Xiaomi Mi Band 4C लॉन्च, जानें इस फिटनेस बैंड की खासियतें

Mi Band 4C में 5ATM वाटर रसिस्टेंट और 5 स्पोर्ट्स मोड ट्रैकिंग के साथ आता है, जिसमें आउटडोर रनिंग, साइकलिंग, एक्सरसाइज़, फास्ट वॉकिंग और ट्रैडमिल आदि शामिल हैं।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Xiaomi Mi Band 4C लॉन्च, जानें इस फिटनेस बैंड की खासियतें

Xiaomi Mi Band 4C का भार 13 ग्राम

ख़ास बातें
  • Xiaomi Mi Band 4C ताइवान में हुआ है लॉन्च
  • मी बैंड 4सी में मौजूद है 130mAh की बैटरी
  • मी बैंड 4सी में 1.08 इंच का कलर टच स्क्रीन दी गई
Xiaomi Mi Band 4C को ताइवान में लॉन्च कर दिया गया है, जिसे चीन में अप्रैल में लॉन्च हुए Redmi Band के ग्लोबल वर्ज़न के तौर पर लॉन्च किया गया है। यह आयताकार डिज़ाइन में आता है और इसमें आपको चार कलर ऑप्शन मिलेंगे। Xiaomi के अनुसार, मी बैंड 4सी आपको सिंगल चार्ज पर 14 घंटे तक की बैटरी लाइफ देता है। वहीं, इसे चार्ज करने के लिए किसी यूएसबी केबल की भी जरूरत नहीं पड़ती है। यह बैंड कलर टच स्क्रीन और हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ फिटनेस ट्रैकिंग और वाटर रसिस्टेंट के साथ आता है। वज़न में भी यह बैंड काफी हल्का है।
 

Mi Band 4C price

Xiaom के मी बैंड 4सी की कीमत TWD 495 (लगभग 1,300) रुपये है। जैसा कि हमने बताया यह Mi Band 4C आपको चार कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा, वो चार कलर हैं- ग्रेफाइट ब्लैक, डीप ब्लू, ऑलिव ग्रीन और वाइब्रेंट ऑरेंज (रंगों के नाम का अनुवाद किया गया है)। यह फिलहाल ताइवान में खरीद के लिए उपलब्ध है, इसकी अंतरराष्ट्रीय उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है।
 

Mi Band 4C specifications and features

मी बैंड 4सी में 1.08 इंच का कलर टच स्क्रीन दी गई है, जिसका रिजॉल्यूशन 128x220 पिक्सल है और इसकी ब्राइटनेस 200 निट्स है। इस पर 2डी टैम्पर्ड ग्लास लगाया गया है। यह बैंड 130 एमएएच बैटरी के साथ आता है, कंपनी का कहना है कि यह बैटरी 14 दिन तक आपका साथ देती है। मी बैंट 4सी का भार 13 ग्राम है और यह ब्लूटूथ वी5.0 के साथ आता है। यह बैंड एंड्रॉयड व IOS के 4.4 वर्ज़न व उससे ऊपर के ऑपरेटिंग सिस्टम पर कनेक्ट होता है।

Mi Band 4C में 5ATM वाटर रसिस्टेंट और 5 स्पोर्ट्स मोड ट्रैकिंग के साथ आता है, जिसमें आउटडोर रनिंग, साइकलिंग, एक्सरसाइज़, फास्ट वॉकिंग और ट्रैडमिल आदि शामिल हैं। आपको 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लिप ट्रैकिंग और सेडन्टेरी रिमाइंर भी मिलता है। मी बैंड 4सी आपको ऐप्स, कॉल आदि की नोटिफिकेशन भी देगा और इसके जरिए आप म्यूजिक को भी कंट्रोल कर सकेंगे। इस स्मार्ट बैंड को चार्ज करने के लिए, आपको इसे डायरेक्टली यूएसबी पोर्ट में कनेक्ट करना होगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com