Netflix Games: Money Heist से लेकर Squid Game तक, नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं ये जबरदस्त गेम्स

तीन अपकमिंग गेम्स Netflix की मूल सीरीज और फिल्मों से प्रेरित हैं, जिनमें Squid Games से प्रेरित टाइटल, Rebel Moon और बेहद पॉपुलर टीवी सीरीज Money Heist पर आधारित Money Heist: Ultimate Choice है, जिसे जनवरी 2024 में रिलीज किया जा सकता है।

Netflix Games: Money Heist से लेकर Squid Game तक, नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं ये जबरदस्त गेम्स
ख़ास बातें
  • Netflix साल के अंत तक कुछ नए गेम्स को प्लेटफॉर्म पर जोड़ने वाला है
  • इन गेम्स के साथ Netflix Games पर कुल 86 गेम्स हो जाएंगे
  • अगले साल भी कई पॉपुलर टीवी सीरीज और फिल्म पर बेस्ड गेम्स जोड़े जाएंगे
विज्ञापन
2021 में, Netflix ने गेमिंग की दुनिया में कदम रखा और अब तक OTT प्लेटफॉर्म ने इसमें कई गेम्स जोड़ लिए हैं। कंपनी अपने पोर्टफोलियो को साल के अंत तक 86 गेम्स पर लाने की योजना बना रही है। इसके अलावा, 90 से अधिक गेम्स डेवलपमेंट फेज पर हैं। इससे पता चलता है कि Netflix गेमिंग को लेकर गंभीर है। जल्द आप अपने मोबाइल फोन्स पर GTA के तीन गेम्स - GTA Vice City, GTA San Andreas और GTA II भी खेल सकेंगे।

Netflix ने घोषणा की है कि प्लेटफॉर्म कुल 86 गेम्स के साथ इस साल को खत्म करने के लिए तैयार है। अकेले इस साल, नेटफ्लिक्स ने अपने गेमिंग पोर्टफोलियो के तेजी से विस्तार को प्रदर्शित करते हुए 40 गेम पेश किए। इन रिलीज में दो इन-हाउस डेवलप किए गए टाइल्स हैं, जिनमें Night School का Oxenfree II: Lost Signals और Boss Fight Entertainment का Netflix Stories: Love is Blind शामिल हैं। प्लेटफॉर्म ने Football Manager 24 Mobile, Storyteller और अपकमिंग  Grand Theft Auto: The Trilogy - The Definitive Edition जैसे टाइटल्स के लिए लाइसेंस भी हासिल किया है।

वर्तमान में 90 अपकमिंग गेम्स की एक मजबूत पाइपलाइन के साथ, Netflix अपने इस गेमिंग वर्ल्ड के लिए गंभीर दिखाई दे रहा है। खासतौर पर, इनमें से तीन अपकमिंग गेम्स Netflix की मूल सीरीज और फिल्मों से प्रेरित हैं, जिनमें Squid Games से प्रेरित टाइटल, Rebel Moon और बेहद पॉपुलर टीवी सीरीज Money Heist पर आधारित Money Heist: Ultimate Choice है, जिसे जनवरी 2024 में रिलीज किया जा सकता है। इसके अलावा, आइकॉनिक Sonic the Hedgehog भी Sonic Mania Plus के साथ नेटफ्लिक्स पर अपना मोबाइल डेब्यू कर रहा है।

फैशन प्रेमियों के लिए FashionVerse आ रहा है, एक सिमुलेशन गेम जो प्लेयर्स को फोटो-रियलेस्टिक मॉडल अपनाने और अपने फैशन साम्राज्य का निर्माण करने का मौका देगा। Game Dev Tycoon भी अगले साल एक अपडेट रिलीज करने के लिए तैयार है, जिसमें एक खास नेटफ्लिक्स-प्रेरित फीचर होगा, जो प्लेयर्स को उनकी पसंदीदा फिल्मों और शो के आधार पर गेम विकसित करने में सक्षम बनाएगा।

Camp Spirit, Spry Fox द्वारा विकसित Cozy Grove की अगली कड़ी, आने वाले वर्ष में नेटफ्लिक्स यूजर्स के लिए एक और गिफ्ट है। लाइनअप में Hades, Chicken Run: Eggstraction, Netflix Stories: Virgin River और बहुत से अन्य गेम्स शामिल हैं।
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

नितेश पपनोई Nitesh has almost seven years of experience in news writing and reviewing tech products like smartphones, headphones, and smartwatches. At Gadgets 360, he is covering all ...और भी

संबंधित ख़बरें

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. फ्लैगशिप कैमरा फीचर्स के साथ आएगा OnePlus का अपकमिंग फ्लिप फोन! Samsung, Motorola को देगा टक्कर?
  2. Itel Super Guru 4G फीचर फोन YouTube और UPI सपोर्ट के साथ भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 1,799 रुपये
  3. AI Girlfriend: कौन होती है ये वर्चुअल गर्लफ्रेंड? कितनी बड़ी है AI-Dating की दुनिया? जानें सब कुछ...
  4. Nothing Ear, Nothing Ear A TWS ईयरफोन हुए 45dB ANC के साथ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
  5. 6000mAh बैटरी के साथ Samsung Galaxy M35 जल्‍द होगा भारत में लॉन्‍च, सपोर्ट पेज लाइव!
  6. Redmi 13 5G की जानकारी सामने आई, भारत में जल्द होगा लॉन्च
  7. Google Lay Off 2024: गूगल फिर निकालेगी कर्मचारी, इन विभागों पर होगा असर
  8. HMD ने लॉन्‍च किया ‘बोरिंग’ फोन, सिर्फ कॉल और टेक्‍स्‍ट कर पाएंगे, इंटरनेट का नहीं है सपोर्ट
  9. Article 370 OTT Release date : ‘धारा 370’ पर बनी यामी गौतम की फ‍िल्‍म कल हो रही इस ओटीटी पर रिलीज, जानें डिटेल
  10. Xiaomi 15 सीरीज पर काम शुरू! इस महीने होगी इंटरनल टेस्टिंग
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »