Motorola का सेकेंड जेनरेशन फोल्डेबल फोन सितंबर में हो सकता है लॉन्च

भारत में Moto Razr 2019 फोन मार्च 2020 में लॉन्च हुआ था। इसकी कीमत है 1,24,999 रुपये और इसकी सेल महीने की शुरुआत में लाइव हुई थी।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Motorola का सेकेंड जेनरेशन फोल्डेबल फोन सितंबर में हो सकता है लॉन्च

Motorola Razr (2019) है कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन

ख़ास बातें
  • मोटोरोला कर रही है सेकेंड जनरेशन फोल्डेबल फोन पर काम
  • मोटोरोला का अगला फोल्डेबल फोन सितंबर में हो सकता है लॉन्च
  • Lenovo दक्षिण अफ्रीका के जनरल मैनेजर ने दी जानकारी
Motorola Razr को अपग्रेड वर्ज़न यानी मोटोरोला अपना अगला फोल्डेबल स्मार्टफोन लाने की योजना बना रही है। Moto Razr 2019 स्मार्टफोन पिछले साल नवंबर में लॉन्च हुआ था, जिसे मिले-जुले रिव्यू मिले थे। लेकिन अब लग रहा है कि कंपनी सेकेंड जनरेशन फोल्डेबल रेज़र फोन पर काम कर रही है। Lenovo के दक्षिण अफ्रीका के जनरल मैनेजर Thibault Dousson ने हाल ही में पॉडकास्ट में कहा था कि नया जनरेशन फोल्डेबल फोन इस साल के अंत तक लॉन्च किया जाएगा। इसके बाद से ही सेकेंड जनरेशन का यह फोल्डेबल फोन सुर्खियों में है।

Lenovo दक्षिण अफ्रीका के जनरल मैनेजर Thibault Dousson ने 20 मई के Reframed Tech podcast में कहा था कि Motorola Razr (2019) को कंपनी के पहले फोल्डेबल फोन होने के नाते मिक्स रिव्यू मिले थे। Dousson ने बातचीत के 19वें मिनट पर यह भी कहा "नया जनरेशन आने वाले है, मुझे लगता है कि यह सिंतबर तक आ जाएगा।"

पॉडकास्ट के 42वें मिनट में Dousson ने एक बार फिर 'सेकेंड जनरेशन' Razr का जिक्र किया। Gadgets 360 ने इस बारे में अधिक जानकारी के लिए Motorola से संपर्क भी साझा, जवाब मिलते ही हम अपडेट के जरिए आपको जानकारी जरूर देंगे।

मोटोरोला रेज़र (2019) ने लॉन्च के वक्त काफी सुर्खियां हासिल की थी, वजह था इसका अनोखा फोल्डेबल डिज़ाइन। लेकिन मिड-टायर स्पेसिफिकेशन, स्क्रीन/डिज़ाइन समस्या और महंगा होने की वजह से इस स्मार्टफोन को मिक्स रिव्यूज़ मिले। नवंबर में इसे ग्लोबली लॉन्च किया गया, भारत में यह फोन मार्च में लॉन्च हुआ था। इसकी कीमत है 1,24,999 रुपये और सेल मई महीने की शुरुआत में लाइव हुई थी।
 
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com