• होम
  • electric vehicle
  • ख़बरें
  • 121km रेंज वाली Gin X ई बाइक लॉन्च, Tesla ग्रेड बैटरी के साथ दमदार हैं फीचर्स

121km रेंज वाली Gin X ई-बाइक लॉन्च, Tesla ग्रेड बैटरी के साथ दमदार हैं फीचर्स

Gin X ई-बाइक की कीमत यूके में £1,590 (लगभग 1,66,779 रुपये) है। ग्रीन फ्राइडे की सेल में डिस्काउंट के बाद £1,190 (लगभग 1,24,722 रुपये) में मिल रही है।

121km रेंज वाली Gin X ई-बाइक लॉन्च, Tesla ग्रेड बैटरी के साथ दमदार हैं फीचर्स

Photo Credit: Gin Bikes

Gin X e-bike की रेंज 121 किमी है।

ख़ास बातें
  • Gin X ई-बाइक की कीमत यूके में £1,590 (लगभग 1,66,779 रुपये) है।
  • Gin X ई-बाइक 25km प्रति घंटे की पैडल-असिस्टेड टॉप स्पीड प्रदान करती है।
  • Gin X ई-बाइक एक बार चार्ज होकर 121 किमी की रेंज प्रदान कर सकती है।
विज्ञापन
Gin ने Gin X लाइनअप में अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक को पेश किया है। नई Gin X ई-बाइक Tesla-ग्रेड 615Wh बैटरी, एक बाफैंग मोटर और एक नई फंक्शनल डिस्प्ले से लैस है। इसमें इंटीग्रेटेड डिस्प्ले हैंडलबार के बीच नीचे दी गई है जो कि बैटरी स्टेटस से लेकर राइड और परफॉर्मेंस की जानकारी दिखाती है। यहां हम आपको Gin X ई-बाइक के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।


Gin X ई-बाइक के फीचर्स


नई Gin X ई-बाइक में बाफैंग मोटर दी गई है जो कि 25 किमी घंटे की पैडल-असिस्टेड टॉप स्पीड प्रदान करती है। बाइक में 5 राइड मोड हैं और इसमें थंब थ्रोटल भी दिया गया है। रेंज की बात करें तो 615Wh बैटरी पैक (टेस्ला ग्रेड) वाली ई-बाइक एक बार चार्ज होकर 121 किमी की रेंज प्रदान कर सकती है। ई-बाइक में जूम हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक और एक सस्पेंशन फोर्क सिस्टम है।

Gin X e-bike का नया वर्जन इंटीग्रेटेड डिस्प्ले के साथ पहली बार कई ऑफिशियल Gin सोशल मीडिया चैनल पर नजर आया था। नया मॉडल अपने पिछले मॉडल की तुलना में ज्यादा सेफ और ज्यादा फीचर्स से लैस है। हाई क्वालिटी वाली बैटरी और इसके ऑल-टेरेन टायर इसे अधिक आकर्षक बनाते हैं। Gin X ई-बाइक में एल्युमीनियम फ्रेम और इंटीग्रेटेड लाइट्स हैं। इसका वजन लगभग 20 किलोग्राम है। इस बाइक में 27.5 x 2.1-इंच के टायर भी दिए गए हैं।


Gin X ई-बाइक की कीमत


Gin X ई-बाइक की कीमत यूके में £1,590 (लगभग 1,66,779 रुपये) है। कंपनी की वेबसाइट के जरिए ग्रीन फ्राइडे की सेल में डिस्काउंट के बाद £1,190 (लगभग 1,24,722 रुपये) में मिल रही है। डिस्काउंटेड कीमत सिर्फ प्रोमो पीरियड के तहत है। जिन का कहना है कि नई Gin X ई-बाइक इंटरनेशनल मार्केट में अतिरिक्त चार्ज के साथ भेजी जाएगी। Gin X ई-बाइक अब यूके के ग्राहकों के लिए खरीदने के लिए उपलब्ध है।
 
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े: , Electric Bike
साजन चौहान

साजन चौहान Gadgets 360 में सीनियर सब एडिटर हैं। उन्हें विभिन्न प्रमुख ...और भी

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »