Realme Buds Air Neo लॉन्च हुआ भारत में, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Realme Buds Air Neo की कीमत भारत में 2,999 रुपये है। यह आपको पॉप व्हाइट, पंक ग्रीन और रॉक रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इन ईयरबड्स की सेल Flipkart और Realme.com पर आयोजित की जा रही है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Realme Buds Air Neo लॉन्च हुआ भारत में, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

IPX4 सर्टिफाइड है Realme Buds Air Neo

ख़ास बातें
  • Realme Buds Air Neo की सेल हुई शुरू
  • रियलमी बड्स एयर नियो R1 चिपसेट से लैस है
  • ईयरबड्स में मौजूद है ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी
Realme Buds Air Neo कंपनी के नए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के तौर पर भारत में लॉन्च हो गए हैं। रियलमी बड्स एयर नियो ईयरफोन का डिज़ाइन बिल्कुल AirPods की तरह है। वहीं, रियलमी बड्स एयर नियो में पिछले साल लॉन्च हुए Buds Air की तुलना में कई अपग्रेड दिए गए हैं। नए ईयरबड्स में 13 एमएम ड्राइवर्स दिए गए हैं, वहीं बड्स एयर में 12 एमएम साउंड यूनिट्स उपलब्ध थे। इसके अलावा आपको इसमें फास्टर लेटेंसी रेट मिलेगा। रियलमी बड्स एयर नियो आईपीएक्स4 सर्टिफाइड बिल्ड के साथ आता है, जो कि वाटर रसिस्टेंट डिज़ाइन है।
 

Realme Buds Air Neo price in India, availability details

रियलमी बड्स एयर नियो की कीमत भारत में 2,999 रुपये है। यह आपको पॉप व्हाइट, पंक ग्रीन और रॉक रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इन ईयरबड्स की सेल Flipkart और Realme.com पर आयोजित की जा रही है। Realme ने इसे 'Hate-to-Wait' सेल का नाम दिया है, जिसमें पॉप व्हाइट वेरिएंट मिलेगा। जल्द ही इस ईयरबड्स को ऑफलाइन उपलब्ध कराने जाने की योजना है।

याद दिला दें, Realme Buds Air भारत में 3,999 रुपये के साथ लॉन्च हुआ था।
 

Realme Buds Air Neo specifications, features

रियलमी बड्स एयर नियो R1 चिपसेट से लैस है, जो Realme Buds Air का भी हिस्सा था। यह चिपसेट वायरलेस ऑडियो एक्सपीरियंस के साथ लो लेटेंसी मोड पर लेटेंसी रेट 119.2एमएस देता है। बता दें, पिछले साल लॉन्च हुए बड्स का लेटेंसी रेट 243.8एमएस था, जो कि गेम मोड के दौरान 119.3एमएस पर आता है।

रियलमी बड्स एयर नियो में 13 एमएम ड्राइवर के साथ एलसीपी मल्टी-लेयर दी गई है। बड्स एयर नियो इन्हैंस बेस एक्सपीरियंस के लिए डायनामिक बेस बूस्ट सॉल्यूशन दिया गया है। इसके अलावा यह ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसमें गूगल फास्ट पेयर प्रोटोकॉल का भी सपोर्ट मौजूद है। वहीं, ईयरबड्स का केस कवर खुलता है, तो यह अपने आप ही पैयर के लिए एक्टिवेट हो जाते हैं।

रियलमी बड्स एयर नियो टच कंट्रोल के साथ आते हैं। इसका मतलब है कि इयरबड्स पर डबल टैप करने से म्यूज़िक प्ले व पॉज़ हो जाता है। ट्रिपल टैप करने से अगला म्यूज़िक प्ले हो जाता है। इसके अलावा इयरबड्स में नॉयज़ कैंसिलेशन के लिए माइक्रोफोन भी दिया गया है।
 

बैटरी की बात करें, तो रियलमी बड्स एयर नियो को लेकर दावा किया गया है कि यह सिंगल चार्ज पर लगातार तीन घंटे का प्लेबैक देता है। वहीं, चार्जिंग केस के साथ 17 घंटे का प्लेबैक बैटरी लाइफ मिलती है। केस में चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मौजूद है। इसके विपरीत रियलमी बड्स एयर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आया था।

दोनों में से हर बड्स का भार 4.1 ग्राम है। चार्जिंग केस का वज़न 20.5 ग्राम है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com