Poco X3 के कैमरा सेटअप पर कंपनी ने पूछा, आप ही बताओ...

Angus Kai Ho Ng ने अपने फॉलोवर्स से असल कैमरा डिज़ाइन चुनने को कहा है। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि जो भी असली कैमरा डिज़ाइन को पहचानेगा या फिर उसके करीब होगा उसे कंपनी की तरफ से Poco X3 स्मार्टफोन गिफ्ट किया जाएगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Poco X3 के कैमरा सेटअप पर कंपनी ने पूछा, आप ही बताओ...

Poco X3 में मौजूद होगा क्वाड रियर कैमरा सेटअप

ख़ास बातें
  • Poco X3 में दिया जा सकता है साइड माउंटेड या फिर इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स
  • पोको एक्स3 में दिया जा सकता है 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा
  • US FCC डॉक्यूमेंट्स में भी लीक हुए हैं फोन की स्कीमैटिक्स
Poco X3 स्मार्टफोन का रियर कैमरा पैनल कंपनी के एग्जिक्यूटिव द्वारा टीज़ किया गया है। कंपनी के वैश्विक प्रवक्ता ने पोको एक्स3 स्मार्टफोन की चार तस्वीर साझा की हैं। चारों ही तस्वीरों में अलग-अलग प्रकार का कैमरा सेटअप दिया गया है। प्रवक्ता ने अपने फॉलोवर्स को इन में से असली स्मार्टफोन का अनुमान लगाने को कहा है। बता दें, इन स्मार्टफोन का डिज़ाइन US FCC लिस्टिंग के साथ-साथ उन रेंडर्स से मिलता है, जो कि पिछले हफ्ते लीक हुए थे। हालांकि, अब सामने आए रेंडर्स में अलग-अलग प्रकार के कैमरा लेटआउट देखने को मिले हैं, जिसमें सिंगल लाइन से लेकर डायमंड शेप लेटआउट शामिल है।  

Poco के वैश्विक प्रवक्ता और प्रोडक्ट मार्केटिंग मैनेजर Angus Kai Ho Ng ने ट्विटर पर Poco X3 smartphone की चार तस्वीरें साझा की है, इन तस्वीरों में फोन का रियर पैनल अलग-अलग कैमरा मॉड्यूल के साथ देखने को मिल रहा है। अपने ट्वीट में Angus Kai Ho Ng ने अपने फॉलोवर्स से असल कैमरा डिज़ाइन चुनने को कहा है। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि जो भी असली कैमरा डिज़ाइन को पहचानेगा या फिर उसके करीब होगा उसे कंपनी की तरफ से Poco X3 स्मार्टफोन गिफ्ट किया जाएगा।
 

Angus Kai Ho Ng के इस पोस्ट से कुछ दिलचस्प बातें, साफ हो जाती है। पहली बात यह कि पोको कंपनी जल्द ही पोको एक्स3 फोन लॉन्च करने वाला है। दूसरी यह कि पोको एक्स फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा और तीसरी बात यह कि फोन में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल मौजूद होगा, जो कि इससे पहले लीक हुए FCC डॉक्यूमेंट्स में भी देखने को मिला था। हालांकि, एफसीसी की तस्वीरों में कैमरा लेआउट देखने को नहीं मिला था, जिस वजह से Ng का ट्वीट सस्पेंस भरा है।

गौरतलब है कि एफसीसी लिस्टिंग में यह फोन मॉडल नंबर M2007J20CG के साथ लिस्ट हुआ था। एफसीसी लिस्टिंग में फोन के रियर पैनल की स्कीमैटिक्स भी सामने आई, जिसमें फोन में पीछे की ओर Poco का लोगो देखने को मिला था और साथ ही कैमरा मॉड्यूल में स्पष्ट रूप से "64MP AI Super Caemra" लेबल दिखाई दिया था। इससे पता चलता है कि आगामी फोन एआई सपोर्ट के साथ 64-मेगापिक्सल सेंसर को सपोर्ट करेगा।

इसके अलावा, इन तस्वीरों में किसी प्रकार का एलईडी फ्लैश देखने को नहीं मिला है। लेकिन यह फोन हाल ही में Mi Turkey फोरम पर भी लिस्ट हुआ था, लेकिन कुछ देर बाद ही इस लिस्टिंग को डिलीट कर दिया गया था। फोरम पोस्ट में फोन का क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिला था, जिसके साथ एलईडी फ्लैश सेमी कर्व्ड रेक्टैंग्यूलर शेप कैमरा मॉड्यूल में स्थित था। एग्जिक्यूटिव द्वारा साझा किए गए रेंडर्स फोरम पर पोस्ट तस्वीर से मैच नहीं होते। इन तस्वीरों में फिंगरप्रिंट सेंसर भी नहीं दिखा है, जिसका मतलब है कि कंपनी इस फोन में साइड माउंटेड या फिर इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दे सकती है।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com