Samsung Galaxy A6, Galaxy A6+ के स्पेसफिकेशन आए सामने

Samsung Galaxy A6 और Galaxy A6+ स्मार्टफोन की एंट्री जल्द हो सकती है। Samsung Galaxy A6 की बात करें तो यह हैंडसेट SM-A605FN/DS मॉडल नंबर के साथ कंपनी की पोलैंड साइट पर देखा गया है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy A6, Galaxy A6+ के स्पेसफिकेशन आए सामने

सैमसंग स्मार्टफोन

ख़ास बातें
  • Samsung Galaxy A6 और Galaxy A6+ स्मार्टफोन की एंट्री
  • सैमसंग की झोली में भारतीय बाज़ार के लिए संभवत: दो मिड-रेंज फोन
  • एफसीसी लिस्टिंग में भी दोनों हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन से उठा था पर्दा
Samsung Galaxy A6 और Galaxy A6+ स्मार्टफोन की एंट्री जल्द हो सकती है। Samsung Galaxy A6 की बात करें तो यह हैंडसेट SM-A605FN/DS मॉडल नंबर के साथ कंपनी की पोलैंड साइट पर देखा गया है। इशारा मिला है कि सैमसंग की झोली में दो मिड-रेंज फोन हैं। हाल में एफसीसी लिस्टिंग में भी दोनों हैंडसेट की स्पेसिफिकेशन से पर्दा उठा था। सैमसंग की पोलैंड साइट के सपोर्ट पेज के हवाले से डिटेल अपलोड की गई है। वहीं, डच साइट गैलेक्सीक्लब पर गैलेक्सी ए6+ लिस्ट हुआ है। हालांकि, बाकी स्पेसिफिकेशन लिस्टिंग में शामिल नहीं है।
 
samsung

पिछले महीने एफसीसी लिस्टिंग में दोनों स्मार्टफोन की झलक मिली थी, जिसे जीएसएम अरीना ने देखा था। इनकी आईडी A3LSMA600FN और A3LSMA605FN (क्रमश:) थीं।  लिस्टिंग की मानें तो Galaxy A6 में एक्सीनोस 7870 प्रोसेसर इस्तेमाल हुआ है। रैम 3 जीबी के हैं। इसके अलावा कहा गया है कि हैंडसेट सैमसंग एक्सपीरिएंस 9.0 पर चलेगा, जो एंड्रॉयड ओरियो के टॉप पर काम करेगा।

Galaxy A6+ में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर होगा। जुगलबंदी के लिए दिए जा सकते हैं 4 जीबी रैम। वहीं, फोन में फिज़िकल होम बटन नदारद हो सकते हैं। इसमें इनफिनिटी डिस्प्ले मिल सकता है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:5:9 होगा। दोनों फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई इशारा नहीं मिला है। ये स्मार्टफोन जल्द लॉन्च हो सकते हैं, जिसके बाद ही इनके सटीक फीचर से पर्दा उठेगा।

Samsung Galaxy J7 Duo के बारे में भी बीते दिन जानकारी लीक हुई थी। Samsung SM-J720F जिसे पहले  Galaxy J8 (2018) कहा गया था, वह अब  Galaxy J7 Duo नाम से दस्तक दे सकता है। इस स्मार्टफोन की चर्चा लिस्टिंग साइट गीकबेंच और जीएफएक्सबेंच पर देखे जाने के बाद शुरू हो गई है। साइट पर हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन विस्तार से बताए गए हैं। (पढ़ें पूरी खबर)
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com