इंस्टाग्राम ने गुरुवार को कहा कि कंपनी का यूज़र बेस अब बढ़कर छह करोड़ हो गया है। फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी इंस्टाग्राम के मुताबिक, पिछले कुछ महीनों में जारी किए गए नए फ़ीचर की वजह से मीडिया शेयरिंग साइट की लोकप्रियता बढ़ी है।
स्नैपडील को टक्कर देने की एक और कोशिश के चलते फेसबुक ने मैसेंजर डे नाम से एक नया फ़ीचर लॉन्च कर दिया है। फेसबुक मैसेंजर डे में स्नैपचैट स्टोरी की तरह तस्वीरें और वीडियो एक साथ एक स्टोरी (कहानी) को बयां करती दिखेंगी।