Redmi K30 Pro में होगा क्वालकॉम का सबसे दमदार प्रोसेसर, 5G सपोर्ट से होगा लैस

Xiaomi Redmi K30 Pro क्वालकॉम के लेटेस्ट और सबसे दमदार स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ आएगा। रेडमी के30 प्रो 5G रेडी फोन होगा, जिसमें डुअल-बैंड (NSA + SA) सपोर्ट शामिल होने की संभावना है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Redmi K30 Pro में होगा क्वालकॉम का सबसे दमदार प्रोसेसर, 5G सपोर्ट से होगा लैस

Xiaomi Redmi K30 Pro में स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट शामिल होगा

ख़ास बातें
  • Xiaomi Redmi K30 Pro में स्मैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया जाएगा
  • फोन में 5जी कनेक्टिविटी सपोर्ट भी दिया जाएगा
  • शाओमी रेडमी के30 प्रो अगले महीने मार्च में लॉन्च किया जाएगा
Xiaomi Redmi K30 Pro कंपनी का अगामी फ्लैगशिप फोन होगा, जो अब लॉन्च से बहुत दूर नहीं है। पिछले कुछ समय से ये अफवाहें थी कि फोन Snapdragon 865 चिपसेट के साथ आएगा, लेकिन अब यह अफवाहें सच्चाई में बदल गई है, क्योंकि शाओमी ने पुष्टी कर दी है कि रेडमी के30 प्रो क्वालकॉम के लेटेस्ट और सबसे दमदार स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ आएगा। रेडमी ब्रांड के जनरल मैनेजर लू वीबिंग द्वारा साझा की गई एक टीज़र तस्वीर यह भी बताती है कि Redmi K30 Pro 5G रेडी फोन होगा, जिसमें डुअल-बैंड (NSA + SA) सपोर्ट शामिल होने की संभावना है।

रेडमी के30 प्रो में स्मैपड्रैगन 865 चिपसेट शामिल होने की पुष्टि करने के अलावा, वीबिंग के वीबो पोस्ट में यह भी दावा है कि आगामी रेडमी फ्लैगशिप फोन बेहतर कैमरा परफॉर्मेंस, बेहतर बैटरी लाइफ और अच्छे अनुभव के साथ आएगा। साझा किए गए पोस्टर में बड़ा 5G शब्द भी एक स्पष्ट संकेत है कि Redmi K30 Pro स्मार्टफोन 5G सेलुलर कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आएगा।

वीबिंग के पोस्ट में यह भी कहा गया है कि रेडमी के30 प्रो मार्च में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन उन्होंने इसके लॉन्च की एक सटीक तारीख का खुलासा नहीं किया है। इस हफ्ते की शुरुआत में, हमने रेडमी के30 प्रो के डिज़ाइन को पहली बार एक आधिकारिक टीज़र पोस्टर के जरिए देखा था। आगामी रेडमी फ्लैगशिप पिछले मॉडल की तरह एक ऑल-स्क्रीन डिज़ाइन के साथ आएगा।

फोन में नॉच या होल-पंच डिस्प्ले का शामिल ना होना, इस बात का इशारा करता है कि यह आगामी फ्लैगशिप फोन Xiaomi Redmi K20 Pro के नक्शेकदम पर चलेगा और पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आएगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि रेडमी के30 प्रो के पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल के अंदर शाओमी कितने कैमरे देता है। बता दें कि इसका अफॉर्डेबल मॉडल रेडमी के30 दो सेल्फी कैमरों से लैस है।

रेडमी के30 प्रो में 4,700 एमएएच बैटरी शामिल होने की खबर है, लेकिन इसमें फास्ट चार्जिंग आउटपुट या वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा या नहीं, इसपर फिलहाल रौशनी नहीं डाली गई है। एक अन्य रिपोर्ट में यह भी पता चला है कि शाओमी Redmi K30 Pro में सोनी IMX 686 सेंसर वाला 64-मेगापिक्सल क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
  1. Airtel Digital TV, Dish TV, Tata Sky यूज़र्स मुफ्त देख पाएंगे ये चैनल
  2. OnePlus 8, OnePlus 8 Pro होंगे 14 अप्रैल को लॉन्चः कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर यह है पता
  3. WhatsApp ने फेक न्यूज़ के मद्देनज़र इन मैसेज को फॉरवर्ड करने पर लगाई पाबंदी
  4. अमिताभ बच्चन हुए ट्विटर पर ट्रोल, शेयर किया था फेक न्यूज़
  5. Super Pink Moon 2020: 8 अप्रैल को दिखेगा सुपरमून, भारत में यहां देख सकते हैं लाइव
  6. Realme TV का 43 इंच मॉडल संभव, एक लिस्टिंग से मिला इशारा
  7. Oppo Find X2 Lite होगा 5जी स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन और कीमत लीक
  8. Xiaomi बनाएगी बेहतरीन डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, पेटेंट दायर किया
  9. COVID-19 Lockdown: Uber और Flipkart ने मिलाया हाथ, अब कैब से आएगा आपका ज़रूरी सामान
  10. Honor 30 Pro, Honor 30 की स्पेसिफिकेशन लीक: 15 अप्रैल को होंगे लॉन्च
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com