• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • Redmi 9A और RedmiBook आज होंगे भारत में लॉन्च, ये हो सकती है कीमत और स्पेसिफिकेशन

Redmi 9A और RedmiBook आज होंगे भारत में लॉन्च, ये हो सकती है कीमत और स्पेसिफिकेशन

Redmi अपने प्रोडक्ट्स को ऑनलाइन लॉन्च करेगी। यह लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट mi.com और कंपनी के आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों पर लाइव देखा जा सकता है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Redmi 9A और RedmiBook आज होंगे भारत में लॉन्च, ये हो सकती है कीमत और स्पेसिफिकेशन

Redmi इस आज भारत में अपना Power Bank भी लॉन्च कर सकती है

ख़ास बातें
  • Redmi 9A को बजट सेगमेंट में पेश किया जा सकता है
  • रेडमी 9ए के साथ रेडमीबुक लैपटॉप और रेडमी पावर बैंक भी लॉन्च हो सकते हैं
  • रेडमी लॉन्च इवेंट आज दोपहर 12 बजे शुरू होगा
Redmi 9A स्मार्टफोन आज भारत में लॉन्च हो सकता है। शाओमी का सब-ब्रांड रेडमी पिछले एक हफ्ते से अपने अज्ञात फोन को टीज़ कर रही है। कंपनी ने इस टीज़र्स में ना ही फोन का नाम बताया है और ना ही इसकी स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। हालांकि टीज़र को देखने से यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह आगामी फोन Redmi 9A हो सकता है। खबर है कि कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ रेडमी का पावर बैंक और साथ ही चीन में लॉन्च हो चुका RedmiBook 13 लैपटॉप भी लॉन्च कर सकती है। इस लॉन्च के लिए कंपनी ने किसी प्रकार का इवेंट आयोजित नहीं किया है, बल्कि ये सभी प्रोडक्ट्स ऑनलाइन लॉन्च किए जाएंगे।

Redmi launch event: Here's how to watch live stream
रेडमी लॉन्च इवेंट को आज दोपहर 12 बजे शुरू किया जाएगा। इस इवेंट को आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com समेत Redmi और Xiaomi के सोशल मीडिया चैनलों पर देख सकते हैं।

Redmi 9A Price in India (Expected)
Xiaomi ने रेडमी 9ए की कीमत के बारे में फिलहाल किसी प्रकार का हिंट नहीं दिया है। हालांकि, यदि हम इसके पिछले वर्ज़न Redmi 8A और Redmi 7A पर नज़र डाले तो यह आगामी फोन भी बजट सेगमेंट में लॉन्च हो सकता है, जिसका मतलब है कि इस फोन की कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है।

Redmi power bank price in India (expected)
रेडमी ब्रांड के तहत लॉन्च होने वाले इस पावर बैंक की कीमत के बारे में भी फिलहाल किसी प्रकार की जानकारी नहीं है। हालांकि पिछले साल जुलाई में रेडमी ने 10,000 एमएएच और 20,000 एमएएच क्षमता वाले अपने दो पावर बैंक चीन में लॉन्च किए थे। कंपनी इन दोनों पावर में से किसी एक या दोनों को ही आज लॉन्च कर सकती है।

चीन में Redmi power bank के10,000 एमएएच वेरिएंट की कीमत CNY 59 (लगभग 602 रुपये) और 20,000 एमएएच क्षमता की कीमत CNY 99 (लगभग 1,000 रुपये) है। भारत में भी कंपनी इन पावर बैंक को इसी कीमत के आसपास लॉन्च कर सकती है।

Redmi power bank specifications
चीन में लॉन्च हुए दोनों पावर बैंक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आते हैं। इसके अलावा दोनों पावर बैंक में माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और दो यूएसबी टाइप-ए पोर्ट भी दिए गए हैं। इन दोनों में से 20,000 एमएएच क्षमता वाला पावर बैंक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट  करता है।

RedmiBook 13 price in India (expected)
हाल ही में रेडमी द्वारा पोस्ट की गई एक टीज़र वीडियो में रेडमीबुक के भारत में लॉन्च होने का हिंट मिला था। यह पिछले साल चीन में लॉन्च हुई RedmiBook 13 लैपटॉप हो सकता है। चीन में इसकी कीमत CNY 4,199 (लगभग 42,900 रुपये) है और भारत में भी यह फोन इसी कीमत के आसपास लॉन्च हो सकता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com