• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • Samsung Galaxy S11+ के स्पेसिफिकेशन लीक, लेज़र ऑटोफोकेस सिस्टम से हो सकता है लैस

Samsung Galaxy S11+ के स्पेसिफिकेशन लीक, लेज़र ऑटोफोकेस सिस्टम से हो सकता है लैस

Samsung Galaxy S11+: सैमसंग गैलेक्सी एस11+ को गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है, लिस्टिंग से आगामी Samsung फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy S11+ के स्पेसिफिकेशन लीक, लेज़र ऑटोफोकेस सिस्टम से हो सकता है लैस

Photo Credit: Twitter/ Ice Universe

Samsung Galaxy S11+ के स्पेसिफिकेशन लीक, लेज़र ऑटोफोकेस सिस्टम से हो सकता है लैस

Samsung Galaxy S11+: सैमसंग गैलेक्सी एस11+ को गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है, लिस्टिंग से Galaxy S11+ के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला है। कैड लीक-बेस्ड रेंडर से संकेत मिला है कि आगामी गैलेक्सी एस11 सीरीज़ में लेज़र ऑटोफोकेस सिस्टम दिया जा सकता है। आगामी Samsung फ्लैगशिप फोन 5जी सपोर्ट और 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले सपोर्ट और 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ उतारा जा सकता है। गीकबेंच लिस्टिंग से इस बात का संकेत मिलता है कि Samsung Galaxy S11+ वेरिएंट एक्सीनॉस 9830 प्रोसेसर से लैस हो सकता है।

कथित गीकबेंच लिस्टिंग की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी एस11+ को मॉडल नंबर SM-G986B के साथ लिस्ट किया गया है, साथ ही इस बात का भी पता चला है कि इसमें 1.95 गीगाहर्ट्ज़ एक्सीनॉस 9830 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। गीकबेंच से इस बात का भी पता चला है कि फोन में 12 जीबी रैम है और फोन Android 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है।

सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में क्रमश: 427 और 2,326 स्कोर किया है। बता दें कि लिस्टिंग को सबसे पहले वीबो पर एक टिप्स्टर द्वारा स्पॉट किया गया है। टिप्स्टर आइएस यूनिवर्स ने पहले सैमसंग गैलेक्सी एस11 के ज़ूम-इन वर्जन के कैड रेंडर्स को शेयर किया था। इसमें कैमरा मॉड्यूल के दाहिनी तरफ नीचे अलग से लेज़र ऑटोफोकस सिस्टम नज़र आ रहा है। इसका मतलब Galaxy S11 series डेडिकेटेड ऑटोफोकस सिस्टम के साथ आएगा जो तस्वीरों में फोकस को इंप्रूव करेगा।

Samsung Galaxy S11 Series की बात करें तो इसके तीन वेरिएंट हैं, एक सैमसंग गैलेक्सी एस11, सैमसंग गैलेक्सी एस11+ और सैमसंग गैलेक्सी एस11ई। कहा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी एस11+ का केवल 5जी वेरिएंट आएगा तो वहीं अन्य दोनों वेरिएंट 4जी और 5जी सपोर्ट के साथ उतारे जा सकते हैं। 4जी और 5जी वेरिएंट की कीमत अलग-अलग हो सकती है।

आगामी Samsung फोन होल-पंच डिस्प्ले, एंड्रॉयड 10 पर आधारित वनयूआई 2.0, 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले रिफ्रेश रेट के साथ आने की उम्मीद है। सैमसंग गैलेक्सी एस11 सीरीज़ में 108 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर और गैलेक्सी एस11ई में जान फूंकने के लिए 3,730 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

तसनीम अकोलावाला Tasneem Akolawala is a Senior Reporter for Gadgets 360. Her reporting expertise encompasses smartphones, wearables, apps, social media, and the overall tech industry. She ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी
 
 
 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com