Huawei P40 और P40 Pro के कथित रेंडर्स लीक, डिज़ाइन की मिली झलक

Huawei P40 Pro के जैसे P40 भी गोल्ड, सिलवर और ब्लैक रंग के विकल्पों में लॉन्च किया जा सकता है। जहां एक ओर हुआवे पी40 प्रो में कुल छह कैमरे होंगे, वहीं, हुआवे पी40 में कुल पांच कैमरा दिए जा सकते हैं।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Huawei P40 और P40 Pro के कथित रेंडर्स लीक, डिज़ाइन की मिली झलक

Huawei P40 Pro डुअल सेल्फी और क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हो सकता है

ख़ास बातें
  • Huawei P40 Pro में डुअल सेल्फी कैमरा और क्वाड रियर कैमरा सेटअप हो सकता है
  • हुआवे पी40 के रेंडर्स में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिला है
  • दोनों हुआवे फ्लैगशिप फोन अगले हफ्ते लॉन्च किए जाएंगे
Huawei P40 और Huawei P40 Pro अगले हफ्ते लॉन्च होने वाले हैं। दोनों स्मार्टफोन फोटोग्राफी पर केंद्रित स्मार्टफोन होंगे। लॉन्च से पहले दोनों स्मार्टफोन को लेकर कई लीक्स देखने को मिल चुकी है और अब एक नई लीक में स्मार्टफोन के डिज़ाइन, कैमरा और रंग के विकल्पों की जानकारी मिली है। हुआवे पी40 सीरीज़ के दोनों स्मार्टफोन के रेंडरर्स लीक किए गए हैं, जिसमें दोनों फोन के फ्रंट और बैक को दिखाया गया है। यह नए रंग के विकल्पों को भी दिखाता है। हुआवे पी40 में कुल पांच कैमरे हैं, जबकि पी 40 प्रो में कुल छह कैमरे होंगे। प्रो मॉडल में बहुत पतली बीज़ल्स भी दिखाए गए हैं, जो लीक किए गए रेंडर में काफी हद तक ऐडिट किए लगते हैं।

इशान अग्रवाल के द्वारा दावा किया गया है कि लीक किए गए ये रेंडर्स Huawei P40 Pro के आधिकारिक रेंडर हैं। रेंडर्स में फोन को गोल्ड सिलवर और ब्लैक रंग में दिखाया गया है, लेकिन अग्रवाल का कहना है कि फोन इनके अलावा कुछ अन्य रंग के विकल्पों में भी आएगा। यदि ये रेंडर्स सच होते हैं, तो हुआवे पी40 प्रो निश्चित तौर पर देखने में खूबसूरत फोन होगा। स्मार्टफोन के साइड में ना के बराबर बेज़ल्स होंगे। Huawei P40 Pro के इन रेंडर्स में फोन के चारों ओर बेज़ल्स के नाम पर केवल एक सिलवर लाइन दिखाई देती है। 

रेंडर्स में सेल्फी कैमरों के लिए एक बहुत लंबा कटआउट दिखाई देता है, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि दोनों फ्रंट सेंसर के बीच थोड़ा स्पेस लगता है। शायद, हुआवे अधिक सुरक्षित फेस अनलॉकिंग के लिए यहां एक 3डी डेप्थ कैमरा का उपयोग कर रहा है। पीछे के चार सेंसर के बीच आखिरी में दिया एक चौकोर आकार का सेंसर निश्चित रूप से टेलीफोटो कैमरा जैसा दिखता है।

इसी ट्वीट में अग्रवाल ने Huawei P40 के कलर वेरिएंट के रेंडर्स भी साझा किए हैं, जिसमें यह फोन भी पी40 प्रो की तरह गोल्ड, सिलवर और ब्लैक रंग में दिखाई दिया है। हालांकि इसमें डिस्प्ले में चारों ओर बेजल दिखाई देते हैं, जिसका अर्थ है कि यह संभवतः P40 Pro से अलग दिखाई देगा। इस मॉडल में भी एक पिल शेप सेल्फी कैमरा कटआउट है, लेकिन यह Huawei P40 Pro के समान लम्बा नहीं है। इस फोन के बैक में तीन कैमरों का सेटअप है। ऐसा प्रतित होता है कि हुआवे पी40 में पी40 प्रो की तरह टेलीफोटो कैमरा नहीं दिया जाएगा।

खबर है कि हुआवे पी40 और पी40 प्रो के बेस वेरिएंट की कीमत क्रमशः 3,988 चीनी युआन (लगभग 42,100 रुपये) और 5,488 चीनी युआन (लगभग 58,000 रुपये) होगी। भारत में लॉन्च होगा या नहीं, खासतौर पर कोरोनावायरस महामारी के साथ, इसकी फिलहाल जानकारी उपलब्ध नहीं है।
डिस्प्ले6.58 इंच
प्रोसेसरहाइसिलिकॉन किरिन 990 5जी
फ्रंट कैमरा32-मेगापिक्सल + Depth
रियर कैमरा50-मेगापिक्सल + 40-मेगापिक्सल + 12-मेगापिक्सल + Depth
रैम8 जीबी
स्टोरेज256 जीबी
बैटरी क्षमता4200 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन1200
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

रॉयडन सरेजो

रॉयडन सरेजो ज़ुबान से फिट होने का शौक रखते हैं। टेक की दुनिया का ... और भी »

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
रॉयडन सरेजो को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी
 
 
 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com