• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • OnePlus V Fold के स्‍पेसिफ‍िकेशंस लीक, 7.8 इंच डिस्‍प्‍ले, 16GB रैम, 5 कैमरों के साथ होंगी कई खूबियां

OnePlus V Fold के स्‍पेसिफ‍िकेशंस लीक, 7.8 इंच डिस्‍प्‍ले, 16GB रैम, 5 कैमरों के साथ होंगी कई खूबियां

OnePlus V Fold : इसमें बाहर की ओर 6.3 इंच का एमोलेड डिस्‍प्‍ले होगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। अंदर की तरफ 7.8 इंच का एमोलेड डिस्‍प्‍ले वनप्‍लस के फोल्‍ड में दिया जाएगा।

OnePlus V Fold के स्‍पेसिफ‍िकेशंस लीक, 7.8 इंच डिस्‍प्‍ले, 16GB रैम, 5 कैमरों के साथ होंगी कई खूबियां

Photo Credit: @OnLeaks

इस फोल्‍ड को क्‍वॉलकॉम के सबसे पावरफुल प्रोसेसर ‘स्नैपड्रैगन 8 जेन 2’ प्रोसेसर की ताकत दी जा सकती है।

ख़ास बातें
  • वनप्‍लस का फोल्‍ड फोन अगस्‍त में हो सकता है लॉन्‍च
  • फोन को सभी एडवांस फीचर्स के किया जा सकता है पैक
  • यह 67वॉट फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा
विज्ञापन
फोल्‍डेबल फोन नए नहीं हैं। सैमसंग इसे लॉन्‍च करने वालों में सबसे पहली है, लेकिन उसके फोल्‍ड फोन की कीमत सबकी जेब पर फ‍िट नहीं बैठती। गूगल भी पिक्‍सल फोल्‍ड ले आई है, पर वह भी महंगा है। अब चीनी कंपनियां इस कैटिगरी को आम बनाने की कोशिश कर सकती हैं। ‘टेक्‍नो फैंटम वी' फोल्‍ड को बीते दिनों ‘सैमसंग फ्लिप' की कीमत में लाया गया। फोल्‍डेबल फोन की दुनिया में नया नाम वनप्‍लस (OnePlus) का जुड़ने वाला है। वनप्लस वी फोल्ड (OnePlus V Fold) कुछ वक्‍त से खबरों में आया है। इस दफा फोन की पूरी स्‍पेक्‍सशीट सामने आई है। क्‍या होगा खास वनप्लस वी फोल्ड में, आइए जानते हैं।  

चर्चित टिप्‍सटर स्टीव हेमरस्टोफर, उर्फ (ऑनलीक्स) ने माईस्‍मार्टप्राइस के जरिए वनप्लस वी फोल्ड की स्पेसिफिकेशन शीट को शेयर किया है। वनप्‍लस पहले ही कन्‍फर्म कर चुकी है कि उसका फोल्‍ड फोन इस साल की तीसरी तिमाही में आएगा। कहा जा रहा है कि यह अगस्‍त में लॉन्‍च हो सकता है। 

बताया जाता है कि OnePlus V Fold में बाहर की ओर 6.3 इंच का एमोलेड डिस्‍प्‍ले होगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। अंदर की तरफ 7.8 इंच का एमोलेड डिस्‍प्‍ले वनप्‍लस के फोल्‍ड में दिया जाएगा। उसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 2K रेजॉलूशन मिलेगा। फोन के जो रेंडर लीक हुए हैं, उससे यह फोन पतले बेजल्‍स का नजर आता है। 

वनप्‍लस वी फोल्‍ड में 5 कैमरा दिए जा सकते हैं। बाहर की ओर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। जिसमें 48 मेगापिक्‍सल के 2 सेंसर होंगे। पहला मेन कैमरा होगा, जबकि दूसरा अल्‍ट्रा वाइड एंगल लेंस होगा। साथ में 64 एमपी का टेलिफोटो लेंस दिया जाएगा। बाहर की तरफ डिस्‍प्‍ले में 32 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा होगा, जबकि अंदर वाले डिस्‍प्‍ले में 20 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया जाएगा। 

इस फोल्‍ड को क्‍वॉलकॉम के सबसे पावरफुल प्रोसेसर ‘स्नैपड्रैगन 8 जेन 2' प्रोसेसर की ताकत दी जा सकती है। फोन में 16 जीबी रैम और 256 जीबी स्‍टोरेज होगा। यह 67वॉट फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। 4800एमएएच की बैटरी डिवाइस में होगी और यह एंड्रॉयड 13 ओएस पर काम करेगा। 
 

Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

प्रेम त्रिपाठी

प्रेम त्रिपाठी Gadgets 360 में चीफ सब एडिटर हैं। 10 साल प्रिंट मीडिया ...और भी

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »