Xiaomi का पहला स्मार्टवॉच दिखने में होगा ऐसा...

Xiaomi के सीईओ ली जून के एक वीबो पोस्ट में शाओमी वॉच नज़र आ रहा है। जून ने यह भी बताया है कि शाओमी वॉच ब्लैक और सिल्वर रंग में मिलेगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Xiaomi का पहला स्मार्टवॉच दिखने में होगा ऐसा...

Xiaomi Watch: शाओमी का पहला स्मार्टवॉच दिखने में होगा ऐसा...

ख़ास बातें
  • जीपीएस, एनएफसी सपोर्ट, वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ आएगा Xiaomi Watch
  • बड़ी बैटरी और स्पीकर होने की पुष्टि हुई है
  • स्मार्टवॉच ई-सिम कनेक्टिविटी के साथ आएगा
अभी एक दिन पहले Xiaomi ने खुलासा किया था कि वह अपने पहले स्मार्टवॉच पर काम कर रही है। अब शाओमी के इस डिवाइस की पहली झलक मिली है। इसका डिज़ाइन बहुत हद तक ऐप्पल वॉच से प्रेरित लगता है। नाम तो साफ नहीं है, लेकिन शाओमी के पहले स्मार्टवॉच का ब्लैक और सिल्वर रंग में आना तय है। Mijia, जो शाओमी की सहायक कंपनी है। प्रतीत होता है कि उसने ही इस स्मार्टवॉच को बनाया है। उसने इस स्मार्टवॉच का कुछ ब्योरा भी दिया है।

Xiaomi के सीईओ ली जून के एक वीबो पोस्ट में शाओमी वॉच नज़र आ रहा है। जून ने यह भी बताया है कि शाओमी वॉच ब्लैक और सिल्वर रंग में मिलेगा। तस्वीर में स्मार्टवॉच का फ्रंट पैनल 3डी कर्व्ड ग्लास के साथ नज़र आ रहा है।
 
ruq8f1o

Xiaomi Smartwatch: शाओमी स्मार्टवॉच के डिज़ाइन का पता चला
Photo Credit: Weibo/ Xiaomi



इसके अलावा Mijia के एक वीबो पोस्ट में शाओमी वॉच को दूसरी तरफ से दिखाया गया है। इससे स्मार्टवॉच की मोटाई का पता चलता है। इसके अलावा पावर बटन और माइक्रोफोन, क्राउन के बगल में है। इसके साथ इस्तेमाल किए गए टेक्स्ट से इशारा मिलता है कि स्मार्टवॉच सेल्युलर कनेक्टिविटी के साथ आएगा। इसके अलावा Xiaomi वॉच अलग से इंटरनेट से कनेक्ट हो सकेगा। इसके बारे में जानकारी वीबो पोस्ट के जरिए दी गई। Mijia के मुताबिक, स्मार्टवॉच ई-सिम कनेक्टिविटी के साथ आएगा।

Xiaomi Watch जीपीएस, एनएफसी सपोर्ट, वाई-फाई कनेक्टिविटी, बड़ी बैटरी और स्पीकर के साथ आएगा। यह स्मार्टवॉच स्नैपड्रैगन वियर 3100 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके अलावा शाओमी के पहले स्मार्टवॉच के बारे में और कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है। पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, शाओमी वियर ओएस पर आधारित एक स्मार्टवॉच पर काम कर रही थी। संभव है कि मी वॉच वही स्मार्टवॉच है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

गौरव शुक्ला Gaurav Shukla is a part of the Gadgets 360 news team and based out of New Delhi. Gaurav is responsible for making sure Gadgets 360 news section is updated with the latest ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
गौरव शुक्ला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी
 
 
 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com