OnePlus लेकर आएगी एक और नॉर्ड-ब्रांडेड फोन

XDA Developers ने OxygenOS 10.5 के लेटेस्ट वर्ज़न में कुछ कोड प्राप्त करने में कामयाबी हासिल की है, जो आगामी OnePlus फोन की जानकारी देते हैं। इस फोन का कोडनेम "Billie" है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
OnePlus लेकर आएगी एक और नॉर्ड-ब्रांडेड फोन

OnePlus Nord को भारत और यूरोप में 21 जुलाई को लॉन्च किया गया था

ख़ास बातें
  • अमेरिकी बाज़ार में साल के अंत में होगी एक नए OnePlus Nord मॉडल की एंट्री
  • Snapdragon 690 चिपसेट से हो सकता है लैस
  • भारत में Snapdragon 765G चिपसेट से लैस आता है वनप्लस नॉर्ड
OnePlus Nord को भारत और यूरोप में 21 जुलाई को लॉन्च किया गया था। हालांकि, वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पेई ने अब एक मीडिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि इस साल के अंत में एक नॉर्ड-ब्रांडेड फोन अमेरिकी बाजार में भी पेश किया जाएगा। चीनी कंपनी की नई पेशकश मूल OnePlus Nord के थोड़ी अलग होगी, हालांकि यह फोन भी 'किफायती' फोन के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। इस बीच, OxygenOS के जरिए इसका अंदाज़ा लगाया गया है कि नए OnePlus Nord वेरिएंट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 690 चिपसेट दिया जा सकता है।

पेई ने Wired को बताया कि नॉर्ड-ब्रांड वाला फोन इस साल के आखिर में अमेरिका में लॉन्च होगा। यह निश्चित रूप से, भारत और यूरोप में लॉन्च हुए OnePlus Nord के थोड़ा अलग होगा। याद दिला दें कि कंपनी ने नॉर्ड के लॉन्च से पहले ही यह स्पष्ट कर दिया था कि फोन अमेरिका में लॉन्च नहीं होगा।

अब पेई के द्वारा साझा की गई लेटेस्ट जानकारी से यह साफ है कि OnePlus अमेरिकी बाज़ार के लिए एक नया फोन बना रही है, जो कुछ नए स्पेसिफिकेशन के साथ आ सकता है और आने वाले कुछ महीनों में लॉन्च हो सकता है - शायद अफवाहों में बने हुए OnePlus 8T सीरीज़ के लॉन्च से पहले।

Pei ने मूल OnePlus Nord और इसके नए विकल्प के बीच अंतर के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि नया मॉडल केवल अमेरिकी बाज़ार के लिए होगा या भारत और अन्य बाजारों में भी पेश किया जाएगा। फिर भी, XDA Developers ने OxygenOS 10.5 के लेटेस्ट वर्ज़न में कुछ कोड प्राप्त करने में कामयाबी हासिल की है, जो आगामी OnePlus फोन की जानकारी देते हैं। इस फोन का कोडनेम "Billie" है।

OxygenOS सेटिंग्स एपीके फाइल में "isSM6350Products" नाम की एक विधि शामिल थी, जो मॉडल के नाम BE2025, BE2026, BE2028 और BE2029 की जानकारी देता है। ये सभी नए वनप्लस फोन के विभिन्न वेरिएंट हो सकते हैं। मॉडल के नामों में "बीई" अक्षर एक लोकप्रिय अमेरिकी गायक और गीतकार Billie Eilish (बिली आइलिश) की ओर इशारा करते हैं। बता दें कि मौजूदा OnePlus Nord में AC2001 और AC2003 मॉडल नंबर हैं, जहां "AC" कोडनेम एक प्रसिद्ध स्वीडिश डीजे और रिकॉर्ड निर्माता "Avicii" से प्रेरित हैं।

कोडनेम के अलावा, यह विधी फोन पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 690 चिपसेट की उपस्थिति की ओर इशारा करती है, क्योंकि SM6350 इस नई चिप का पार्ट नंबर है, जिसे पिछले महीने ही लॉन्च किया गया है।

आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com