Poco X2 को लाने की है तैयारी, वीडियो से मिली जानकारी

Poco ने हाल ही में एक 18-सेकंड की वीडियो को साझा किया था, जिसमें poco X2 फोन के नाम का हिंट मिला है। कंपनी का एक आगामी फोन Poco F2 के नाम से गीकबेंच में भी देखा गया है। इस फोन को क्वॉलकॉम के चिपसेट और Android 10 के साथ लिस्टेड देखा गया है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Poco X2 को लाने की है तैयारी, वीडियो से मिली जानकारी

Poco X2 के साथ-साथ Poco F2 और पोको एफ2 लाइट को लेकर भी लीक्स देखने को मिल चुकी हैं

ख़ास बातें
  • Poco X2 के साथ कंपनी Poco F2 को भी लॉन्च कर सकती है
  • पोको एफ2 को एंड्रॉयड 10 के साथ गीकबेंच में देखा गया है
  • पोको एफ2 लाइट के नाम से एक अफॉर्डेबल फोन भी लॉन्च हो सकता है
Poco X2 स्मार्टफोन का पोको इंडिया के नए टीजर में हिंट मिला है। कंपनी ने इस हफ्ते सीजन 2 को टीज करने के लिए 18 सेकंड का एक वीडियो पोस्ट किया था। अब लेटेस्ट जानकारी सामने आई है, जिसमें कंपनी के आगामी फोन का नाम पोको एक्स2 होने का हिंट मिला है। यह आगामी मोबाइल हाल ही में फोन के बेंचमार्क बताने वाली वेबसाइट गीकबेंच पर दिखाई दिया था। खबर है कि Poco मार्केट में एक या दो नहीं बल्कि तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इनमें Poco F1 का अगला अपग्रेड Poco F2, Poco X2 और एक अफॉर्डेबल फोन Poco F2 Lite शामिल हो सकते हैं।

पोको इंडिया के द्वारा शेयर की गई वीडियो से मिले हिंट की बात करें तो एक टिप्सटर Xiaomishka ने ट्विटर के जरिए एक इस वीडियो में से एक हिंट निकाला है। टिप्सटर का ने इस वीडियो में “Poco X2” नाम को निकाला है। आप इस तस्वीर को ऊपर देख सकते हैं। तस्वीर में अलग-अलग शब्दों को जोड़ा गया है, जो मिलकर Poco X2 बनते हैं।

(पढ़े: Poco X2 पर चल रहा है काम, बेंचमार्क साइट पर अहम स्पेसिफिकेशन साथ लिस्ट)

इस हफ्ते की शुरुआत में पोको इंडिया के जनरल मैनेजर सी मनमोहन ने Gadgets 360 से बात करते समय कंपनी के आगामी फोन के नाम नहीं बताए थे। हालांकि यह जानकारी जरूर मिली थी कि ब्रांड अपने फोन को अलग-अलग कीमतों में लॉन्च करेगी और कंपनी के वैल्यू-फॉर-मनी फंडे के साथ आगे बढ़ेगी।

एक हालिया रिपोर्ट में पता चला था कि पोको नई Poco F2 सीरीज में तीन फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में पोको एफ2 लाइट की कुछ लीक हुई तस्वीरें भी देखी गई थी। पोको फिलहाल अपनी स्मार्टफोन लाइनअप के बारे में कुछ भी बोलने से बच रहा है। Geekbench साइट की लिस्टिंग से पता चला है कि पोको एक्स2 Android 10 के साथ लॉन्च हो सकता है। इसके साथ ही यह भी पता चला है कि इसमें क्वॉलकॉम का चिपसेट होगा। माना जा रहा है कि यह चिपसेट रेडमी के30 में शामिल स्नैपड्रैगन 730जी हो सकता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com