Tecno Spark 6 Air स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, वायरलेस ईयरबड भी किया पेश

Tecno का यह सिंगल-ईयर वायरलेस ईयरबड 50mAh बैटरी के साथ आता है, जो सिंगल चार्ज पर 6 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देने की क्षमता रखता है। चार्जिंग केस में 110mAh की बैटरी है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Tecno Spark 6 Air स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, वायरलेस ईयरबड भी किया पेश

Tecno Spark 6 Air की भारत में कीमत 7,999 रुपये है

ख़ास बातें
  • क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 6,000mAh बैटरी से लैस आता है Tecno Spark 6 Air
  • Minipod M1 सिंगल-ईयर वायरलेस ईयरबड को भारत में 799 रुपये में किया लॉन्च
  • टेक्नो स्पार्क 6 एयर स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपये
Tecno Spark 6 Air और Minipod M1 सिंगल-ईयर वायरलेस ईयरबड भारत में लॉन्च किए गए हैं। दोनों एंट्री लेवल प्रोडक्ट्स हैं और आक्रामक कीमत के साथ आते हैं। टेक्नो स्पार्क 6 एयर में 6,000mAh की बड़ी बैटरी और 7 इंच की विशाल स्क्रीन शामिल है। दूसरी ओर, टेक्नो मिनीपॉड एम1 में 18 घंटे से अधिक समय का म्युज़िक प्लेबैक और IPX4 वाटर रेसिस्टेंट फीचर मिलता है। Spark 6 Air स्मार्टफोन और Minipod M1 सिंगल-ईयर वायरलेस ईयरबड दोनों ही Amazon Prime Day सेल पर उपलब्ध होंगे।
 

Tecno Spark 6 Air, Tecno Minipod M1: price in India

टेक्नो स्पार्क 6 एयर स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपये है, जिसमें 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज विकल्प मिलता है। यह कॉमेट ब्लैक और ओशियन ब्लू रंग विकल्पों में आता है। Tecno Minipod M1 की कीमत 799 रुपये है और यह व्हाइट रंग के विकल्प में आता है। दोनों प्रोडक्ट 6 अगस्त से अमेज़न और ऑफलाइन रिटेलर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।
 

Tecno Spark 6 Air specifications

ड्यूल-सिम (नैनो) टेक्नो स्पार्क 6 एयर एंड्रॉयड 10 (गो एडिशन) पर आधारित HiOS 6.2 पर काम करता है। इसमें 7-इंच का एचडी+ (720x1,640 पिक्सल) डॉट-नॉच डिस्प्ले मिलता है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 और स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90.6 प्रतिशत है। यह 480 निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट करता है। फोन क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो ए22 चिपसेट पर काम करता है और 2 जीबी रैम के साथ आता है।

फोटो और वीडियो के लिए Tecno Spark 6 Air में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें एफ/1.8 अपर्चर वाला 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर एक AI लेंस और एक 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें एफ/2.0 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है।

Tecno Spark 6 Air में 32 जीबी स्टोरेज मिलती है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और कुछ अन्य फीचर्स शामिल हैं। बैटरी की क्षमता 6,000mAh है और इसमें लगे सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हैं। टेक्नो स्पार्क 6 एयर का डाइमेंशन 174.68x79.36x9.3 मिलीमीटर है।
 

Tecno Minipod M1 specifications

Tecno का यह सिंगल-ईयर वायरलेस ईयरबड 50mAh बैटरी के साथ आता है, जो सिंगल चार्ज पर 6 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देने की क्षमता रखता है। चार्जिंग केस में 110mAh की बैटरी है। कंपनी का कहना है कि ईयरबड और केस के पूरी तरह से चार्ज होने पर यह कुल 18 घंटे का म्युज़िक प्लेबैक दे सकता है। यह आपके डिवाइस को ब्लूटूथ 5.0 के जरिए कनेक्ट करता है और इसमें एनवायरनमेंट नॉइस कैंसलेशन (ENC) भी शामिल है। आपको स्मार्ट टच कंट्रोल्स भी मिलते हैं और यह IPX4 सुरक्षा के साथ आता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com