Tata Sky Binge+ एंड्रॉयड सेट-टॉप बॉक्स पर मिल रहा है 1,000 रुपये कैशबैक

Tata Sky Binge+ सेट-टॉप बॉक्स गूगल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है। रिमोट में वॉयस सर्च सपोर्ट भी दिया गया है। इसमें गूगल प्ले स्टोर भी दिया गया है, जिसके जरिए यूज़र्स 5,000 ऐप्स या गेम्स को के मज़े उठा सकते हैं।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Tata Sky Binge+ एंड्रॉयड सेट-टॉप बॉक्स पर मिल रहा है 1,000 रुपये कैशबैक

Tata Sky Binge+ एंड्रॉयड सेट-टॉप बॉक्स की भारत में कीमत 5,999 रुपये है

ख़ास बातें
  • Tata Sky Binge+ की भारत में कीमत 5,999 रुपये है
  • यह एक एंड्रॉयड सेट-टॉप बॉक्स है, जिसमें गूगल प्ले स्टोर भी शामिल है
  • टाटा स्काई बिंज प्लस में गूगल असिस्टेंट पर आधारित वॉयस सर्च सपोर्ट है
Tata Sky Binge+ को ग्राहक 1,000 रुपये के कैशबैक के साथ खरीद सकते हैं। बता दें कि टाटा स्काई बिंज+ एक स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स है, जो डीटीएच चैनल के अलावा ओटीटी ऐप्स को चलाने की सुविधा भी देता है। यह एंड्रॉयड टीवी पर आधारित है और गूगल असिस्टेंट पर आधारित वॉयस सर्च को सपोर्ट करता है। टाटा स्काई ने इस स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स को 5,999 रुपये में लॉन्च किया था और अब यदि एक नई रिपोर्ट को सच माना जाए तो ग्राहक इस बॉक्स को 1,000 रुपये के कैशबैक के साथ खरीद सकते हैं। कैशबैक के बाद इस बॉक्स की इफेक्टिव कीमत 4,999 रुपये हो जाएगी। यह कैशबैक ग्राहक के टाटा स्काई अकाउंट में भेजा जाएगा।

टेलीकॉम खबरों पर नज़र रखने वाले ब्लॉग DreamDTH की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि टाटा स्काई कनेक्शन चलाने वाले मौजूदा ग्राहक यदि अपने कनेक्शन को Tata Sky Binge+ सेट-टॉप बॉक्स में अपग्रेड करते हैं तो कंपनी उन्हें 1,000 रुपये का कैशबैक देगी। ब्लॉग में इस ऑफर का स्क्रीनशॉट भी दिया गया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि यह कैशबैक बिंज+ सेट-टॉप बॉक्स के एक्टिवेट होने के बाद 48 घंटे के अंदर ग्राहक के टाटा स्काई अकाउंट में भेज दिया जाएगा।

(पढ़े: Tata Sky Binge+ एंड्रॉयड सेट-टॉप बॉक्स भारत में लॉन्च, जानें दाम)

बता दें कि Tata Sky Binge+ को भारत में 5,999 रुपये कीमत में लॉन्च किया गया था। इसे कंपनी की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। फीचर्स की बात करें Tata Sky Binge+ सेट-टॉप बॉक्स गूगल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है। रिमोट में वॉयस सर्च सपोर्ट भी दिया गया है। इसमें गूगल प्ले स्टोर भी दिया गया है, जिसके जरिए यूज़र्स 5,000 ऐप्स या गेम्स को एक्सेस कर सकते हैं। इसमें 2 जीबी रैम के साथ 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। इसमें कैचअप टीवी फीचर भी है। इसकी मदद से आप बीते सात दिनों के टीवी कंटेंट को एक्सेस कर पाएंगे। यूज़र्स के पास सेटेलाइट के ज़रिए लाइव टीवी एक्सेस का विकल्प होगा या वे बॉक्स को इंटरनेट से कनेक्ट करके ओटीटी ऐप्स पर स्विच कर सकते हैं।

Tat Sky Binge ऐप पहले से इंस्टॉल रहता है। इसमें कई एंटरटेमेंट ऐप्स के कंटेंट मौज़ूद हैं। हम Hotstar, SunNXT, Eros Now, Zee5 और Hungama Play की बात कर रहे हैं। Tata Sky Binge में सब्सक्राइबर्स टाटा स्काई के वीओडी लाइब्रेरी के 5,000 से ज़्यादा कंटेंट को एक्सेस कर पाएंगे।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com