Redmi Note 8 Pro के नए वेरिएंट में हो सकता है इस प्रोसेसर का इस्तेमाल

Redmi Note 8 Pro: ऐसा कहा जा रहा है कि रेडमी नोट 8 प्रो के नए वेरिएंट पर काम चल रहा है। इसके अलावा अगले महीने Redmi K30 को लॉन्च किया जा सकता है, जानें।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Redmi Note 8 Pro के नए वेरिएंट में हो सकता है इस प्रोसेसर का इस्तेमाल

Redmi Note 8 Pro: रेडमी नोट 8 प्रो के नए वेरिएंट में हो सकता है इस प्रोसेसर का इस्तेमाल

ख़ास बातें
  • Redmi Note 8 Pro के नए वेरिएंट की मिली जानकारी
  • Xiaomi ने फिलहाल रेडमी नोट 8 प्रो के नए वेरिएंट की जानकारी नहीं दी
  • Redmi K30 आ सकता है मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ
Redmi Note 8 Pro: ऐसा कहा जा रहा है कि रेडमी नोट 8 प्रो के नए वेरिएंट पर काम चल रहा है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर से लैस होगा। Redmi फोन को अगस्त में चीनी मार्केट में तो वहीं भारत में पिछले महीने लॉन्च किया गया है। चार रियर कैमरे, फुल-एचडी+ डिस्प्ले और 128 जीबी तक स्टोरेज से लैस Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को मीडियाटेक चिपसेट के साथ उतारा गया था। लेकिन अब Xiaomi ग्राहकों को लुभाने के लिए रेडमी नोट 8 प्रो को नए स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ लाने की तैयारी में है।

टिप्स्टर ने ट्विटर अकाउंट Xiaomishka के जरिए इस बात की जानकारी को साझा किया है। दावा किया गया है कि आगामी Xiaomi फोन मॉडल नंबर M1912G7BE और M1912G7BC के साथ चीनी कम्युनिकेशन कमीशन (3सी) डेटाबेस पर लिस्ट किए गए हैं। कहा जा रहा है कि यह रेडमी नोट 8 प्रो स्मार्टफोन है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी चिपसेट से लैस है।

स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर से लैस Xiaomi का Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन अगले महीने भारत में लॉन्च होने वाले Realme XT 730G से मुकाबला करेगा। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि शाओमी भारत में अपने नए रेडमी नोट 8 प्रो वेरिएंट को लॉन्च करेगी या नहीं। स्नैपड्रैगन वाले रेडमी नोट 8 प्रो के अलावा टिप्स्टर ने दावा किया है कि मॉडल नंबर M1911U2E वाला Redmi K30 स्मार्टफोन भारत में दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा। रेडमी के30 5G सपोर्ट और मीडियाटेक प्रोसेसर से लैस हो सकता है।

पिछले माह सामने आए टीज़र से इस बात का पता चला था कि Redmi K30 डुअल होल-पंच डिस्प्ले और डुअल बैंड 5जी सपोर्ट के साथ उतारा जा सकता है। इसके अलावा शाओमी अगले साल रेडमी के30 के अपग्रेड वर्जन Redmi K30 Pro को लॉन्च कर सकती है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English தமிழ்
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com