Call of Duty: Mobile में जल्द आएगा नया मैप, टीज़र वीडियो में मिली झलक

Rust Map पहले से ही Call of Duty: Mobile के टेस्ट सर्वर पर लाइव है और इस मैप पर खेले गए मैचों के कई वीडियो पहले ही YouTube पर साझा किए जा चुके हैं।

Call of Duty: Mobile में जल्द आएगा नया मैप, टीज़र वीडियो में मिली झलक

Call of Duty: Mobile Rust Map आगामी अपडेट में दिया जा सकता है

ख़ास बातें
  • खबर है कि नए मैप में टीम डेथ मैच (TDM) मोड भी खेला जाएगा
  • यह मैप पिछले कुछ समय से टेस्ट सर्वर पर है लाइव
  • Rust Map के नाम से आ सकता है नया मैप, खेलने में होगा मज़ेदार
Call of Duty: Mobile Steel Legion सीरीज़ चालू है और नए 2v2 शोडाउन एलटीएम को पेश करने, वारफेयर को वापस लाने, नए हथियारों को जोड़ने और कुछ नए किरदारों के आने के बाद से यह प्लेयर्स को काफी लुभा भी रहा है। लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि गेम कंपनी Activison ने कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल के फैन्स के लिए एक बड़ा सर्प्राइज़ तैयार किया हुआ है। आधिकारिक Call of Duty: Mobile ट्विटर हैंडल ने कई टीज़र साझा किए हैं, जो इस बेहतरीन मोबाइल गेम में रस्ट मैप के आने की ओर इशारा कर रहे हैं। टीज़र क्लिप में दिखाए गए इलाके और बुनियादी ढांचे को कॉल ऑफ ड्यूटी: मॉडर्न वारफेयर गेम के खिलाड़ी आसानी से पहचान सकते हैं।
 

गेम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा साझा की गई टीज़र तस्वीर रस्ट मैप के जाने माने टॉवर को दिखाया गया है। भले ही डेवलपर ने इस मैप का नाम नहीं दिया है, लेकिन यह ट्वीट साफ करता है कि यह आने वाले Call of Duty: Mobile अपडेट के साथ आएगा। इतने दावे के साथ इसलिए भी कहा जा सकता है, क्योंकि रस्ट मैप अब कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल के टेस्ट सर्वर पर लाइव है और इस मैप पर खेले गए मैचों के कई वीडियो पहले ही YouTube पर साझा किए जा चुके हैं। फिलहाल इस टीज़र्स से हमें कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल में यह रस्ट मैप के आने की तारीख की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन टेस्ट सर्वर पर इसकी उपलब्धता यह सीधा इशारा करती है कि इस मैप को स्टेबल चैनल पर खेलने के लिए प्लेयर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।


यदि आप पहले से ही Call of Duty: Mordern Warfare खेल चुके हैं तो आपने उस गेम में यह Rust Map ज़रूर देखा होगा। मैप अपने विविध भूगोल के कारण काफी मज़ेदार है। यह मैप एक तरह से रेगिस्तान के बीचो-बीच बसी एक तेल रिफाइनरी है, जिसमें सपाट जमीन से लेकर पाइपलाइनों का जाल, कॉम स्टेशन और स्नाइपिंग के लिए टावरों आदि शामिल हैं। मैप में कुल 12 अलग-अलग ज़ोन हैं, जिनमें ऑयल डेरिक, ब्लू कंटेनर, लोडिंग डॉक और सिग्नेचर टॉवर शामिल हैं। Call of Duty: Mobile प्लेयर्स द्वारा साझा किए गए मोबाइल गेमप्ले वीडियो यह भी सुझाव देती हैं कि यह रस्ट मैप 'टीम डेथमैच मोड' के लिए भी उपलब्ध होगा और यह लगभग कॉल ऑफ ड्यूटी: मॉडर्न वारफेयर के समान होगा।
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
  1. सिंगल चार्ज में 115 KM चलने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर Rs 24 हज़ार हुआ सस्ता, जानें नई कीमत
  2. 12GB रैम, 64MP कैमरा और 120Hz डिस्प्ले के साथ Xiaomi Civi फोन लॉन्च, जानें कीमत
  3. 64MP कैमरा, 12GB रैम, 120Hz डिस्प्ले के साथ Oppo K9 Pro लॉन्च, जानें कीमत
  4. 8,720mAh बैटरी, 6GB रैम, 13MP कैमरा वाला Xiaomi Pad 5 टैबलेट 10 मिनट में सोल्ड आउट
  5. 24 घंटे में 5 हजार पर्सेंट बढ़ी यह क्रिप्टोकरेंसी, Dogecoin को छोड़ा पीछे
  6. 4 बैक कैमरा के साथ Huawei Nova 9, Nova 9 Pro फोन लॉन्च, जानें कीमत
  7. Realme Q3s अक्टूबर में होगा लॉन्च, VP ने किया कंफर्म
  8. चीन ने Bitcoin सहित सभी क्रिप्टो ट्रेडिंग को ठहराया अवैथ , जारी किए नए नियम
  9. Realme Smart TV Neo 32-इंच भारत में लॉन्च, कीमत मात्र 14,999 रुपये
  10. COVID-19 वैक्सीन सर्टिफिकेट कैसे करें ऑनलाइन डाउनलोड? ये रहा तरीका...
#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2021. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com