BSNL लैंडलाइन यूज़र्स को अब 20 जून तक मुफ्त मिलेगी ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी

मार्च में लॉन्च हुआ BSNL का “Work@Home” प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान पहले 19 अप्रैल तक के लिए ही मान्य था। हालांकि, बाद में पिछले महीने कंपनी ने इसकी वैधता को 19 मई तक बढ़ा दिया था। अब 20 जून तक रहेगा वैध।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
BSNL लैंडलाइन यूज़र्स को अब 20 जून तक मुफ्त मिलेगी ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी

BSNL “Work@Home” प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान

ख़ास बातें
  • BSNL Chennai सर्कुलर जारी करके दी जानकारी
  • केवल बीएसएनएल लैंडलाइन ग्राहकों के लिए उपलब्ध है यह ऑफर
  • मार्च में लॉन्च किया गया था BSNL का “Work@Home” प्लान
भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक बार फिर अपने “Work@Home” प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान की वैधता को आगे बढ़ा दिया है, अब यह प्लान 20 जून तक वैध रहेगा। बता दें, बीएसएनएल का यह प्लान मार्च में लॉन्च किया गया था, जो कि शुरुआती रूप से केवल 1 महीने के लिए ही वैध था। लेकिन, राज्य के स्वामित्व वाली टेलीकॉम कंपनी ने इसकी समयसीमा को बढ़ाते हुए इसे पहले 19 मई तक कर दिया था। दरअसल, बीएसएनएल का यह प्लान केवल बीएसएनएल लैंडलाइन ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध है, जिनके पास बीएसएनएल ब्रॉडबैंड कनेक्शन नहीं है। उन्हें इस प्लान के तहत मुफ्त इंटरनेट कनेक्शन मुहैया कराया जाता है। कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान वर्क फ्रॉम होम की बढ़ती मांग को देखते हुए, कंपनी ने अपने लैंडलाइन ग्राहकों के लिए यह सुविधा प्रदान की थी। यह प्लान पैन-इंडिया आधार पर लागू किया गया है, जो कि अंडमान और निकोबार सर्कल को छोड़कर पूरे देश में मौजूद है।

Work@Home broadband plan की बढ़ी हुई वैधता का ऐलान BSNL Chennai टीम के सर्कुलर पोस्ट के द्वारा हुआ है, जिसकी जानकारी सबसे पहले OnlyTech.com द्वारा सार्वजनिक की गई। यह प्लान बीएसएनएल लैंडलाइन ग्राहकों के लिए मुफ्त में उपलब्ध है।

बीएसएनएल के वर्क फ्रॉम होम ब्राडबैंड प्लान में BSNL अपने ग्राहकों को प्रतिदिन 5 जीबी डेटा देती है, जिसकी डाउनलोड स्पीड 10Mbps होती है। हालांकि, 5 जीबी डेटा से ज्यादा का उपयोग करने के बाद यह स्पीड 1Mbps तक घट जाती है। इस प्लान में ग्राहकों को फ्री ईमेल आइडी के साथ 1 जीबी तक की स्टोरेज स्पेस मिलती है। इसके अलावा इस प्लान के लिए आपको कोई अतिरिक्त शुल्क व सिक्योरिटी डिपॉज़िट भी नहीं भरना होता। कॉलिंग के लिए कोई बदलाव नहीं किया गया है, कॉलिंग चार्ज लैंडलाइन प्लान के मुताबिक लगाया जाएगा।

गौरतलब है कि मार्च में लॉन्च हुआ यह प्लान 19 अप्रैल तक के लिए ही मान्य था। हालांकि, बाद में पिछले महीने कंपनी ने इसकी वैधता को 19 मई तक बढ़ा दिया था। इस प्लान का उद्देश्य कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान लोगों को अपने-अपने घरों तक सीमित रखना था, ताकि इस माहमारी को फैलने से रोका जा सके।
 
<
बीएसएनएल लैंडलाइन ग्राहक यह नया ब्रॉडबैंड प्लान 1800-345-1504 टोल-फ्री नंबर पर कॉल करके प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, यह प्लान उन ग्राहकों के लिए नहीं है जिनके पास पहले ही बीएसएनएल ब्रॉडबैंड कनेक्शन मौजूद है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com