Samsung Galaxy Tab A7 भारत में जल्द देगा दस्तक

Amazon प्रमोशनल पेज के द्वारा जानकारी सामने आई है कि Samsung Galaxy Tab A7 टैब कम से कम तीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy Tab A7 भारत में जल्द देगा दस्तक

Samsung India साइट पर भी लाइव हो चुका है Samsung Galaxy Tab A7 का सपोर्ट पेज

ख़ास बातें
  • Samsung Galaxy Tab A7 में मिलेगी 10.4 इंच स्क्रीन
  • सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 में फीचर की जाएगी प्रीमियम मेटल फिनिश
  • क्वाड स्पीकर सेटअप से लैस हो सकता है सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7
Samsung Galaxy Tab A7 भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा, जिसका खुलासा Amazon India के टीज़र द्वारा हुआ है। कुछ हफ्ते पहले इस टैबलेट का सपोर्ट पेज Samsung India वेबसाइट पर लाइव हुआ था। जहां सैमसंग की वेबसाइट के जरिए गैलेक्सी टैब ए7 के वाई-फाई और एलटीई वेरिएंट (क्रमश: मॉडल नंबर SM-T500 और SM-T505) की जानकारी हासिल हुई थी, वहीं अमेज़न पेज के जरिए टैबलेट के डिज़ाइन और कलर ऑप्शन की जानकारी सामने आई है। इस टैबलेट में 10.4 इंच डिस्प्ले, बड़ी बैटरी और क्वाड स्पीकर सेटअप फीचर किया जाएगा।

Samsung Galaxy Tab A7 के Amazon प्रमोशनल पेज के द्वारा जानकारी सामने आई है कि यह टैबलेट कम से कम तीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। इसके अलावा पेज पर यह भी हाइलाइट किया गया है कि गैलेक्सी टैब ए7 में प्रभावशाली डिस्प्ले,  गेमिंग ऑरिएंटिड हार्डवेयर और इन-बिल्ट ' बच्चों के लिए डिजिटल क्लासरूम और प्लेग्राउंड' फीचर किया जाएगा। इच्छुक ग्राहक ‘Notify Me' बटन पर क्लिक करके आगामी टैबलेट की कीमत और उपलब्धता की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
 

Samsung Galaxy Tab A7 price (expected)

सैमसंग ने फिलहाल गैलेक्सी टैब ए7 की कीमत को लेकर भी कोई खुलासा नहीं किया है। हालांकि, सामने आ चुकी रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 की कीमत 235 यूरो (लगभग 20,500 रुपये) होगी, यह कीमत इसके 32 जीबी स्टोरेज (वाई-फाई एडिशन) के लिए होगी। जबकि 32 जीबी Samsung Galaxy Tab A7 (एलटीई एडिशन) की कीमत 293 यूरो (लगभग 25,600 रुपये) होगी। इसके अलावा, 64 जीबी वाई-फाई और एलटीई वेरिएंट की कीमत क्रमशः 266 यूरो (लगभग 23,200 रुपये) और 323 यूरो (लगभग 28,200 रुपये) होगी। माना जा रहा है कि टैबलेट की भारतीय कीमत यूरोपियन कीमत के ही आसपास होगी।
 

Samsung Galaxy Tab A7 features (expected)

सैमसंग ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि गैलेक्सी टैब ए7 में 10.4 इंच स्क्रीन फीचर की जाएगी, जो कि प्रीमियम मेटल फिनिश के साथ सिमेट्रिकल बेजल्स के अंदर प्लेस की जाएगी। यह 80 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा, इसमें क्वाड स्पीकर सेटअप दिया जाएगा, जो कि  Dolby Atmos टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेंगे। 
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com