Motorola Edge Lite स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च

कहा जा रहा है कि Motorola Edge Lite स्मार्टफोन या तो स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर के साथ आएगा, या फिर स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर से लैस होगा। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फोन का मॉडल नंबर XT2075 है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Motorola Edge Lite स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च

Motorola Edge Lite में मौजूद हो सकता है 6 जीबी रैम

ख़ास बातें
  • Motorola Edge सीरीज़ का कमज़ोर वेरिएंट होगा Motorola Edge Lite
  • मोटोरोला एज लाइट में मिल सकता है 5जी सपोर्ट
  • रिपोर्ट में अनुसार, मोटोरोला एज लाइट का मॉडल नंबर XT2075
Motorola को लेकर खबर है कि कंपनी इन दिनों अपने एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जो कि पिछले महीने लॉन्च हुए Motorola Edge सीरीज़ का कमज़ोर वेरिएंट होगा। इस स्मार्टफोन का नाम होगा 'Motorola Edge Lite'। नई रिपोर्ट में सामने आया है कि मोटोरोला एज लाइट या तो स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर के साथ आएगा या फिर स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर के साथ। रिपोर्ट में बताया गया है कि इस कथित फोन का मॉडल नंबर XT2075 है और यह जल्द ही लॉन्च होने वाला है। इसके अलावा मॉडल नंबर XT2075-3 वाला फोन US FCC वेबसाइट के साथ-साथ यूरोपियन रिटेल वेबसाइट पर भी लिस्ट हुआ है।

Pricebaba ने टिप्सटर इशान अग्रवाल के साथ मिलकर एक रिपोर्ट जारी की है, जिसके अनुसार Motorola इन दिनों अपने Motorola Edge फ्लैगशिप सीरीज़ के कमज़ोर वर्ज़न पर काम कर रही है, जिसका नाम 'Motorola Edge Lite' होगा। सूत्रों का हवाला देते हुए पब्लिकेशन ने बताया है कि यह फोन जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। यह कब-तक लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। यह भी नहीं बताया गया है कि यह फोन भारत में लॉन्च किया जा रहा है या फिर भारत से पहले इसे ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। कहा जा रहा है कि मोटोरोला एज लाइट स्मार्टफोन या तो स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर के साथ आएगा, या फिर स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर से लैस होगा। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फोन का मॉडल नंबर XT2075 है।

Mukul Sharma के अनुसार, एक फोन मॉडल नंबर XT2075-3 के साथ FCC सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग में यह फोन 5जी सपोर्ट, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ लिस्ट है। इससे इशारा मिलता है कि एज+ की तरह मोटोरोला एज लाइट भी 5जी सपोर्ट के साथ आएगा।

फिलहाल, मोटोरोला ने मोटोरोला एज लाइट के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन यह खबर सही साबित होती है तो यकीनन यह फोन फ्लैगशिप एज+ और मोटोरोला एज से कीमत में सस्ता ही होगा।

गौरतलब है कि मोटोरोला एज+ स्मार्टफोन भारत में पिछले महीने लॉन्च किया गया था, जिसके एक मात्र 12 जीबी + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 74,999 रुपये थी। यह फोन फ्लिपकार्ट और अन्य ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर खरीद के लिए उपलब्ध है, कलर ऑप्शन की बात करें तो यह फोन आपको स्मोकी संगरिया और थंडर ग्रे मिलेगा। मोटोरोला एज+ स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और कर्व्ड डिस्प्ले के साथ एचडीआर10+ सपोर्ट और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आया है।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
#ताज़ा ख़बरें
  1. Vivo Y70 और Vivo Y11s मौजूदा मॉडल्स के कमज़ोर वेरिएंट के तौर पर लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन
  2. Jio ने लॉन्च किया 'मेड इन इंडिया' JioPages मोबाइल ब्राउज़र, कई फीचर्स से है लैस
  3. Vivo X51 5G स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट के साथ लॉन्च, गिम्बल कैमरा है खासियत
  4. Huawei Y7a चार रियर कैमरों के साथ लॉन्च, जानें इसके सभी स्पेसिफिकेशन्स
  5. iPhone 12 Pro Max है बैटरी के मामले में iPhone 11 Pro Max से कमज़ोर!
  6. OnePlus 9 के अगले साल मार्च में लॉन्च होने का दावा
  7. आपके पास क्यों आ रहा है कॉल? कारण बताएगा Truecaller का नया फीचर
  8. Oppo A33 (2020) भारत में 11,990 रुपये में लॉन्च, जानें स्मार्टफोन की खासियतें
  9. iQoo U1x ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च, ये हैं खासियतें
  10. Vivo V20 Pro नवंबर के अंत तक भारत में दे सकता है दस्तक
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com