Farzi OTT Release: शाहिद कपूर क्यों बना रहे नकली नोट! इस OTT पर देखें वेब सीरीज Farzi

इस सीरीज की रिलीज डेट 10 फरवरी थी, लेकिन एमेजॉन ने इसे एक दिन पहले यानि कि 9 फरवरी को ही रिलीज कर दिया। सीरीज में 8 एपिसोड हैं और आप इसे Amazon Prime Video पर सब्सक्रिप्शन के माध्यम से देख सकते हैं।

Farzi OTT Release: शाहिद कपूर क्यों बना रहे नकली नोट! इस OTT पर देखें वेब सीरीज Farzi

Photo Credit: Twitter/poster shared by actor Shahid Kapoor

शाहिद कपूर की पहली वेब सीरीज Farzi को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है।

ख़ास बातें
  • शाहिद वेब सीरीज ‘फर्जी' से फिर से चर्चा में आ गए हैं।
  • सीरीज की कहानी एक आर्टिस्‍ट सनी के बारे में है।
  • Farzi ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज की गई है।
विज्ञापन
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी वेब सीरीज फर्जी (Farzi) को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। सीरीज का टीजर मेकर्स की ओर से काफी समय पहले ही लॉन्च कर दिया गया था जिसके बाद से फैंस को इसके ओटीटी पर आने का इंतजार था, जो कि अब खत्म हो गया है। सीरीज के साथ शाहिद ओटीटी डेब्यु करने जा रहे हैं, ऐसे में सीरीज से उनके फैंस को बहुत उम्मीदें भी होंगी। हम आपको बताते हैं कि आप Farzi वेब सीरीज को किस OTT पर कैसे देख सकते हैं। 

शाहिद कपूर की पहली वेब सीरीज Farzi को ओटीटी (OTT) प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज कर दिया गया है। इस सीरीज की रिलीज डेट 10 फरवरी थी, लेकिन एमेजॉन ने इसे एक दिन पहले यानि कि 9 फरवरी को ही रिलीज कर दिया। सीरीज में 8 एपिसोड हैं और आप इसे Amazon Prime Video पर सब्सक्रिप्शन के माध्यम से देख सकते हैं। सीरीज को ‘द फैमिली मैन' फेम राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने बनाया है। फर्जी वेब सीरीज में शाहिद के साथ विजय सेतुपति, राशी खन्ना, के के मेनन, रेजिना कैसेंड्रा, भुवन अरोड़ा, अमोल पालेकर जाकिर हुसैन, और कुब्रा सैत भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फर्जी का टीजर काफी समय पहले ही रिलीज कर दिया गया था। 
फर्जी का ट्रेलर आप यहां देख सकते हैं-

वेब सीरीज फर्जी की कहानी (Web series Farzi story)
सीरीज की कहानी एक आर्टिस्‍ट सनी के बारे में है। सनी के नाना (अमोल पालेकर) एक प्रिंटिंग प्रेस चलाते हैं, जिसका नाम क्रांति है, जो कि लगभग बंद होने के कगार पर आ चुकी है। इस प्रेस को बंद होने से बचाने के लिए उसमें नकली नोट छापने का विचार आता है। चूंकि सनी एक आर्टिस्ट है इसलिए उसकी नकली नोट छापने की कला ऐसी है कि नकली नोट असली के बेहद करीब उभर कर आता है और असली-नकली में भेद करना बेहद मुश्किल मालूम लगता है। सनी इस बात से अनजान है कि जो काम उसने अपने नाना की प्रिंटिंग प्रेस को बचाने के लिए शुरू किया था, वह उसमें इस कदर धंस जाएगा जिससे उसे निकलना बहुत भारी पड़ने वाला है। सीरीज में उनके दोस्त फिरोज का किरदार भुवन अरोड़ा ने निभाया है। सनी की दुनिया उसके नाना और उसका दोस्त फिरोज ही हैं। आठ एपिसोड्स की इस सीरीज में सनी एक आर्टिस्ट के तौर पर अपनी क्षमताओं को भी पहचानता है और दुनिया के बारे में उसका जो नजरिया है, वो भी और ज्यादा गहराई में जाता है। 

शाहिद कपूर बॉलीवुड के जाने माने कलाकार हैं और कई हिट फिल्में अब तक दे चुके हैं। उनकी कई फिल्में ऐसी हैं, जिसमें उनके किरदार को आज भी याद किया जाता है। फिर चाहें वो फिल्म 'हैदर' हो, 'जब वी मेट' हो या 'कबीर सिंह', उनकी एक्टिंग के लोग कायल हैं। पिछली बार वो फिल्म 'जर्सी' में नजर आए थे। शाहिद वेब सीरीज ‘फर्जी' से फिर से चर्चा में आ गए हैं। अब देखना होग कि वेब सीरीज फर्जी के साथ ओटीटी पर वह क्या कमाल कर पाते हैं। 
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

हेमन्त कुमार

हेमन्त कुमार Gadgets 360 में सीनियर सब-एडिटर हैं और विभिन्न प्रकार के ...और भी

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Shiba Inu यूजर्स की टेंशन होगी खत्म! तैयार की जा रही है नई सिक्योरिटी लेयर
  2. Oppo Watch X स्मार्टवॉच में मिलती 12 दिन की बैटरी लाइफ और 2GB रैम, इस कीमत में हुई लॉन्च
  3. Motorola के इस फोन को हाथ में लपेट सकते हैं, मोड़कर स्टैंड बना सकते हैं, MWC में दिखा जलवा!
  4. Play Store की फीस न चुकाने पर 10 भारतीय ऐप डिवेलपर्स के खिलाफ एक्शन लेगी Google
  5. भारत में Air Gesture फीचर के साथ लॉन्च होगा Realme Narzo 70 Pro 5G
  6. RBI की सख्ती के बाद Paytm कर रही पेमेंट्स बैंक यूनिट से किनारा
  7. सेमीकंडक्टर में बड़ी ताकत बनेगा भारत, सरकार ने दी 3 यूनिट्स को मंजूरी
  8. Realme 12+ 5G लॉन्च हुआ 12GB रैम, 5000mAh बैटरी, 67W चार्जिंग के साथ, जानें कीमत
  9. Samsung की अगला Galaxy Unpacked लॉन्च इवेंट पेरिस में आयोजित करने की तैयारी
  10. Infinix Smart 8 Plus फोन 50 मेगापिक्सल कैमरा, 6000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, जानें कीमत
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »