Motorola Edge S नए स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ 26 जनवरी को होगा लॉन्च

आपको बता दें, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर को कुछ घंटो पहले ही पेश किया गया है, जो कि पिछले साल लॉन्च हुए स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का अपग्रेड वर्ज़न है। हालांकि यह फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर का टोन-डाउन वर्ज़न है।

Motorola Edge S नए स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ 26 जनवरी को होगा लॉन्च

Motorola Edge S के डिज़ाइन पर फिलहाल सस्पेंस बरकरार है

ख़ास बातें
  • Motorola Edge S में मिल सकता है क्वाड रियर कैमरा सेटअप
  • मोटोरोला एज एस में मौजूद होगा स्नैपड्रैगन 800 सीरीज़ का नया प्रोसेसर
  • क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 कुछ घंटों पहले ही लॉन्च हुआ है
विज्ञापन
Motorola Edge S स्मार्टफोन को चीन में 26 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। Motorola ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो के माध्यम से लॉन्च की पुष्टि की है, इसके अलावा कंपनी ने यह भी बताया है कि यह फोन किस चिपसेट से लैस होगा। मोटोरोला एज एस फोन नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस होगा, जो कि 7nm processor architecture और 3.2GHz क्लॉक स्पीड पर बिल्ड किया गया है। यह नया हैंडसेट मोटोरोला का पहला स्मार्टफोन होगा, जो कि नए स्नैपड्रैगन 800 सीरीज़ चिपसेट से लैस होगा। हाल ही में सामने आई लीक में पता चला था कि मोटोरोला एज एस का कोडनेम 'Nio' है।

कंपनी ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो के जरिए पुष्टि की है कि Motorola Edge S स्मार्टफोन 26 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट स्थानीय समयानुसार 7.30 बजे (भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे) लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। हालांकि, फिलहाल कंपनी ने लॉन्च इवेंट का जो पोस्टर साझा किया है, उसमें स्मार्टफोन के डिज़ाइन का खुलासा नहीं किया गया है।

Motorola ने कंफर्म कर दिया है कि मोटोरोला एज एस स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस होगा, जो कि मोटोरोला का पहला स्मार्टफोन होगा, जो कि नए स्नैपड्रैगन 800 सीरीज़ चिपसेट से लैस होगा। फिलहाल इस संबंध में कोई स्पष्टता ज़ारी नहीं की गई है कि इस फोन को चीन से बाहर लॉन्च किया जाएगा भी या नहीं।

आपको बता दें, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर को कुछ घंटो पहले ही पेश किया गया है, जो कि पिछले साल लॉन्च हुए स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का अपग्रेड वर्ज़न है। हालांकि यह फ्लैगशिप प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 888 का टोन-डाउन वर्ज़न है। इस प्रोसेसर को 7nm processor architecture पर बिल्ड किया गया है जिसकी अधिकतम क्लॉक स्पीड 3.2GHz है। स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर में एड्रेनो 650 जीपीयू, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ वी 5.2 और यूएसबी टाइप-सी Gen 3.1 का सपोर्ट मौजूद है। यह इमेजिंग के लिए स्पेक्ट्रा 480 आईएसपी भी दिया गया है। मोटोरोला के अलावा OnePlus, Oppo, Xiaomi और iQoo कंपनियां भी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस फोन लॉन्च कर सकती हैं।

मोटोरोला एज एस के डिज़ाइन पर फिलहाल पर्दा डला हुआ है और इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी फिलहाल सार्वजनिक नहीं किए गए हैं। लेकिन नियो कोडनेम के साथ इस फोन के स्पेसिफिकेशन पुरानी लीक्स में सामने आ चुके हैं। जैसे स्मार्टफोन के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। सेल्फी के लिए इसमें डुअल कैमरा होल-पंच कटआउट में स्थित होगा।
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े: , Motorola Edge S, Motorola Edge S Specifications, Motorola
Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Xiaomi 14 Civi अगले महीने होगा भारत में लॉन्च, ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट
  2. Comet : पृथ्‍वी की ओर आ रहा धूमकेतु, बिना दूरबीन दिखाई देगा, कब पहुंचेगा? जानें
  3. Samsung Galaxy M35 5G फोन लॉन्‍च, इसमें है 6000mAh बैटरी, 50MP कैमरा, 8जीबी रैम, जानें प्राइस
  4. क्रिप्टो मार्केट में तेजी, Bitcoin का प्राइस 72,000 डॉलर से ज्यादा
  5. Realme ने डुअल रियर कैमरा यूनिट के साथ लॉन्च किया Narzo N65 5G
  6. Samsung Galaxy F55 5G भारत में 50MP कैमरा, 12GB रैम के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
  7. 5500mAh बैटरी, 50MP कैमरा वाले Realme GT 6T को 6 हजार रुपये सस्ते में खरीदें
  8. Xiaomi के इस प्रोडक्ट से बिना बिजली खर्च किए चलेगा CCTV कैमरा! जानें कीमत
  9. LG Gram +View : एलजी ने चीन में पेश किया 16 इंच का पोर्टेबल मॉनिटर, जानें इसके बारे में
  10. Realme लॉन्‍च करेगी 2 नए स्‍मार्टफोन! Realme 13 Pro+ और GT 6 में मिलेंगी ये खूबियां
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »