Call of Duty: Mobile सीज़न 9 नए मैप और इन बदलावों के साथ 16 अगस्त को होगा रिलीज़

Call of Duty: Mobile Season 9 के साथ गेम में कई बदलाव और सुधार देखने को मिलेंगे, जिनमें प्रमुख हैं गनस्मिथ फीचर और शिपमेंट 1944 मैप। गनस्मिथ प्लेयर्स को अपने हथियारों को बेहतर डेटा और अधिक अटेचमेंट सपोर्ट के साथ बेहतर बनाने का विकल्प देगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Call of Duty: Mobile सीज़न 9 नए मैप और इन बदलावों के साथ 16 अगस्त को होगा रिलीज़

Call of Duty: Mobile Season 9 में नया Shipment 1944 मैप भी जोड़ा गया है

ख़ास बातें
  • Call of Duty: Mobile Season 9 को 16 अगस्त को किया जाएगा रिलीज़
  • नए Shipment 1944 मैप को लेकर आएगा Conquest सीज़न
  • नए गनस्मिथ फीचर को भी अपडेट में जोड़ा जाएगा
Call of Duty: Mobile का नया Season 9 अपडेट 16 अगस्त को जारी होगा। इसकी घोषणा खुद गेम के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट द्वारा हुई है। आगामी सीज़न को 'Conquest' कहा जाएगा और यह गेम में कई नए बदलाव और सुविधाएं लाएगा, जिसमें नए नक्शे, मोड्स, ईवेंट्स, गनस्मिथ फ़ीचर और एक नया रैंक्ड सीरीज़ 6 शामिल हैं। कुछ मल्टीप्लेयर और बैटल रोयाल मोड से जुड़े अपडेट भी हैं और डेवलपर्स ने कुछ दिनों पहले साझा किए गए एक Reddit पोस्ट के जरिए सीज़न 9 में इन परिवर्तनों में से कुछ की जानकारी भी दी है।

कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल द्वारा किए रेडिट पोस्ट के अनुसार, सीज़न 9 के साथ गेम में कई बदलाव और सुधार देखने को मिलेंगे, जिनमें प्रमुख हैं गनस्मिथ फीचर और शिपमेंट 1944 मैप। गनस्मिथ प्लेयर्स को अपने हथियारों को बेहतर डेटा और अधिक अटेचमेंट सपोर्ट के साथ बेहतर बनाने का विकल्प देगा। इसके अलावा Shipment 1944 मैप भी जोड़ जाएगा। यह मैप सीज़न 9 के साथ स्टेबल वर्ज़न में एंट्री कर रहा है। इससे पहले इसे पब्लिक बीटा के लिए पेश किया गया था। यह एक मल्टीप्लेयर मैप है, जिसका साइज़ छोटा है और इसमें गेम भी तेज़ और रोमांचक रहेगा। डेवलपर्स का कहना है कि नए शिपमेंट 1944 मैप प्रैक्टिस करने वाले प्लेयर्स के लिए आदर्श होगा।

नए सीज़न में मल्टीप्लेयर लेवल के बदलाव भी होंगे। इसमें अब अनलॉक करने के लिए 10 लोडआउट स्लॉट होंगे। प्रत्येक लोडआउट में कस्टमाइज़्ड हथियार या नए ब्लूप्रिंट हथियारों में से एक को जोड़ा जा सकेगा। हालांकि, अपडेट वर्तमान लोडआउट को रीसेट कर देगा। बैटल रोयाल मोड के लिए, खिलाड़ी प्री-इंस्टॉल किए गए अटैचमेंट के साथ विभिन्न कैटेगरी के हथियारों को पा सकते हैं।

Call of Duty: Mobile के लिए नए बदलाव और सुविधाओं के बारे में विस्तृत जानकारी 16 अगस्त को अपडेट जारी होने पर मिलेगी। अपडेट से जुड़ी हर खबर को जानने के लिए Gadgets 360 के साथ बने रहें।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com