Amazfit Pop स्मार्टवॉच 9 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च

Amazfit Pop की कीमत चीन में CNY 349 (लगभग 3,900 रुपये) है और यह सिंगल डायल साइज़ में आता है। चीन में Amazfit Pop स्मार्टवॉच के लिए प्री-सेल शुरू हो गई है, जिसके तहत ग्राहकों को डिस्काउंट भी मिल रहा है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Amazfit Pop स्मार्टवॉच 9 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च

स्मार्टवॉच में शामिल है 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स

ख़ास बातें
  • Amazfit Pop को चीन में किया गया है लॉन्च
  • अमेज़फिट पॉप में एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ 2.5D ग्लास डिस्प्ले दिया
  • स्मार्टवॉच की शिपिंग 1 नवंबर से शुरू होने वाली है
Huami द्वारा Amazfit Pop को चीन में लेटेस्ट बजट फ्रेंडली स्मार्टवॉच के रूप में लॉन्च कर दिया गया है। यह आयतकार डायल में आती है, जिसके साथ आपको तीन कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध होंगे। इस स्मार्टवॉच के दायीं ओर सिंगल बटन और इंटरचेंजेबल स्ट्रैप्स दिए गए हैं। अमेज़फिट पॉप में 60 से ज्यादा प्रोफेशनल स्पोर्ट्स मोड्स और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे ट्रेकिंग फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच में टिपिकल स्मार्टवॉच फंक्शन भी दिए गए हैं। साथ ही इसमें आप विभिन्न वॉच फेस भी मिलेंगे।  
 

Amazfit Pop price

अमेज़फिट पॉप की कीमत चीन में CNY 349 (लगभग 3,900 रुपये) है और यह सिंगल डायल साइज़ में आता है। चीन में Amazfit Pop स्मार्टवॉच के लिए प्री-सेल शुरू हो गई है, जिसके तहत ग्राहकों को डिस्काउंट भी मिल रहा है। प्री-सेल के जरिए स्मार्टवॉच खरीदने वाले ग्राहकों को यह वॉच CNY 299 (लगभग 3,300 रुपये) में उपलब्ध होगी। कंपनी के अनुसार, वहीं स्मार्टवॉच की शिपिंग 1 नवंबर से शुरू होने वाली है। फिलहाल, Huami ने यह साझा नहीं किया है कि अमेज़फिट पॉप चीन के बाहरी बाज़ार जैसे भारत में पेश की जाएगी या नहीं।
 

Amazfit Pop specifications, features

अमेज़फिट पॉप में 1.43 इंच (320x302 पिक्सल) टीएफटी डिस्प्ले के साथ 305पीपीआई पिक्सल डेंसिटी दी गई है। वहीं इस स्मार्टवॉच के डिस्प्ले के निचले हिस्से पर Amazfit की ब्रांडिंग दी गई है। इसमें 2.5D ग्लास डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग दी हुई है। साथ ही इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ 5.0 का इस्तेमाल किया गया है, ताकि इसे एंड्रॉयड और आईओएस में उपलब्ध Zepp app से कनेक्ट किया जा सके। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इसमें NFC सपोर्ट भी मौजूद है। यह वॉच 5ATM रेटिंग के साथ आता है, जो कि 50 मीटर तक वाटर रसिस्टेंस है। इस वॉच की बॉडी पॉलीकार्बोनेट से बनी है, जबकि इसके स्ट्रैप्स सिलिकॉन रबड़ के बने हैं।

अमेज़फिट पॉप में 225एमएएच की बैटरी दी गई है, जिसको लेकर कहा गया है कि यह रेगुलर इस्तेमाल पर 9 दिन तक का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। इस वॉच को पूरी तरह से चार्ज होने में 2 घंटे तक का समय लगता है। अमेज़फिट पॉर में शामिल सेंसर्स की बात करें, तो इसमें हुआमी का सेल्फ डेवलप बायो-ट्रैकर 2 पीपीजी के साथ ब्लड ऑक्सीज़न मॉनिटरिंग, एक्सेलेरोमीटर और गायरोस्कोप आदि मौजूद है। इसके अलावा इसमें आपको ट्रैकिंग के लिए 60 से भी ज्यादा प्रोफेशनल मोड्स मिलेंगे।

इसमें आपको 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीज़न ट्रैकिंग आदि फीचर्स मिलेंगे। अमेज़फिट पॉप का बार 31 ग्राम है और इसका इस्तेमाल आप टिपिकल स्मार्टवॉच फंक्शन के तौर पर कर सकते हैं, जैसे नोटिफिकेशन देखना, अलार्म व रिमाइंडर सेट करना, म्यूज़िक कंट्रोल करना, कैमरा कंट्रोल करना आदि।
Display Size36mm
Compatible OSAndroid, iOS
Strap MaterialSilicone
Dial ShapeRectangle
Ideal ForUnisex
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com