• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • Realme Narzo 10, Narzo 10A का लॉन्च टला, कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण कंपनी ने लिया फैसला

Realme Narzo 10, Narzo 10A का लॉन्च टला, कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण कंपनी ने लिया फैसला

Realme Narzo 10 और Realme Narzo 10A फोन ‘जनरेशन ज़ेड’ को टार्गेट करेगी और इसे क्रमशः Realme 6i और Realme C3 के रीब्रांडेड वर्ज़न के रूप में देखा जा रह है। फिलहाल यह साफ नहीं है कि इन दोनों फोन को अब किस दिन लॉन्च किया जाएगा

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Realme Narzo 10, Narzo 10A का लॉन्च टला, कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण कंपनी ने लिया फैसला

Coronavirus (Covid-19) के चलते पूरे भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है

ख़ास बातें
  • Realme Narzo 10 और Narzo 10A भारत में 26 मार्च को लॉन्च होने थे
  • भारत में कोरोनावायरस के चलते 21 दिनों का लॉकडाउन है
  • शाओमी ने भी अपनी Mi 10 सीरीज़ का लॉन्च टाल दिया है
Realme Narzo 10 और Realme Narzo 10A फोन को भारत में 26 मार्च यानी कल लॉन्च किया जाना था, लेकिन हाल ही में घोषित देशव्यापी लॉकडाउन के चलते लॉन्च को अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है। रियलमी इंडिया के प्रमुख माधव सेठ ने घोषणा कर जानकारी दी है कि कंपनी आगामी सभी लॉन्चों को स्थगित कर रही है। इसमें पिछले कुछ समय से ज़ोर शोर से टीज़ किया गया रियलमी नार्ज़ो फोन भी शामिल है। सेठ ने सभी नागरिकों से घर पर रहने और हाल ही में घोषित लॉकडाउन में सुरक्षित रहने का आग्रह किया, क्योंकि देश में कोरोनोवायरस के मामलों की संख्या में तेज़ी से बढ़ोतरी जारी है।

सेठ ने ट्विटर पर घोषणा की है कि रियलमी नार्ज़ो 10 और रियलमी नार्ज़ो 10ए फोन के लॉन्च को निलंबित कर दिया गया है। कंपनी ने Gadgets 360 के साथ भी इसकी पुष्टि की और जानकारी दी है कि लॉन्च को अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है।

माधव सेठ ने हाल ही में ट्वीट किया था कि Realme Narzo 10 और Realme Narzo 10A फोन की बिक्री को स्थगित कर दिया जाएगा। इसके कुछ समय के बाद ही अब कंपनी ने घोषित कर दिया है कि इन दोनों फोन का लॉन्च भी फिलहाल नहीं किया जाएगा।

यह भी पुष्टि की गई है कि सभी रियलमी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया है और कंपनी की 'मेक इन इंडिया' प्रोडक्शन फैसेलिटी को भी रोका जा चुका है। पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में लॉकडाउन का निर्देश दिया है और गैर जरूरी सामानों की बिक्री पर भी रोक लगाई गई है। कंपनी रियलमी नार्ज़ो 10 और रियलमी नार्ज़ो 10ए के लॉन्च को रद्द करके सरकार के निर्देश का अनुपालन कर रही है। नई सीरीज़ ‘जनरेशन ज़ेड' को टार्गेट करेगी और इसे क्रमशः Realme 6i और Realme C3 के रीब्रांडेड वर्ज़न के रूप में देखा जा रहा है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी
 
 
 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com