Airtel नए 4G ग्राहकों को दे रही है 5 जीबी मुफ्त डेटा, लेकिन उसके लिए...

हाल ही में टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि Airtel ने Jio की तुलना में 28.99 लाख सब्सक्राइबर जोड़े। जियो ने अगस्त 2020 के महीने में 18.64 लाख सब्सक्राइबर जोड़े थे।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Airtel नए 4G ग्राहकों को दे रही है 5 जीबी मुफ्त डेटा, लेकिन उसके लिए...

Airtel Thanks ऐप पर रजिस्टर करने पर मिलेगा मुफ्त डेटा

ख़ास बातें
  • Airtel के नए 4G ग्राहक और 3G से 4G में अपग्रेड होने वालों को मिलेगा ऑफर
  • 5GB मुफ्त डेटा पाने के लिए Airtel Thanks ऐप में करना होगा रजिस्टर
  • रजिस्ट्रेशन होने के 72 घंटों के भीरत मिलेंगे 1 जीबी के 5 कूपन्स (कुल 5GB)
Airtel उन नए 4G ग्राहकों को 5 जीबी डेटा मुफ्त दे रही है, जो 'Airtel Thanks' ऐप डाउनलोड करेंगे। मुफ्त डेटा बिल्कुल नए ग्राहकों के साथ-साथ 3जी से 4जी पर अपग्रेड करने वाले मौजूदा यूज़र्स को भी मिलेगा। यूज़र्स को 1 जीबी डेटा के पांच कूपन मिलेंगे, जिन्हें सब्सक्रिप्शन मिलने के 90 दिनों के भीतर और 'एयरटेल थैंक्स' ऐप डाउनलोड करके रिडीम किया जा सकता है। 1 जीबी का प्रत्येक कूपन तीन दिनों के लिए एक्टिव होगा और इन कूपन का उपयोग प्रति मोबाइल नंबर पर केवल एक बार किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आप दूसरे नंबर को अपग्रेड करते हैं, तो आप अपने पहले नंबर पर कूपन का उपयोग नहीं कर सकते।

TelecomTalk की एक रिपोर्ट के अनुसार, Airtel का 'न्यू 4जी सिम या 4जी अपग्रेड फ्री डेटा कूपन' ऑफर भारत के उन प्रीपेड यूज़र्स के लिए है जिन्होंने या तो नया 4जी सिम खरीदा है या 4जी डिवाइस में अपग्रेड किया है। नए 4G सब्सक्राइबर को Google Play या ऐप स्टोर से Airtel Thanks ऐप डाउनलोड करना होगा। डाउनलोड करने के बाद, उन्हें अपने प्रीपेड मोबाइल नंबर का उपयोग करके रजिस्ट्रेशन करना होगा और रजिस्ट्रेशन होने के बाद, 1 जीबी के पांच कूपन्स यूज़र्स के अकाउंट में 72 घंटों के भीतर जमा हो जाएंगे।

कूपन को रिडीम करने के लिए, यूज़र्स एयरटेल थैंक्स ऐप पर ‘My Coupons' सेक्शन में अपने कूपन कोड डाल सकते हैं। 1 जीबी के इन सभी  कूपन को क्रेडिट के दिन से 90 दिनों के भीतर रिडीम करना होगा और इनमें से प्रत्येक कूपन तीन दिनों तक सक्रिय रहेगा। इसके अलावा, कोई भी यूज़र केवल एक विशेष मोबाइल नंबर का उपयोग करके इस ऑफर का लाभ उठा सकता है। कथित तौर पर, यदि यूज़र्स 5 जीबी मुफ्त डेटा ऑफर के लिए योग्य है, तो उसे Airtel Thanks ऐप पर पहली बार रजिस्ट्रेशन करने पर मिलने वाला 2 जीबी मुफ्त डेटा ऑफर नहीं मिलेगा।

इससे अलग, बता दें कि हाल ही में टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि Airtel ने Jio की तुलना में 28.99 लाख सब्सक्राइबर जोड़े। जियो ने अगस्त 2020 के महीने में 18.64 लाख सब्सक्राइबर जोड़े थे।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
  1. आपकी मर्जी के बिना कोई नहीं कर पाएगा आपको WhatsApp ग्रुप में एड, जानें कैसे
  2. PUBG जैसे 2 नए गेम 2022 में होंगे लॉन्च, जानें डिटेल्स
  3. FAU-G गेम भारत में लाइव, PUBG Mobile से टक्कर देने के लिए ऐसे करें फ्री डाउनलोड और इंस्टॉल
  4. Motorola Edge S फोन 2 सेल्फी, 4 बैक कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, जानें कीमत
  5. Delhi Internet Shutdown: Jio समेत कई टेलीकॉम कंपनियों ने किसानों के हिंसक प्रदर्शन के बाद दिल्ली में कई इलाकों में इंटरनेट सेवा को किया बंद
  6. Mi 10T हुआ 3,000 रुपये सस्ता, 144Hz रिफ्रेश रेट वाले फोन की कीमत अब...
  7. WhatsApp Status को चुटकियों में ऐसे करें डाउनलोड
  8. Realme X7 और Realme X7 Pro भारत में 4 फरवरी को हो सकते हैं लॉन्च, Flipkart पेज़ लाइव
  9. Sony Xperia Compact फोन 5.5 इंच डिस्प्ले के साथ इस साल दे सकता है दस्तक
  10. TikTok Banned: ऐप से आसानी से सारे वीडियो डाउनलोड करने का तरीका
#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2021. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com