Samsung Galaxy Unpacked इवेंट: 20 फरवरी को उठेगा सैमसंग फोल्डेबल फोन से पर्दा

Samsung Galaxy Unpacked इवेंट के दौरान कंपनी अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy Unpacked इवेंट: 20 फरवरी को उठेगा सैमसंग फोल्डेबल फोन से पर्दा

Samsung Galaxy Unpacked इवेंट: 20 फरवरी को उठेगा सैमसंग फोल्डेबल फोन से पर्दा

ख़ास बातें
  • Samsung Galaxy Unpacked इवेंट 20 फरवरी को
  • Galaxy Fold या Galaxy F नाम से उतारा जा सकता है फोल्डेबल फोन
  • Samsung ने जारी किया टीजर वीडियो
दक्षिण कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी Samsung 20 फरवरी 2019 को आयोजित Galaxy Unpacked इवेंट के दौरान Galaxy S10-सीरीज़ के साथ अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। सैमसंग ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया चैनल पर टीजर जारी कर इस बात को कंफर्म किया है। Samsung के आगामी फोल्डेबल फोन को Galaxy Fold या Galaxy F नाम से उतारा जा सकता है। याद करा दें कि, पिछले साल नवंबर में वार्षिक डेवलपर कॉन्फ्रेंस के दौरान Samsung ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन की झलक दिखाई थी।

सैमसंग द्वारा जारी टीजर वीडियो के शुरुआत में कोरियाई भाषा में टेक्स्ट लिखा हुआ है। वीडिया में टैगलाइन "The future unfolds" को दर्शाया गया है। सैमसंग मोबाइल ने अपने ग्राहकों तक संदेश को पहुंचाने के लिए ट्वीट भी किया है। ट्वीट में  "The future of mobile will unfold on February 20, 2019" लिखा नजर आ रहा है। पिछले साल केवल फोन की झलक देखने को मिली थी लेकिन कंपनी ने फोन के स्पेसिफिकेशन से पर्दा नहीं उठाया गया था।


कंपनी का आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन इनफिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले पैनल के साथ आ सकता है। Samsung का यह फोन नए वन यूआई इंटरफेस के साथ लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

इसके अलावा फोल्डेबल स्मार्टफोन में मल्टी-एक्टिव विंडो का इस्तेमाल हो सकता है, इसकी मदद से एक साथ तीन ऐप्स को चलाया जा सकेगा। कुछ समय पहले सामने आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि Samsung का आगामी फोन Galaxy Fold या फिर Galaxy F नाम से उतारा जा सकता है।

नए मॉडल की कीमत GBP 2,000 (लगभग 1,82,000 रुपये) के आसपास हो सकती है। फोल्डेबल स्मार्टफोन के 5जी वेरिएंट को भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। सैमसंग के अलावा Energizer, Huawei और LG  जैसी कंपनियां भी इस माह के अंत तक अपने फोल्डेबल फोन से पर्दा उठा सकती हैं। 25 फरवरी से बार्सिलोना में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 (MWC 2019) के दौरान इन हैंडसेट को पेश किया जा सकता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com