Oppo अगले साल लॉन्च कर सकती है 80 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

Oppo ने SuperVOOC 3.0 टेक्नोलॉजी के बारे में कोई आधारिकार बयान ज़ारी नहीं किया है। दावा है कि Oppo अगले साल SuperVOOC 3.0 के साथ 80 वॉट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी लॉन्च करने वाली है। यह नई तकनीक 4,000 एमएएच बैटरी के चार्जिंग टाइम को कम करेगी।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Oppo अगले साल लॉन्च कर सकती है 80 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

Oppo फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी पर कर रही है काम

ख़ास बातें
  • Oppo पिछले साल लेकर आई थी SuperVOOC 2.0 टेक्नोलॉजी
  • SuperVOOC 2.0 टेक्नोलॉजी में मिलता है 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट
  • नई टेक्नोलॉजी को लेकर Oppo का आधिकारिक बयान नहीं
Oppo अपनी मौजूदा फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी SuperVOOC 2.0 को अपग्रेड करने की योजना बना रही है, जिसका नया वर्ज़न अगले साल यानी 2021 में पेश किया जा सकता है। नई टेक्नोलॉजी SuperVOOC 3.0 के तौर पर एंट्री करेगी, जिसमें कहा जा रहा है कि 80 वॉट फास्ट चार्जिंग प्राप्त होगा। गौर करने वाली बात यह है कि यह मौजूदा 65 वॉट चार्जिंग सपोर्ट से 15 वॉट ज्यादा है। बता दें, कंपनी ने पिछले साल SuperVOOC 2.0 टेक्नोलॉजी लॉन्च की थी, जिसमें 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। Oppo Reno Ace और Find X2 सीरीज़ के स्मार्टफोन में SuperVOOC 2.0 टेक्नोलॉजी मौजूद है।

चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo पर एक टिप्सटर ने दावा किया है कि Oppo अगले साल SuperVOOC 3.0 के साथ 80 वॉट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी लॉन्च करने वाली है। यह नई तकनीक 4,000 एमएएच बैटरी के चार्जिंग टाइम को कम करेगी। यानी फोन को चार्ज होने में 30 मिनट वाले पुराने दावे से भी कम समय लगेगा। मतलब यह है कि इस नई तकनीक के साथ आप अपना फोन 15 मिनट के अंदर ही पूरा चार्ज कर पाएंगे।

हालांकि, ओप्पो ने SuperVOOC 3.0 टेक्नोलॉजी के बारे में कोई आधिकारिक बयान ज़ारी नहीं किया है।

याद दिला दें, SuperVOOC 2.0 पिछले साल अक्टूबर में Oppo Reno Ace के साथ लॉन्च हुआ था। यह फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी ओप्पो के हाई-एंड फोन Oppo Find X2 और Find X2 Pro के साथ-साथ हाल ही में लॉन्च हुए Oppo Ace 2 में भी शामिल है। Realme जो कभी ओप्पो की सहायक कंपनी थी और ओप्पो की पेरेंट कंपनी BBK Electronics का हिस्सा है, ने भी SuperVOOC 2.0 के आधार पर 65 वॉट सुपर डार्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी पेश की थी।

पिछले साल, ओप्पो ने 30 वॉट वायरलेस VOOC फ्लैश चार्ज भी पेश किया था, 4,000 एमएएच की यह बैटरी 80 मिनट में फोन को पूरा चार्ज कर देती है। हालांकि, कंपनी ने इस तकनीक को बदलकर इसके अपग्रेड वर्ज़न के तौर पर अप्रैल में Oppo Ace 2 के साथ 40 वॉट Air VOOC फास्ट वायरलेस चार्जिंग टेक्नोलॉजी पेश की है।
 
 
डिस्प्ले6.55 इंच
प्रोसेसरक्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+
फ्रंट कैमरा16-मेगापिक्सल
रियर कैमरा48-मेगापिक्सल + 13-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल
रैम8 जीबी
स्टोरेज128 जीबी
बैटरी क्षमता4000 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन1080
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com