Realme Narzo N55 में होगा 64 मेगापिक्सल  AI कैमरा, 12 अप्रैल को भारत में लॉन्च

इसमें Apple के iPhone 14 Pro मॉडल्स के डायनैमिक आइलैंड जैसा मिनी कैप्सूल फीचर भी दिया जा सकता है। कंपनी ने पिछले महीने लॉन्च किए गए अपने बजट स्मार्टफोन Realme C55 में यह फीचर दिया था

Realme Narzo N55 में होगा 64 मेगापिक्सल  AI कैमरा, 12 अप्रैल को भारत में लॉन्च

इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा

ख़ास बातें
  • इसमें 33 W Supervooc फास्ट चार्जिंग दी जाएगी
  • इसके डिस्प्ले के टॉप पर सेंटर में पंच होल फ्रंट कैमरा डिजाइन है
  • कंपनी जल्द ही फ्लिप और फोल्डेबल स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है
विज्ञापन
चाइनीज स्मार्टफोन मेकर Realme का Narzo N55 12 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के बारे में काफी जानकारी मिल चुकी है। इसमें 33 W Supervooc फास्ट चार्जिंग दी जाएगी। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। कंपनी ने इसके कैमरा स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया है। 

Realme ने एक ट्वीट में बताया कि इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल AI कैमरा होगा। हालांकि, इसके सेकेंड कैमरा और फ्रंट कैमरा के बारे में कंपनी ने जानकारी नहीं दी है। इसमें डिस्प्ले के टॉप पर सेंटर में पंच होल फ्रंट कैमरा डिजाइन है। इसमें Apple के iPhone 14 Pro मॉडल्स के डायनैमिक आइलैंड जैसा मिनी कैप्सूल फीचर भी दिया जा सकता है। यह पहली बार नहीं होगी जब Realme के स्मार्टफोन में यह फीचर दिया जाएगा। कंपनी ने पिछले महीने लॉन्च किए गए अपने बजट स्मार्टफोन Realme C55 में मिनी कैप्सूल फीचर दिया है। हालांकि, यह एपल के डायनैमिक आइलैंड से अलग तरीके से कार्य करता है। 

इस स्मार्टफोन को 4GB के RAM और 64GB स्टोरेज और 4GB के RAM और 128 GB की स्टोरेज वाले दो वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया जा सकता है। इसके 6 GB के RAM और 64 GB और 128 GB स्टोरेज के दो वेरिएंट्स भी हो सकते हैं। इसका 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज वाला वेरिएंट भी हो सकता है। हाल ही में कंपनी ने चीन में Realme GT Neo 5 SE स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। इसे Realme GT Neo 5 का हल्का वर्जन बताया जा रहा है। कंपनी ने GT Neo 5 को फरवरी में पेश किया गया था। इसके साथ ही कंपनी का दावा था कि यह 240W चार्जिंग वाला पहला स्‍मार्टफोन है। इसकी तुलना में Realme GT Neo 5 SE की बैटरी 100W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

कंपनी जल्द ही फ्लिप और फोल्डेबल स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है। प्रीमियम स्मार्टफोन कैटेगरी में फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की लोकप्रियता बढ़ रही है। इस सेगमेंट में Samsung, Vivo, Oppo, Tecno, और Xiaomi पहले से मौजूद हैं। कंपनी ने इससे पहले कोई फोल्डेबल फोन लॉन्च नहीं किया है। Realme ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस नहीं बताए हैं। इसकी सहयोगी फर्म OnePlus ने हाल ही में अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन का टीजर शेयर किया था, जिसे इस वर्ष की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। 


 
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

Manas Mitul In his time as a journalist, Manas Mitul has written on a wide spectrum of beats including politics, culture and sports. He enjoys reading, walking around in museums ...और भी
Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Samsung Galaxy F55 5G का प्राइस लीक, 12GB रैम, 5000mAh बैटरी जैसे होंगे फीचर्स! जानें सबकुछ
  2. चीन ने बना दी इलेक्ट्रॉनिक स्किन! -78 डिग्री तापमान में भी नहीं जमेंगे रोबोट के हाथ
  3. IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप महामुकाबला, कब, कहां, कैसे देखें फ्री!
  4. Redmi A3x सस्ता स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी, 90Hz डिस्प्ले के साथ लॉन्च, जानें कीमत
  5. Honor 200 सीरीज के लॉन्च से पहले फुल स्पेसिफिकेशन लीक, मिलेगा 50MP डुअल सेल्फी कैमरा!
  6. IIT Job Crisis: IIT के 8 हजार स्टूडेंट्स इस साल बेरोजगार!
  7. 15.5 करोड़ साल पुराने, 6 हाथ वाले अजब जीव की खोज!
  8. AI Anchors के साथ फिर शुरू हो रहा है DD Kisan न्यूज चैनल, अब डिजिटल मानव पढ़ेंगे न्यूज!
  9. Nothing Phone 2a को नए कलर्स में पेश करने की तैयारी
  10. Decathlon BTWIN E-Fold 900 इलेक्ट्रिक साइकिल देती है 55 Km की रेंज, 1 सेकंड में हो जाती है फोल्ड, जानें कीमत
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »