• होम
  • अन्य
  • ख़बरें
  • OnePlus Pods ईयरबड्स का टीज़र ज़ारी, अमेज़न इंडिया पर हो सकती है बिक्री

OnePlus Pods ईयरबड्स का टीज़र ज़ारी, अमेज़न इंडिया पर हो सकती है बिक्री

OnePlus Pods ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 21 जुलाई को OnePlus Nord के साथ हो सकते हैं लॉन्च। सर्टिफिकेशन से इशारा मिलता है कि वनप्लस पॉड्स 5V/1.5A or 7.5W चार्जिंग केस के साथ पेश किए जा सकते हैं।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
OnePlus Pods ईयरबड्स का टीज़र ज़ारी, अमेज़न इंडिया पर हो सकती है बिक्री

OnePlus ने नहीं दी है OnePlus Pods के लॉन्च की जानकारी

ख़ास बातें
  • कथित रूप से Amazon India पर लिस्ट हुए OnePlus Pods
  • वनप्लस पॉड्स ब्लैक कलर में आ सकते हैं
  • कंपनी ने ट्विटर पर टीज़ की आगामी ईयरफोन्स की जानकारी
OnePlus जल्द ही अपना पहला ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च कर सकती है, जिसे OnePlus Pods कहा जा सकता है। कंपनी ने अपने नए हेडफोन की जानकारी का टीज़ की है, जिसका खुलासा फिलहाल नहीं किया गया है। इसी दौरान एक टिप्सटर ने भी जानकारी दी की Amazon India के सब्सक्रिप्शन पोर्टल पर संकेत मिले हैं कि इन ईयरबड्स को अमेज़न पर रिलीज़ किया जा सकता है। कथित रूप से वनप्लस को Finnish agency SGS Fimko द्वारा TWS ईयरबड्स का सर्टिफिकेशन भी प्राप्त हुआ है। माना तो यह भी जा रहा है कि  नए हेडफोन्स 21 जुलाई को OnePlus Nord के साथ लॉन्च किए जा सकते हैं।

OnePlus India ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक टीज़र ज़ारी किया है। इस टीज़र में कंपनी ने Bullets Wireless, Bullets Wireless 2 और Bullets Wireless Z की एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर पर कैप्शन दिया है, “A throwback picture? Not quite. A sign of what's next in line? Maybe”। इस कैप्शन के जरिए कंपनी ने संकेत दिया है कि हेडफोन्स की यह पुरानी तस्वीर है, जिससे मिलता जुलता प्रोडक्ट कंपनी के अगले लाइनअप में लेकर आया जाएगा।
 

इसी दौरान टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ट्वीट करके जानकारी दी कि OnePlus TWS हेडफोन्स Amazon India के सब्सक्रिप्शन सेक्शन में लिस्ट थे। इससे माना जा रहा है कि कंपनी कथित OnePlus Pods को जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च कर सकती है।
 

MySmartPrice की एक अलग रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वनप्लस पॉड्स को फिनलैंड बेस्ड SGS Fimko एजेंसी द्वारा सर्टिफाई किया गया है। इस रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए यह भी बताया गया है कि वनप्लस पॉड्स का मॉडल नंबर E501A है। सर्टिफिकेशन से इशारा मिलता है कि वनप्लस पॉड्स 5V/1.5A or 7.5W चार्जिंग केस के साथ पेश किए जा सकते हैं।

मई में टिप्सटर ने जानकारी दी थी कि वनप्लस के ट्रू वायरलेस ईयरफोन का नाम “OnePlus Buds” हो सकता है, जिसकी लॉन्चिंग जुलाई में की जा सकती है। जून में सामने आई जानकारी के अनुसार इस ईयरफोन का नाम असल में “OnePlus Pods” हो सकता है। बताया जा रहा है कि वनप्लस पॉड्स ब्लैक कलर में आ सकते हैं, इसमें इन-ईयर डिज़ाइन दिया जाएगा।

पिछले हफ्ते कंपनी ने ऐलान किया है कि आगामी मिड-रेंज OnePlus Nord स्मार्टफोन 21 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। सामने आ रही लेटेस्ट जानकारी के अनुसार, इस इवेंट में वनप्लस पॉड्स से भी पर्दा उठाया जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने इस संबंध में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
  1. Redmi Note 8 Pro जल्द एक नए अवतार में देगा दस्तक, Xiaomi ने किया टीज़
  2. Flipkart Big Saving Days: सेल के आखिरी दिन हाथ से न जानें दे ये शानदार ऑफर्स
  3. Mi 10 Ultra कल होगा लॉन्च: स्पेसिफिकेशन के साथ कलर ऑप्शन और पोस्टर लीक
  4. Redmi Note 8 Pro ने नए अवतार में मारी एंट्री, जानें क्या है खास
  5. Airtel यूज़र्स को मुफ्त मिल रहा है 1 जीबी डेटा और असीमित वॉयस कॉलिंग: रिपोर्ट
  6. WhatsApp Status को चुटकियों में ऐसे करें डाउनलोड
  7. WhatsApp पर चैटिंग होगी अब नए अंदाज़ में
  8. WhatsApp में आएगा पिक्चर-इन-पिक्चर मोड, यूट्यूब देखने के लिए नहीं बंद करना होगा मैसेजिंग ऐप को
  9. PUBG Mobile खेलने वाले OnePlus यूज़र्स के लिए खुशखबरी, मिला यह नया फीचर
  10. Mi Note 10 Lite भारत में Mi 10i नाम से होगा सकता है लॉन्च, ये होंगी खूबियां
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com