महिंद्रा की थार की जनवरी में बिक्री 6,059 यूनिट्स की रही है। यह वर्ष-दर-वर्ष आधार पर लगभग 37 प्रतिशत की बढ़ोतरी है। महिंद्रा ने मौजूदा वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में सबसे बड़ी SUV मेकर की अपनी पोजिशन को बरकरार रखा है
कंपनी ने Scorpio-N और Scorpio Classic के सभी वेरिएंट्स के प्राइस में बढ़ोतरी की है। इसके पेट्रोल इंजन वाले एंट्री-लेवल वेरिएंट का प्राइस 34,000 रुपये और डीजल इंजन वाले एंट्री-लेवल वेरिएंट का 24,000 रुपये बढ़ाया गया है
हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि Mahindra 15 अगस्त को दक्षिण अफ्रीका में होने वाले एक इवेंट में Thar Electric कॉन्सेप्ट को दिखाने वाली है।
कंपनी के पास XUV700 के लिए 77,000 से अधिक बुकिंग हैं। इसके टॉप वेरिएंट्स के लिए कस्टमर्स को एक वर्ष तक इंतजार करना पड़ेगा। पेंडिंग ऑर्डर्स के लिहाज से Mahindra Thar तीसरे स्थान पर है
Mahindra 15 अगस्त को दक्षिण अफ्रीका में होने वाले एक इवेंट में Thar Electric कॉन्सेप्ट को दिखाने वाली है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
Mahindra के कमर्शियल व्हीकल्स डिवीजन ने भी सेल्स के मामले में अच्छी ग्रोथ हासिल की है। इस सेगमेंट ने मार्च 2023 में 12 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ 22,282 यूनिट्स की बिक्री देखी, जबकि वार्षिक बिक्री के मामले में 40 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ 2,48,576 यूनिट्स बेची गईं।
इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में भी महिंद्रा ने मौजूदगी बढ़ाने की योजना बनाई है। इस सेगमेंट में टाटा मोटर्स पहले स्थान पर है। महिंद्रा ने इस वर्ष की शुरुआत में XUV400 EV को लॉन्च किया था
कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में Thar के RWD वेरिएंट का प्राइस लगभग 50,000 रुपये बढ़ाया था। इसे इस वर्ष की शुरुआत में 9.99 लाख रुपये के शुरुआती प्राइस पर लॉन्च किया गया था