Mahindra अगले हफ्ते पेश करेगी पिकअप ट्रक, जारी किया धांसू वीडियो टीजर

हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि Mahindra 15 अगस्त को दक्षिण अफ्रीका में होने वाले एक इवेंट में Thar Electric कॉन्सेप्ट को दिखाने वाली है।

Mahindra अगले हफ्ते पेश करेगी पिकअप ट्रक, जारी किया धांसू वीडियो टीजर

15 अगस्त को Mahindra दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में एक इवेंट करने वाली है

ख़ास बातें
  • महिंद्रा 15 अगस्त को दक्षिण अफ्रीका में एक इवेंट आयोजित करेगी
  • कंपनी इस इवेंट में कुछ नए कॉन्सेप्ट और टेक्नोलॉजी से पर्दा उठाएगी
  • इसमें Thar EV Concept दिखाए जाने की भी अफवाह
विज्ञापन
महिंद्रा एंड महिंद्रा (M&M) 15 अगस्त को दक्षिण अफ्रीका में एक इवेंट आयोजित करने वाली है, जिसमें कंपनी ने इलेक्ट्रिक मोबिलिटी में नए प्रोडक्ट और टेक्नोलॉजी दिखाए जाने का दावा किया। कंपनी ने हाल ही में टीज किया था कि इस इवेंट के दौरान पिकअप ट्रक को दिखाया जाएगा और अब, महिंद्रा ने एक टीजर रिलीज किया है, जिसमें इस पिकअप ट्रक कॉन्सेप्ट की एक झलक देखी जा सकती है। हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इस अपकमिंग इवेंट में कंपनी Thar EV कॉन्सेप्ट से भी पर्दा उठा सकती है। हालांकि इसे लेकर फिलहाल कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है।

दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में होने वाले एक अपकमिंग महिंद्रा इवेंट में कुछ इलेक्ट्रिफाइंग होने वाला है। कंपनी पिछले कुछ समय से लगातार इस इवेंट को टीज कर रही है और जानकारी दे रही है कि इसमें कुछ इलेक्ट्रिक मॉडल्स के कॉन्सेप्ट को दिखाया जाएगा। अपने लेटेस्ट टीजर में कंपनी ने अपने 'ग्लोबल पिक अप विजन' कॉन्सेप्ट को दिखाया है, जिसे स्वतंत्रता दिवस पर पेश किया जाएगा। नए टीजर वीडियो में इस कॉन्सेप्ट के डिजाइन की झलकियां मिलती हैं।
 

पिकअप ट्रक कॉन्सेप्ट में वर्टिकल स्टैक्ड एलईडी टेल लाइट्स देखने को मिलती हैं, जो काफी हद तक Thar से प्रेरित लगती हैं। एक फुट स्टेप भी देखा जा सकता है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि यह कार्गो एरिया के लिए होगा या पिकअप ट्रक के केबिन पर चढ़ने के लिए। टीजर में महिंद्रा के नए ट्विन पीक्स लोगो को एक स्टाइलिश क्रोम ग्रिल पर एम्बेडेड दिखाया गया है। एक ईगल आई शॉट में पिकअप ट्रक कॉन्सेप्ट का टॉप लुक दिखता है, जिसमें सनरूफ भी दिखाई देता है, जबकि एक अन्य सॉट में इसके मोटे ऑफ-रोड रेडी टायर और काले रंग के अलॉय व्हील दिखाई देते हैं। फिलहाल इसके स्पेसिफिकेशन्स और प्रोडक्ट डिटेल्स पर पर्दा बना हुआ है। 

हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि Mahindra 15 अगस्त को दक्षिण अफ्रीका में होने वाले एक इवेंट में Thar Electric कॉन्सेप्ट को दिखाने वाली है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। महिंद्रा ने कुछ समय पहले इस इवेंट में अपना एक इलेक्ट्रिक वाहन दिखाए जाने की पुष्टि की थी, जिसके लिए बाकायदा एक वीडियो टीजर भी जारी किया गया था।

थार के ऑफ-रोड शैली के चलते कॉन्सेप्ट ईवी में भी 4X4 सेट-अप होने की उम्मीद की जा सकती है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि कई 4WD EV में मिलने वाले डुअल मोटर सेटअप के विपरीत, Thar कॉन्सेप्ट EV में क्वाड-मोटर सेट-अप होने की उम्मीद है। यहां तक कि रिपोर्ट में क्रैब स्टीयर या क्रैब वॉक क्षमता का भी उल्लेख था, जिसमें सभी चार पहिए लगभग 45-डिग्री के कोण पर घूम सकते हैं। बता दें कि ये फीचर अभी तक केवल Hummer EV में मौजूद है और Mercedes इसे अपनी अपकमिंग इलेक्ट्रिक कार में देने वाली है।
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

नितेश पपनोई Nitesh has almost seven years of experience in news writing and reviewing tech products like smartphones, headphones, and smartwatches. At Gadgets 360, he is covering all ...और भी
Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. 2 टचस्क्रीन डिस्प्ले और 32GB रैम के साथ आता है Asus का नया Zenbook Duo (2024) लैपटॉप, जानें कीमत
  2. WhatsApp वेब यूजर्स को जल्द ही मिलेगा नया कस्टमाइज साइडबार, जानें सबकुछ
  3. Redmi K70 Ultra में होगा तगड़ा प्रोसेसर! मिलेगी 24GB रैम और 120W चार्जिंग
  4. Anand Mahindra: इस्राइल के एयर डिफेंस सिस्‍टम के मुरीद हुए आनंद महिंद्रा, बोले- हमें भी करना होगा फोकस
  5. 75,65,55 और 43 इंच डिस्प्ले के साथ Haier S800QT QLED टीवी हुए लॉन्च, जानें सबकुछ
  6. What is Arrow 3 System : क्‍या है इस्राइल का Arrow 3 डिफेंस सिस्‍टम, जिसने ईरानी मिसाइलों की ‘हवा’ निकाल दी!
  7. इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली कंपनी Polestar का पहला स्मार्टफोन 23 अप्रैल को होगा लॉन्च, जानें क्या होगा खास?
  8. Oppo K12 होगा OnePlus Nord CE 4 की कॉपी! अगले हफ्ते लॉन्चिंग
  9. Vivo V30e के स्पेसिफिकेशंस लीक, सोनी IMX882 OIS कैमरा, 5500mAh बैटरी के साथ देगा दस्तक
  10. iQOO Z9 सीरीज के फीचर्स का खुलासा! 6000mAh बैटरी 80W चार्जिंग के साथ लॉन्‍च होंगे 3 मॉडल
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »