Ola Electric ने कस्टमर्स की नाराजगी दूर करने के लिए शुरू की जल्द सर्विस की गारंटी
पिछले कुछ महीनों से कंपनी को सर्विस में देरी से जुड़ी कस्टमर्स की बड़ी संख्या में शिकायतें मिल रही थी। इसने अपने सर्विस नेटवर्क को मजबूत करने के लिए Hyper Service कैम्पैन शुरू करने की जानकारी दी है।ओला इलेक्ट्रिक ने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की रिपेयर में एक दिन से अधिक लगने पर बैकअप इलेक्ट्रिक स्कूटर और कैब कूपंस देने की जानकारी दी है। यह 10 अक्टूबर से क्विक-सर्विस गारंटी को शुरू करेगी।