Flipkart Big Diwali Sale की शुरुआत 29 अक्टूबर से, डील्स और ऑफर्स की मिली झलक

Flipkart Big Diwali Sale के दौरान टीवी और अप्लायंसेस पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। 32-इंच स्क्रीन साइज़ वाले स्मार्ट टेलिविज़न्स की शुरुआत 8,999 रुपये से होगी।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Flipkart Big Diwali Sale की शुरुआत 29 अक्टूबर से, डील्स और ऑफर्स की मिली झलक

Flipkart Big Diwali Sale की शुरुआत 29 अक्टूबर से होगी

ख़ास बातें
  • Flipkart Big Diwali Sale 29 अक्टूबर से लेकर 4 नवंबर तक चलेगी
  • मोबाइल फोन, लैपटॉप, टीवी, होम अप्लायंसेस समेत कई कैटेगरी पर छूट का वादा
  • फ्लिपकार्ट प्लस सदस्यों के लिए सेल की शुरुआत 28 अक्टूबर से
भारत में त्योहारी सीज़न शुरू होने के साथ ही ऑनलाइन मार्केट में सेल की बरसात हो गई है। Flipkart और Amazon दोनों ने अपनी साल की सबसे बड़ी सेल क्रमश: Big Billion Days और Great Indian Festival के नाम से शुरू की। जहां एक ओर बिग बिलियन डेज़ की समाप्ती हो गई। वहीं, दूसरी ओर अमेज़न की सेल एक महीने तक चलेगी। ऐसे में फ्लिपकार्ट कहां रुकने वाला है। Flipkart ने अपनी नई Big Diwali Sale की घोषणा कर दी है, जो 29 अक्टूबर से शुरू होगी और 4 नवंबर तक चलेगी। इतना ही नहीं, याद दिला दें कि ई-कॉमर्स दिग्गज अपने प्लेटफॉर्म पर पहले से ही Dussehra Specials सेल चला रहा है, जो 28 अक्टूबर तक चलेगी। फ्लिपकार्ट ने आगामी बिग दिवाली सेल में मिलने वाले डील्स और ऑफर्स पर हल्की रोशनी भी डाली है। हालांकि प्रोडक्ट्स के सटीक सेल प्राइस को फिलहाल उजागर नहीं किया गया है। सेल के दौरान स्मार्टफोन, लैपटॉप, हेडफोन, कैमरा समेत कई इलेक्ट्रॉनिक्स और होम अप्लायंसेस आदि पर अच्छे डील्स और ऑफर्स मिलने की उम्मीद है। ग्राहकों को अतिरिक्त छूट देने के लिए इस बार Axis Bank को चुना गया है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने वालों को 10 प्रतिशत की छूट के साथ 5 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा।
 

Flipkart Big Diwali Sale upcoming deals, offers

Flipkart ने अपने पोर्टल पर बिग दिवाली सेल के लिए एक समर्पित पेज बनाते हुए आगामी सेल की घोषणा कर दी है। सेल 29 अक्टूबर से शुरू होगी और 4 नवंबर को खत्म होगी। जैसा कि फ्लिपकार्ट की हर बड़ी सेल में होता है, Flipkart Big Diwali Sale भी 'Plus' सदस्यों के लिए एक दिन पहले यानी 28 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। जैसा कि हमने बताया कि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने वालों को सेल में 10 प्रतिशत अतिरिक्त तत्काल छूट के साथ 5 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा। इतना ही नहीं, बिना ब्याज़ की किश्तों (No Cost EMI), डेबिट कार्ड ईएमआई, एक्सचेंज बोनस जैसे ऑफर्स भी दिए जाएंगे। सेल के दौरान सभी बड़ी कैटेगरी में छूट मिलेगी, लेकिन बिग बिलियन डेज़ सेल की तरह मुख्य आकर्षक स्मार्टफोन सेगमेंट ही रहेगा।

यूं तो फ्लिपकार्ट ने फिलहाल Big Diwali Sale के दौरान मिलने वाले प्रोडक्ट्स की सटीक कीमत की जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन समर्पित सेल पेज से पता चलता है कि हमें आगामी सेल में कौन से प्रोडक्ट्स को कम कीमत पर खरीद का मौका मिलेगा। सेल के दौरान स्मार्टफोन्स पर अच्छा डिस्काउंट मिलने की उम्मीद है। फ्लिपकार्ट पेज से पता चलता है कि सेल के दौरान ग्राहकों क Realme Narzo सीरीज़, Samsung Galaxy स्मार्टफोन्स, Oppo स्मार्टफोन्स और Poco स्मार्टफोन्स पर अच्छे डील्स और ऑफर्स मिलेंगे। हालांकि स्मार्टफोन के नाम और उनकी रियायती कीमतों की जानकारी साझा किया जाना बाकी है। छूट के अलावा ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज बोनस विकल्प भी मिलेंगे। इसके अलावा मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान को मात्र 1 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा।

इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ कैटेगरी पर 80 प्रतिशत तक की छूट दिए जाने का दावा है। पेज के मुताबिक, बेस्ट सेलिंग लैपटॉप्स पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। प्रीमियम टैबलेट मे 45 प्रतिशत तक की छूट, टॉप सेलिंग ट्रिमर की शुरुआत 549 रुपये से होगी और हेडफोन और स्पीकर्स पर 80 प्रतिशत तक की बचत करने का मौका मिलेगा। इसके अलावा इस कैटेगरी में हर दिन एक नई डील मिलेगी।

टीवी और अप्लायंसेस पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। 32-इंच स्क्रीन साइज़ वाले स्मार्ट टेलिविज़न्स की शुरुआत 8,999 रुपये से होगी। इसके अलावा फ्रीज़, वॉशिंग मशीन, किचन अप्लायंसेस आदि पर भी अच्छी छूट मिलने का दावा है। इतना ही नहीं, किराना, फर्निचर, होम एंड किचन आदि कैटेगरी पर भी डील्स और ऑफर्स के वादे किए गए हैं।

Dhamaka Deals सेगमेंट के तहत मध्यरात्री 12 बजे, शाम 4 बजे और रात 8 बजे मोबाइल, टीवी आदि कैटेगरी में हर दिन एक नई डील पेश की जाएगी। Rush Hours डील्स में सेल की सबसे कम कीमत पर प्रोडक्ट्स बेचे जाएंगे। इसके अलावा Flights की टिकट पर 2X प्रतिशत की फ्लैट छूट का वादा किया गया है।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com