Redmi 9 लॉन्च से दूर नहीं, मिला एक और सर्टिफिकेशन

अफवाहें बताती हैं कि Redmi 9 में 6 इंच से बड़ा डिस्प्ले होगा और संभवतः यह एचडी+ डिस्प्ले होना चाहिए। बैटरी की बात करें तो, हम बड़े पैमाने पर इसके 4,000mAh से 5,000mAh के बीच की क्षमता के साथ आने की उम्मीद कर सकते हैं।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Redmi 9 लॉन्च से दूर नहीं, मिला एक और सर्टिफिकेशन

Redmi 9 स्मार्टफोन MIUI 11 से लैस आएगा

ख़ास बातें
  • MIUI 11 के साथ आ सकता है आगामी Redmi 9
  • MediaTek Helio A80 या Helio G70 से लैस होने के भी अनुमान
  • अफवाहों का इशारा है कि रेडमी 9 में हो सकती है 6 इंच से बड़ा डिस्प्ले
Redmi 9 के ऊपर अभी भी पर्दा बना हुआ है। इसके लॉन्च को लेकर अभी तक कंपनी की ओर से भी कोई आधिकारिक शब्द नहीं आए हैं। हालांकि अब एक नए लीक से पता चलता है कि आगामी रेडमी स्मार्टफोन लॉन्च से दूर नहीं है। भले ही Xiaomi नए रेडमी फोन को लेकर किसी प्रकार का प्रचार नहीं कर रही है, लेकिन यह अब कथित तौर पर 'Redmi 9' के नाम से और पिछले लीक के समान मॉडल नंबर के साथ ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन पेज पर दिखाई दिया है। इसका मतलब है कि जून की शुरुआत में कभी भी Redmi 9 के लॉन्च होने की काफी संभावना है।

Gizmochina द्वारा रिपोर्ट की गई यह ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन लिस्टिंग 26 मई की थी और इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन ब्लूटूथ वर्ज़न 5.0 के साथ आएगा। दिलचस्प बात यह है कि इसमें पांच अलग-अलग Redmi 9 मॉडल हैं, जो थोड़े अलग मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किए गए हैं। विशेष रूप से M2004J19G मॉडल सीरीज़ वही संख्या है जो पहले यूएस एफसीसी क्लीयरेंस और शाओमी के आरएफ एक्सपोज़र पेज से गुज़र चुकी है। अन्य मॉडल नंबर हैं: M2004J19I, M2004J19C, M2004J19PI, और M2004J19AG। इनमें से M2004J19AG मॉडल नंबर को इस महीने की शुरुआत में यूरेशियन ईईसी सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया था।

इस लिस्टिंग में स्मार्टफोन के MIUI 11 के साथ आने की जानकारी दी गई है, जो ज्यादा आश्चर्यजनक नहीं है। इसके अलावा यहां Redmi 9 के बारे में अन्य कोई जानकारी मौजूद नहीं है। अफवाहें बताती हैं कि रेडमी 9 में 6 इंच से बड़ा डिस्प्ले होगा और संभवतः यह एचडी+ डिस्प्ले होना चाहिए।

बैटरी की बात करें तो, हम बड़े पैमाने पर इसके 4,000mAh से 5,000mAh के बीच की क्षमता के साथ आने की उम्मीद कर सकते हैं। ऐसा हो सकता है कि Redmi 8 की तरह ही इसमें भी हमें दो रियर कैमरे और एक सेल्फी कैमरा देखने को मिले। जहां तक चिपसेट का सवाल है, हमें उम्मीद है कि यहां शाओमी एक बड़ी छलांग लगाना चाहेगा और हो सकता है कंपनी Redmi 9 को मार्केट में MediaTek के Helio A80 के साथ उतारे। यह मार्केट में Realme के नए Narzo 10A के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा, तो ऐसे में हो सकता है कि Xiaomi अपने आगामी रेडमी 9 को Helio G70 के साथ उतारे। खैर, फिलहाल ये सभी अटकलें हैं, असल Redmi 9 स्पेसिफिकेशन की जानकारी हमें आगामी आधिकारिक टीज़र्स और फोन के लॉन्च के बाद ही मिल पाएगी।

आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

रॉयडन सरेजो Roydon Cerejo writes about smartphones and laptops for Gadgets 360, out of Mumbai. He is the Deputy Editor (Reviews) at Gadgets 360. He has frequently written about the ... और भी »
पढ़ें: English தமிழ்
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Lenovo Legion गेमिंग फोन में होगा 16 जीबी रैम से लैस, और भी स्पेसिफिकेशन लीक
  2. Xiaomi का ग्लोबल इवेंट 15 जुलाई को, Mi TV Stick हो सकता है लॉन्च
  3. Xiaomi भारत ला रही है पोर्टेबल एयर कम्प्रेसर, कार की टायर में हवा भरने के आएगा काम
  4. Xiaomi की एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन लाने की तैयारी, सामने आई जानकारी
  5. Samsung Fitness Band के बारे में मिली जानकारी, हार्ट रेट सेंसर होने का अनुमान
  6. Motorola One Vision Plus तीन रियर कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, ये हैं स्पेसिफिकेशन
  7. Samsung Galaxy Tab S7+ लॉन्च हो सकता है 5 अगस्त को, स्पेसिफिकेशन लीक
  8. OnePlus Nord में होंगे चार रियर कैमरे और हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, और भी स्पेसिफिकेशन लीक
  9. Oppo Watch भारत में जुलाई में हो सकती है लॉन्चः रिपोर्ट
  10. Realme X50 Pro 5G की सेल अब होगी 13 जुलाई को, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
रॉयडन सरेजो को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी
 
 
 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com