Airtel Digital TV यूज़र्स को Airtel Xstream Box अपग्रेड मिलेगा महज 1,500 रुपये में

Airtel Digital TV यूज़र्स को इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए 1,500 रुपये का रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉज़िट जमा कराना होगा, जिसके साथ ही उन्हें 452 रुपये का कॉन्टेंट पैक भी लेना होगा। तो ऐसे में एक्सट्रीम बॉक्स को लगाने की पूरी लागत जो आएगी, वो होगी 1,952 रुपये।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Airtel Digital TV यूज़र्स को Airtel Xstream Box अपग्रेड मिलेगा महज 1,500 रुपये में

एयरटेल एक्सट्रीम बॉक्स Android 9 Pie पर काम करता है

ख़ास बातें
  • इस ऑफर के तहत ग्राहक को अलग से लेना होगा 452 रुपये का कॉन्टेंट पैक
  • Airtel Xstream Box को सेकेंडरी कनेक्शन के रूप में भी लिया जा सकता है
  • Airtel Digital TV यूज़र्स को डिस्काउंटेड कीमत में मिलेगा अपग्रेड
Airtel Digital TV ग्राहक जिनके पास Airtel Xstream फाइबर कनेक्शन है, वह अब अपने सेट-टॉप बॉक्स को 1,500 रुपये की रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉज़िट के साथ Xstream Box में अपग्रेड करा सकते हैं। बता दें, इससे पहले कंपनी ने अपने एक्स्ट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स के लिए ही 1,500 रुपये की सिक्योरिटी डिपॉज़िट के साथ एक्स्ट्रीम बॉक्स मीडिया स्ट्रीमिंग डिवाइस ऑफर किया था। इस नए ऑफर के तहत SD और HD दोनों एयरटेल डिजिटल टीवी सेट-टॉप बॉक्स को Xstream Box में अपग्रेड करा सकते हैं। हालांकि, इस ऑफर के लिए यूज़र्स को अलग से 452 रुपये के कॉन्टेंट पैक को खरीदने की आवश्यकता पड़ेगी, ताकि एक्सट्रीम बॉक्स को एक्टिवेट किया जा सके।

अपग्रेड ऑफर की जानकारी सबसे पहले DreamDTH द्वारा दी गई थी। आपको बता दें, यह ऑफर केवल उन्हीं Airtel Digital TV सब्सक्राइरबर्स के लिए है, जिनके पास Xstream Fiber broadband कनेक्शन है और उनका मासिक बिल 799 रुपये या उससे ऊपर का है। एक्सट्रीम बॉक्स को मौजूदा SD या HD सेट-टॉप बॉक्स के अपग्रेड के रूप में या सेकेंडरी कनेक्शन के रूप में भी खरीदा जा सकता है।

एयरटेल डिजिटल टीवी यूज़र्स को इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए 1,500 रुपये का रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉज़िट जमा कराना होगा, जिसके साथ ही उन्हें 452 रुपये का कॉन्टेंट पैक भी लेना होगा। तो ऐसे में एक्सट्रीम बॉक्स को लगाने की पूरी लागत जो आएगी, वो होगी 1,952 रुपये। हालांकि, जो ग्राहक मीडिया स्ट्रीमिंग बॉक्स को सेकेंडरी कनेक्शन के तौर पर ले रहे हैं, उन्हें 452 रुपये की जगह केवल 360 रुपये ही देने होंगे।

गौरतलब है कि पिछले महीने Airtel अपने ब्रॉडबैंड यूज़र्स को 1,500 रुपये के रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉज़िट के साथ Xstream Box ऑफर पेश किया था। नए ऑफर की जानकारी ऑपरेटर ने यूज़र्स को Airtel Thanks App के माध्यम से नोटिफिकेशन ज़ारी करते हुए दी थी।  

आपको बता दें, एयरटेल एक्सट्रीम बॉक्स Android 9 Pie पर काम करता है, यह यूज़र को Google Play Store का एक्सेस प्रदान करता है। गूगल प्ले स्टोर के माध्यम से यूज़र Amazon Prime Video, Netflix और YouTube जैसे 5,000 से भी ज्यादा ऐप्स डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें 500 से अधिक टीवी चैनल्स का सपोर्ट भी मौजूद है। एयरटेल एक्सट्रीम बॉक्स में बिल्ट-इन क्रोमकास्ट सपोर्ट और गूगल असिस्टेंट मौजूद है। इसका इस्तेमाल स्मार्टफोन पर भी कर सकते हैं।

एयरटेल एक्सट्रीम बॉक्स की कीमत रेग्युलर ग्राहकों के लिए 3,999 रुपये है। हालांकि, Airtel Thanks app यूज़र्स को यह डिस्काउंटेड कीमत 2,249 रुपये में मिलता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com