OnePlus TV 2020 सीरीज़ भारत में आज होगी लॉन्च, घर बैठे इवेंट को यहां देखें लाइव

OnePlus TV 2020 मॉडल्स "इनोवेटिव गामा इंज़न" और DCI-P3 कलर गामुट के 93 प्रतिशत कवरेज के साथ आएंगे। इसके अलावा यह भी बताया गया कि इन टीवी में पतले बेजल्स के साथ 95 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो फीचर किया जाएगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
OnePlus TV 2020 सीरीज़ भारत में आज होगी लॉन्च, घर बैठे इवेंट को यहां देखें लाइव

तीन स्क्रीन साइज़ में उपलब्ध होगी OnePlus TV 2020 सीरीज़

ख़ास बातें
  • 32-इंच, 43-इंच और 55-इंच स्क्रीन साइज़ में लॉन्च हो सकते हैं OnePlus TV
  • डॉल्बी विज़न और डॉल्बी एटमॉस टेक्नोलॉजी से लैस होगी नई OnePlus TV सीरीज़
  • वनप्लस टीवी 2020 को आज शाम 7 बजे एक लाइवस्ट्रीम के जरिए लॉन्च किया जाएगा
भारत में नए OnePlus TV 2020 आज लॉन्च होने जा रहा हैं। लॉन्च को कंपनी के आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों के जरिए लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। वनप्लस ने इस हफ्ते की शुरुआत में एक टीज़र के जरिए खुलासा किया था कि नए टीवी लाइनअप में तीन अलग-अलग मॉडल होंगे। नए वनप्लस टीवी मॉडल भी मौजूदा मॉडलों की तरह डॉल्बी विज़न और डॉल्बी एटमॉस टेक्नोलॉजी से लैस आएंगे। इसके अलावा स्मार्ट टीवी के 4K रिजॉल्यूशन के साथ आने की संभावना है। OnePlus TV 2020 लॉन्च के बारे में अधिक जानकारी के लिए पढ़ें।
 

OnePlus TV 2020 launch event livestream

वनप्लस टीवी 2020 सीरीज़ को आज शाम 7 बजे एक लाइवस्ट्रीम के जरिए लॉन्च किया जाएगा। ऑनलाइन इवेंट की मेजबानी वनप्लस इंडिया ट्विटर और यूट्यूब अकाउंट के जरिए की जाएगी। इसके अलावा आप लॉन्च से संबंधित सभी जानकारी को विस्तार से प्राप्त करने के लिए Gadgets 360 के साथ बने रह सकते हैं।
 
 

OnePlus TV 2020 price in India (expected)

वनप्लस ने हाल ही में ट्वीट के जरिए अपने आगामी टीवी सीरीज़ की कीमत की जानकारी देते हुए यह भी खुलासा किया था कि इस सीरीज़ में तीन टीवी मॉडल शामिल होंगे। अपने ट्वीट के जरिए कंपनी ने साझा किया कि आगामी टीवी मॉडल्स की शुरुआती कीमत 1X,999 रुपये होगी, जो 4X,999 रुपये तक जाएगी। इसका मतलब यह है कि तीनों OnePlus Smart TV 50,000 रुपये के अंदर लॉन्च होंगे। इतना ही नहीं, Amazon पर OnePlus TV मॉडल्स की प्री-बुकिंग पहले से ही शुरू हो गई है और साथ ही ई-कॉमर्स साइट पर ग्राहक 1,000 रुपये में एक्सटेंडेड वारंटी भी खरीद सकते हैं।
 

OnePlus TV 2020 specifications, features (expected)

पुरानी लीक की मानें, तो 1X,999 रुपये वाला OnePlus TV 32 इंच एचडी टीवी होगा। वहीं, 2X,999 रुपये वाला वनप्लस टीवी 43 इंच फुल-एचडी टीवी होगा। ये दोनों टीवी मॉडल Bluetooth SIG वेबसाइट पर लिस्ट हो चुके हैं। बात अगर 4X,999 रुपये वाले मॉडल की करें, तो माना जा रहा है कि यह 55 इंच का टीवी होगा। यह टीवी 4K डिस्प्ले के साथ आएगा, जो कि पुराने OnePlus TV Q1 और Q1 Pro में दिया गया था। हालांकि, इस 2020 वाले वनप्लस टीवी मॉडल में कुछ नए फीचर्स व स्पेसिफिकेशन की उम्मीद की जा सकती है।

कंपनी के सीईओ Pete Lau ने टीज़ करके जानकारी दी थी कि आगामी वनप्लस टीवी मॉडल्स "इनोवेटिव गामा इंज़न" और DCI-P3 कलर गामुट के 93 प्रतिशत कवरेज के साथ आएंगे। इसके अलावा यह भी बताया गया कि इन टीवी में पतले बेजल्स के साथ 95 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो फीचर किया जाएगा और यह OnePlus 8 सीरीज़ स्मार्टफोन से भी पतला होगा। टीवी के बिल्ट-इन स्पीकर्स को 90 डिग्री तक घुमाया जा सकता है, जिसकी वजह से 50 प्रतिशत और गहरा बेस प्राप्त होगा। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि आगामी टीवी में कार्बन फाइबर पैटर्न बैक दिया गया है, जो कि पिछले साल लॉन्च हुए OnePlus TV Q1 सीरीज़ की तरह ही है। वनप्लस टीवी के लिए एक अनोखे कार्बन फाइबर का निर्माण किया है और सीईओ के मुताबिक नए वनप्लस टीवी सिनेमैटिक डिस्प्ले और डॉल्बी विज़न को सपोर्ट करेगा और इसमें Netflix पहले से इंस्टॉल होगा। हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं है कि यह स्पेसिफिकेशन तीनों स्मार्ट टीवी मॉडल में से किस में दिया जाएगा।

आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com