Vivo V19 भारत में 26 मार्च को होगा लॉन्च, यह हो सकती है कीमत

Vivo V19 को Android 10 पर आधारित FunTouchOS 10 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। खबर है कि वीवो अपने आगामी फोन वीवो वी19 में 4,500 एमएएच क्षमता की बैटरी देगी, जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Vivo V19 भारत में 26 मार्च को होगा लॉन्च, यह हो सकती है कीमत

Vivo V19 की भारत में कीमत लगभग 25,000 रुपये होने का दावा है

ख़ास बातें
  • Vivo V19 में Android 10 पर आधारित FunTouchOS 10 दिया जाएगा
  • फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट दिया जा सकता है
  • भारत में लॉन्च होने वाला वीवो वी19 इंडोनेशियाई वेरिएंट से अलग होगा
Vivo V19 के भारत लॉन्च की तारीख सामने आ गई है। हाल ही में चीनी कंपनी ने ट्विटर पर टीज़र पेश किया था, जिसमें वीवो वी19 के जल्द लॉन्च होने की जानकारी दी गई थी। अब कंपनी ने एक ट्वीट के जरिए घोषित कर दिया है कि वीवो वी19 भारत में 26 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। याद दिला दें कि इससे पहले फोन को इंडोनेशिया में लॉन्च किया जा चुका है, लेकिन भारत में लॉन्च होने वाला Vivo V19 फोन इंडोनेशिया वेरिएंट से अलग होगा।

वीवो वी19 को 26 मार्च को भारत में लॉन्च करने की पुष्टि कंपनी ने आधिकारिक ट्वीट के जरिए की है। ट्विटर पर पोस्ट किए गए टीज़र में Vivo V19 की परछाई दिखाई गई है और फोटो में डुअल होल-पंच भी स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है। पिछली रिपोर्ट के आधार पर हम पहले से ही वीवो वी19 के मुख्य स्पेसिफिकेशन और आगामी वीवो स्मार्टफोन की अंदाजन कीमत जानते हैं।

Vivo V19 में फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ 6.44-इंच का एमोलेड डिस्प्ले होने की खबर है। फोन 8 जीबी रैम के साथ आएगा और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट शामिल होगा। फोन में 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट दिए जाने की भी जानकारी दी गई है। Vivo V19 को दो रंग के विकल्पों में लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें प्यानो ब्लैक और मिस्टिक सिल्वर रंग शामिल हैं।

पिछली रिपोर्टों में यह भी बताया गया है कि वीवो वी19 क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। फोन के फ्रंट में 32-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेल्फी सेंसर के साथ 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल-कैमरा भी होगा। यह डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप होल-पंच कटआउट में सेट किया जाएगा।

Vivo V19 को Android 10 पर आधारित FunTouchOS 10 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन 4,500 एमएएच क्षमता की बैटरी के साथ आ सकता है और यह बैटरी 33 वॉट वीवो फ्लैश चार्ज 2.0 सपोर्ट करेगी।

इसी रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि डिवाइस की कीमत लगभग 25,000 रुपये होगी, जिसमें ग्राहकों को 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिलेगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
  1. WhatsApp अकाउंट को जल्द एक से अधिक डिवाइस पर चला सकेंगे यूज़र्स!
  2. Disney+ Hotstar इस कीमत के साथ 3 अप्रैल को होगा लॉन्च
  3. WhatsApp अकाउंट हो रहे हैं हैक, जानें क्या है पूरा मामला...
  4. Airtel के इस कदम से करीब 8 करोड़ प्रीपेड यूज़र्स को होगा फायदा
  5. Xiaomi ला सकती है बजट 5जी फोन, Redmi Note सीरीज़ के फोन को मिला सर्टिफिकेशन
  6. Xiaomi ने लॉन्च किया Mi True Wireless Earphones 2, एक राउटर भी किया पेश
  7. Redmi 9 की वास्तविक तस्वीरें लीक, चार रियर कैमरे और हीलियो जी80 प्रोसेसर से हो सकता है लैस
  8. Vivo S6 क्वाड कैमरा सेटअप और 5G सपोर्ट के साथ हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन
  9. Jio और Airtel ने लॉन्च किए टूल, बताएंगे कहीं आपको तो नहीं कोरोना का खतरा
  10. ICICI Bank की व्हाट्सऐप बैंकिंग सेवा लॉन्च, ऐसे आएगी आपके काम
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com