• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • Realme 11 5G स्‍मार्टफोन 108MP कैमरा और 67W चार्जिंग से होगा लैस, ये खूबियां भी होंगी

Realme 11 5G स्‍मार्टफोन 108MP कैमरा और 67W चार्जिंग से होगा लैस, ये खूबियां भी होंगी

Realme 11 5G : इस फोन में 108 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया जाएगा। फोन की चार्जिंग क्षमताओं को भी रियलमी ने शेयर किया है।

Realme 11 5G स्‍मार्टफोन 108MP कैमरा और 67W चार्जिंग से होगा लैस, ये खूबियां भी होंगी

Photo Credit: Realme

दावा है कि 47 मिनट में फोन की बैटरी को 100 प्रतिशत चार्ज किया जा सकता है।

ख़ास बातें
  • रियलमी ने शेयर की फोन से जुड़ी अहज जानकारी
  • ‘फ्लैगशिप-लेवल’ का 108 रियर कैमरा होगा फोन में
  • 67W की फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा यह फोन
विज्ञापन
Realme 11 5G सीरीज का आगाज बहुत जल्‍द होने वाला है। कंपनी ने कई दिनों पहले ही ऐलान किया था कि वह भारत में नई सीरीज के स्‍मार्टफोन पेश करेगी। आज एक प्रेस रिलीज के जरिए रियलमी ने बताया है कि Realme 11 5G में 108 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया जाएगा। फोन की चार्जिंग क्षमताओं को भी रियलमी ने शेयर किया है। इसके अलावा कोई और फीचर ऑफ‍िशियली शेयर नहीं किया गया है। हालांकि हमारे पास कुछ और जानकारियां हैं। 

रियलमी के अनुसार, अपकमिंग Realme 11 5G स्‍मार्टफोन में ‘फ्लैगशिप-लेवल' का 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा होगा। रियलमी का दावा कि रियर कैमरे के साथ यूजर्स को 3x इन-सेंसर जूम दिया जाएगा। रियलमी ने कहा है कि ऑप्टिकल जूम के जैसे शॉट्स देने के लिए कैमरा HM6 सेंसर तकनीक का इस्‍तेमाल करेगा। 

दावा है कि यह फोन लो-लाइट में भी अच्‍छी फोटोज पेश करेगा। कैमरे में लगा सेंसर PDAF से लैस पिक्सल के जरिए सटीक फोकस करता है। कंपनी ने यह भी बताया है कि Realme 11 5G में 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग की सुविधा होगी। यह सिर्फ 17 मिनट में फोन को 1 फीसदी से 50 फीसदी तक चार्ज कर देता है। 

दावा है कि 47 मिनट में फोन की बैटरी को 100 प्रतिशत चार्ज किया जा सकता है। अन्‍य स्‍पेसिफ‍िकेशंस की बात करें, तो Realme 11 5G में 6.72 इंच का IPS LCD पैनल दिया जा सकता है। फोन में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 6100 प्‍लस प्रोसेसर दिया जा सकता है, जो 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस होगा। फोन में 5 हजार एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। फोन को डॉन पर्पल और मिडनाइट ब्लैक कलर्स में पेश किया जा सकता है।

रियलमी ने कुछ दिनों पहले एक डिवाइस का टीजर वीडियो शेयर किया था। इसमें सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिखाई देता है। कैमरा मॉड्यूल में दो लेंस देखे जा सकते हैं। वीडियो में पिल शेप एलईडी फ्लैश भी दिखाई दे रहा है। कयास हैं कि यह Realme 11 5G हो सकता है, जिसे हाल ही में कंपनी ने ताइवान में लॉन्च किया था। 
 

  • मुख्य स्पेसिफिकेशन
  • ख़बरें
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

प्रेम त्रिपाठी

प्रेम त्रिपाठी Gadgets 360 में चीफ सब एडिटर हैं। 10 साल प्रिंट मीडिया ...और भी

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »