Pathaan Full Movie Leaked: ऑनलाइन लीक हुई 'पठान', Telegram पर उपलब्ध!

पाइसेरी करना और उसे बढ़ावा देना कानूनी रूप से एक दंडनीय अपराध है, इसलिए Gadgets 360 आपको फिल्मों को केवल सिनेमाघरों में देखने की सलाह देता है, जिससे फिल्म के निर्माता और उससे जुड़ी टीम की महनत सफल हो और पाइरेसी खत्म हो सके।

Pathaan Full Movie Leaked: ऑनलाइन लीक हुई 'पठान', Telegram पर उपलब्ध!

Pathaan का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 800 करोड़ रुपये के पार हो गया है

ख़ास बातें
  • Pathaan रिलीज के साथ ही ऑनलाइन कई पाइरेटेड वेबसाइट्स पर लीक हो गई थी
  • अब Telegram पर भी धड़ल्ले से उपलब्ध कराई जा रही है लीक्ड कॉपी
  • 480p से लेकर 1080p तक की क्वालिटी में उपलब्ध है फिल्म
विज्ञापन
Pathaan Leaked Online: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) ने 12वें दिन कलेक्शन के मामले में एक और रिकॉर्ड तोड़ दिया। फिल्म ने बाहुबली-2 को पीछे छोड़ दिया है जो अब तक की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म मानी जाती थी। पठान का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 800 करोड़ को पार कर गया है। हालांकि, किसी भी फिल्म को बनाने वाली पूरी टीम के लिए सबसे बड़ी खतरे की घंटी फिल्म का लीक होना होता है और कुछ ऐसा ही Pathaan के साथ भी हुआ है कि अब फिल्म HD क्वालिटी के साथ ऑनलाइन कई जगहों पर लीक हो गई है। 

Pathaan रिलीज के साथ ही ऑनलाइन कई पाइरेटेड वेबसाइट्स पर लीक हो गई थी। हालांकि, उस समय शाहरुख खान की फिल्म कैमरिप या DVDरिप में उपलब्ध थी, लेकिन अब यह इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म Telegram पर भी उपलब्ध कराई जा रही है। टेलीग्राम लंबे अर्से से पाइरेसी के लिए बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया जाता है। बॉट्स हो या किसी यूजर का निजी अकाउंट, Telegram कई तरीकों से फिल्मों को लीक करने और लोगों को उपलब्ध कराने में इस्तेमाल किया जाता है।

कई चैनल्स और ग्रुप्स में इस मूवी कई क्वालिटी में शेयर की जा रही है, जिनमें 480p, 720p और 1080p तक रिजॉल्यूशन की क्वालिटी शामिल हैं। इनका साइज करीब 2.5GB तक है। हालांकि, खबर लिखते समय तक कुछ चैनल्स से इसे हटा दिया गया था।

नोट: पाइसेरी करना और उसे बढ़ावा देना कानूनी रूप से एक दंडनीय अपराध है, इसलिए Gadgets 360 आपको फिल्मों को केवल सिनेमाघरों में देखने की सलाह देता है, जिससे फिल्म के निर्माता और उससे जुड़ी टीम की महनत सफल हो और पाइरेसी खत्म हो सके।

जैसा की हमने बताया, फिल्म अपनी शुरुआत में ही कई पाइरेसी वेबसाइट पर कैम या डीवीडी रिप फॉर्मेट में अपलोड की जा चुकी थी, जिनमें Filmyzilla, Filmy4wap और Tamilrockers जैसी पाइरेसी वेबसाइट शामिल थीं।

शाहरुख खान की फिल्म पठान भारत की सबसे बड़ी फिल्म का तमगा हासिल कर चुकी है। कलेक्शन के मामले में फिल्म ने राह में आने वाले हर रिकॉर्ड को चूर-चूर कर दिया है। रविवार को पठान ने 28 करोड़ के लगभग कलेक्शन किया और इसका दूसरे वीकेंड का कुल कलेक्शन 63 करोड़ के लगभग था। एक हिंदी फिल्म के नेट बिजनेस में पठान 410 करोड़ को पार कर गई है और यह भारत की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। पठान से पहले सिर्फ Baahubali-2 और KGF-2 ही इस मुकाम तक पहुंच पाई थीं। वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में फिल्म ने नंबर 1 पोजीशन हासिल की है। इसका वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 800 करोड़ को पार कर गया है।

Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

नितेश पपनोई Nitesh has almost seven years of experience in news writing and reviewing tech products like smartphones, headphones, and smartwatches. At Gadgets 360, he is covering all ...और भी
Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Realme 12+ 5G लॉन्च हुआ 12GB रैम, 5000mAh बैटरी, 67W चार्जिंग के साथ, जानें कीमत
  2. Samsung की अगला Galaxy Unpacked लॉन्च इवेंट पेरिस में आयोजित करने की तैयारी
  3. Infinix Smart 8 Plus फोन 50 मेगापिक्सल कैमरा, 6000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, जानें कीमत
  4. Nokia G42 5G का नया 6GB वेरिएंट सिर्फ 9999 रुपये में पेश, 8 मार्च को पहली सेल
  5. 8500mAh बैटरी, 12GB RAM के साथ iQOO Pad Air लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
  6. Call of Duty: Warzone Mobile होगा 21 मार्च को लॉन्च, जानें खासियतें
  7. Meizu 21 Pro लॉन्च हुआ 16GB रैम, 1TB स्टोरेज, 80W चार्जिंग के साथ, जानें कीमत
  8. 500 किलोमीटर की रेंज सिर्फ 10 मिनट में, चीनी इलेक्ट्रिक कार Mega Minivan ने तोड़ा चार्जिंग स्पीड का रिकॉर्ड
  9. 97 इंच की डिस्प्ले के साथ LG OLED evo G4, OLED evo C4 TV लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
  10. 85, 75, 65, 55 इंच 120Hz डिस्प्ले के साथ Skyworth A4E 4K TV हुए लॉन्च, जानें कीमत
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »