Poco जल्द 64 मेगापिक्सल कैमरा के साथ पेश कर सकती है नया फोन

एक लीक में नए Poco फोन में 31 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,160mAh बैटरी शामिल होने की जानकारी मिली है। माना जा रहा है कि यह फोन Poco X3 हो सकता है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Poco जल्द 64 मेगापिक्सल कैमरा के साथ पेश कर सकती है नया फोन

Poco X2 में कंपनी ने 64 मेगापिक्सल क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया है

ख़ास बातें
  • Poco फोन को मॉडल नंबर M2007J20CG के साथ मिला सर्टिफिकेशन
  • 64-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाले कैमरा सेटअप के साथ हो सकता है लॉन्च
  • बैटरी और फास्ट चार्जिंग को लेकर भी लीक हुई जानकारी
Poco एक नए मॉडल पर काम करती दिखाई दे रही है, जो मॉडल नंबर M2007J20CG के साथ यूएस एफसीसी सर्टिफिकेशन डेटाबेस में देखा गया है। वेबसाइट पर दिखाई देने वाले रियर पैनल स्कीमैटिक के अनुसार, फोन में एआई सपोर्ट के साथ 64-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर शामिल होने की उम्मीद है। एक अन्य लीक ने सुझाव दिया कि यह 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है और इसमें बड़ी बैटरी दी जाएगी। इस साल के शुरू में लॉन्च किए गए Poco X2 के फोन के डिज़ाइन के साथ समानता को देखते हुए, आगामी फोन Poco X3 माना जा सकता है।

GSMArena की एक रिपोर्ट के अनुसार, फोन की FCC लिस्टिंग और इसकी अन्य जानकारियों को सबसे पहले जाने-माने टिप्सटर अभिषेक यादव (@yabhishekhd) ने देखा था। यादव ने एफसीसी लिस्टिंग से आगामी फोन के रियर पैनल स्कीमैटिक्स की तस्वीरें ट्वीट भी कीं। फोन में पीछे की ओर Poco का लोगो देखने को मिलता है और साथ ही कैमरा मॉड्यूल में स्पष्ट रूप से "64MP AI Super Caemra" लिखा दिखाई देता है। इससे पता चलता है कि आगामी फोन एआई सपोर्ट के साथ 64-मेगापिक्सल सेंसर को सपोर्ट करेगा।
 

एक अन्य लीक में, the_tech_guy (@_the_tech_guy) ने एक TUV Rheinland सर्टिफिकेशन साझा किया है, जिसमें फोन में 31 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,160mAh बैटरी शामिल होने की जानकारी मिलती है। टिप्स्टर ने FCC लिस्टिंग में शामिल समान मॉडल नंबर वाले फोन की SAR टेस्टिंग रिपोर्ट के स्क्रीनशॉट को भी साझा किया है। रिपोर्ट में दो मॉडल नंबरों का उल्लेख है: M2007J20CG और M2007J20CT। दूसरे मॉडल नंबर को उसी फोन का दूसरा वेरिएंट बताया जा रहा है।
 

GSMArena की रिपोर्ट यह भी बताती है कि आगामी फोन डुअल सिम को सपोर्ट कर सकता है, जो कि स्वभाविक बात है। इसके अलावा यह भी बताया गया है कि फोन 4जी कनेक्टिविटी के साथ आएगा। पोको ने अपना मिड-रेंजर Poco X2 को इस साल फरवरी में 4,500mAh की बैटरी और क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया था। इस फोन में भी 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है। समान सेंसर और थोड़ी अधिक शक्तिशाली बैटरी को देखते हुए, यह अनुमान लगाया जा सकता है कि आगामी फोन Poco X3 हो सकता है। हालांकि कंपनी ने फिलहाल आधिकारिक तौर पर पोको एक्स3 को लेकर किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की है।

आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com