• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • 406 घंटे स्टैंडबाय टाइम देगा Realme GT 5 Pro! 24GB रैम, 100W फास्ट चार्जिंग के साथ 7 दिसंबर को होगा लॉन्च

406 घंटे स्टैंडबाय टाइम देगा Realme GT 5 Pro! 24GB रैम, 100W फास्ट चार्जिंग के साथ 7 दिसंबर को होगा लॉन्च

फोन में 5,400mAh बैटरी बताई गई है। कंपनी का दावा बताया जा रहा है कि फोन 406 घंटे तक स्टैंडबाय टाइम दे सकेगा।

406 घंटे स्टैंडबाय टाइम देगा Realme GT 5 Pro! 24GB रैम, 100W फास्ट चार्जिंग के साथ 7 दिसंबर को होगा लॉन्च

Photo Credit: X/@yabhishekhd

Realme GT 5 Pro कंपनी की ओर से लेटेस्ट Realme स्मार्टफोन के तौर पर 7 दिसंबर को लॉन्च होगा।

ख़ास बातें
  • फोन में 5,400mAh बैटरी बताई गई है।
  • फोन 406 घंटे तक स्टैंडबाय टाइम दे सकेगा।
  • कहा गया है कि महज 12 मिनट में ये फोन फुल चार्ज हो सकता है।
विज्ञापन
Realme GT 5 Pro लॉन्च डेट 7 दिसंबर की है। फोन के लॉन्च में अब लगभग एक हफ्ता ही रह गया है। लॉन्च से पहले कंपनी एक एक करके फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में खुलासा कर रही है। हालांकि कीमत के बारे में कोई संकेत अभी ब्रैंड ने नहीं दिया है। लेकिन जाने माने चीनी टिप्स्टर ने इसके प्राइस का खुलासा कर दिया है। Realme GT 5 Pro फ्लैगशिप फोन में 50 मेगापिक्सल LYT-808 कैमरा मिलने वाला है। फोन में Snapdragon 8 Gen 3 होने की कंफर्मेशन भी आ चुकी है जो कि एक लेटेस्ट और पावरफुल प्रोसेसर है। आइए जानते हैं किस प्राइस रेंज में लॉन्च होने वाला है Realme GT 5 Pro 

Realme GT 5 Pro कंपनी की ओर से लेटेस्ट Realme स्मार्टफोन के तौर पर 7 दिसंबर को लॉन्च होगा। फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस पहले ही सामने आ चुके थे। फैंस को इसकी प्राइसिंग डिटेल्स का इंतजार था जो कि एक चीनी टिप्स्टर ने अब खुलासा कर दिया है। चीन के जाने माने टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, Realme GT 5 Pro का प्राइस (Realme GT 5 Pro price) 3,499 युआन (लगभग 41,000 रुपये) होने वाला है। यह इसके बेस मॉडल की कीमत कही जा रही है जिसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज होगी। फोन में 24GB तक रैम होने की खबर है। इस लिहाज से कंपनी इसके कई रैम वेरिएंट लॉन्च कर सकती है जिसमें 12GB, 16GB, और 24GB का ऑप्शन दिया जा सकता है। फोन की इमेज भी ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। टिप्स्टर अभिषेक यादव ने सोशल मीडिया पोस्ट में इन्हें शेयर किया है।

Realme GT 5 Pro स्टोरेज के मामले में 1 TB UFS 4.0 स्टोरेज तक सपोर्ट करेगा, ऐसा कहा जा रहा है। अब लेटेस्ट टीजर में कंपनी ने इसकी बैटरी के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दी है, जो कि टिप्स्टर मुकुश शर्मा द्वारा सोशल मीडिया साइट X पर शेयर किया गया है। फोन में 5,400mAh बैटरी बताई गई है। कंपनी का दावा बताया जा रहा है कि फोन 406 घंटे तक स्टैंडबाय टाइम दे सकेगा। साथ ही यह लगातार 8 घंटे तक Honor of Kings गेमप्ले कर सकेगा। 
 

रियलमी जीटी 5 प्रो में फास्ट चार्जिंग भी धांसू होने वाली है। यह फोन 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा जो कि वायर्ड चार्जिंग फीचर होगा। जिसके लिए कहा गया है कि महज 12 मिनट में ये फोन फुल चार्ज हो सकता है। इसके साथ ही फोन में 50W वायरलेस चार्जिंग भी बताई गई है। फोन में BOE OLED डिस्प्ले की पुष्टि भी की जा चुकी है। इसमें 50 मेगापिक्सल का LYT-808 प्राइमरी कैमरा होगा जिसके साथ में 50 मेगापिक्सल का ही IMX890 पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा भी होगा। 
 
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

हेमन्त कुमार

हेमन्त कुमार Gadgets 360 में सीनियर सब-एडिटर हैं और विभिन्न प्रकार के ...और भी

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »