Prime Gaming: Amazon दे रहा है Fallout 76 गेम को फ्री में खेलने का मौका, ऐसे करें डाउनलोड

Fallout 76 एक ओपन वर्ल्ड गेम है, जिसे प्लेयर्स अपने दम पर या अन्य प्लेयर्स के साथ मिलकर खेल सकते हैं।

Prime Gaming: Amazon दे रहा है Fallout 76 गेम को फ्री में खेलने का मौका, ऐसे करें डाउनलोड

Fallout 76 एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर एक्शन रोल-प्लेइंग गेम है

ख़ास बातें
  • Prime मेंबर्स के लिए बिल्कुल फ्री में उपलब्ध है Fallout 76 गेम
  • PC और Xbox दोनों प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध
  • Prime Gaming की वेबसाइट पर हासिल किया जा सकता है कोड
विज्ञापन
Amazon Prime Gaming अप्रैल महीने में प्राइम मेंबर्स को 12 धांसू गेम्स बिल्कुल फ्री में खेलने का मौका दे रहा है। इनमें से कुछ गेम्स को पिछले कुछ हफ्तों में उपलब्ध करा दिया गया है और आखिरकार बीत गुरुवार, 18 अप्रैल को Fallout फैंस के लिए Fallout 76 गेम भी उपलब्ध है। गेम को केवल PC ही नहीं, बल्कि Xbox यूजर्स के लिए भी उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके अलावा, अब Rose Riddle: The Fairy Tale Detective Collector's Edition और पॉइंट-एंड-क्लिक एडवेंचर Dexter Stardust: Adventures in Outer Space भी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। वहीं, अगले गुरुवार, 25 अप्रैल को फ्री गेम्स के लाइनअप में Vlad Circus: Descend into Madness, हिडन-ऑब्जेक्ट गेम Living Legends: Fallen Sky और 3D पजल-एस्केप गेम Tiny Robots Recharged को शामिल किया जाएगा।

Amazon अपने प्राइम मेंबर्स के लिए Prime Gaming प्लेटफॉर्म के जरिए कई पॉपुलर गेम्स को फ्री में उपलब्ध कराता है। यदि आप एक प्राइम मेंबर हैं, तो आप प्राइम गेमिंग की वेबसाइट के जरिए इन गेम्स को फ्री में क्लेम कर सकते हैं। इस महीने अमेजन 12 गेम्स को फ्री में उपलब्ध करा रहा है, जिनमें से कुछ पहले से ही खेलने के लिए उपलब्ध हैं और बीते गुरुवार प्लेटफॉर्म पर PC और Xbox के लिए Fallout 76 को उपलब्ध करा दिया गया है।

गेम को हासिल करने के लिए आपको gaming.amazon.com/ वेबसाइट पर जाना है और यहां अपने प्राइम अकाउंट से लॉग-इन करना है। होम पेज पर आपको Fallout 76 गेम दिखाई देगा। गेम के पेज पर जाएं और Get Code पर क्लिक करें। यहां आपको अमेजन की तरफ से एक कोड मिलेगा। इस कोड को PC पर Microsoft Store या Xbox Store पर रिडीम कर सकते हैं।

Fallout 76 एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर एक्शन रोल-प्लेइंग गेम है, जिसे Bethesda Game Studios द्वारा विकसित और Bethesda Softworks द्वारा प्रकाशित किया गया है। इसे 2018 में PlayStation 4, Xbox One और Microsoft Windows के लिए रिलीज किया गया था।

Fallout 76 की कहानी 2102 में Appalachia (पश्चिम वर्जीनिया) में परमाणु युद्ध के 25 साल बाद पर स्थापित है। प्लेयर एक Vault Dweller के रूप में खेलते हैं, जो एक विशाल अंडरग्राउंड वॉल्ट से बाहर निकलते हैं। इसका नाम Vault 76 है। गेम का उद्देश्य Appalachia के पुनर्निर्माण और अन्य बचे लोगों के साथ मिलकर काम करना है।

Fallout 76 एक ओपन वर्ल्ड गेम है, जिसे प्लेयर्स अपने दम पर या अन्य प्लेयर्स के साथ मिलकर खेल सकते हैं। प्लेयर्स quests पूरा कर सकते हैं, दुश्मनों से लड़ सकते हैं, रिसोर्सेज को इकट्ठा कर सकते हैं और अपने करैक्टर को बिल्ड कर सकते हैं। गेम में PvE (खिलाड़ी बनाम पर्यावरण) और PvP (खिलाड़ी बनाम खिलाड़ी) दोनों एलिमेंट्स शामिल हैं।
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

नितेश पपनोई Nitesh has almost seven years of experience in news writing and reviewing tech products like smartphones, headphones, and smartwatches. At Gadgets 360, he is covering all ...और भी
Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Realme GT 6 AI फीचर्स के साथ जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च 
  2. WhatsApp Favourites: अब अपने पसंदीदा कॉन्टैक्ट की चैट को खोजना नहीं पड़ेगा, ऐसे बनाएं अपनी फेवरेट लिस्ट
  3. Vivo S19, S19 Pro स्मार्टफोन 50MP सेल्फी कैमरा, 12GB रैम के साथ हुए लॉन्च, जानें कीमत
  4. 12GB रैम, 5,000mAh बैटरी वाला नया Oppo स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च! मिला सर्टिफिकेशन
  5. Jio Finance App : Paytm, Phonepe को चुनौती! ‘जियो फाइनेंस ऐप’ का बीटा वर्जन लॉन्‍च, UPI पेमेंट भी कर पाएंगे
  6. Honor 200 सीरीज आई Amazon पर नजर, जल्द होगी भारत में लॉन्च
  7. OnePlus लाई 10000mAh का पावरबैंक ‘Pouch’, एकसाथ चार्ज होंगे 3 फोन, जानें प्राइस
  8. Xiaomi Watch S सीरीज आई 3C सर्टिफिकेशन पर नजर, 10W चार्जिंग का करेगी सपोर्ट
  9. Solar Storm Alert! सूर्य में फ‍िर हुआ धमाका, पृथ्‍वी पर नए सौर तूफान का खतरा
  10. What is RudraM-II Missile? दुनिया को चौंका रही भारत की नई ‘रुद्रम’ मिसाइल! जानें इसके बारे में
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »