Google Pixel 4a का डिज़ाइन हुआ लीक, कंपनी के स्टोर पर दिखाई दिया रेंडर

Google Pixel 4a स्मार्टफोन को मई में I/O डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस में लॉन्च होना था, लेकिन COVID-19 महामारी के चलते यह लॉन्च इवेंट रद्द कर दिया गया।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Google Pixel 4a का डिज़ाइन हुआ लीक, कंपनी के स्टोर पर दिखाई दिया रेंडर

Google Pixel 4a में मिलेगा मैट ब्लैक फिनिश

ख़ास बातें
  • Soli radar सेंसर चिप के बिना आएगा Google Pixel 4a
  • Google Pixel 4a की शुरुआती कीमत लगभग 22,600 रुपये हो सकती
  • पिक्सल 4ए में मिल सकता है सिंगल रियर कैमरा
Google Pixel 4a का रेंडर गूगल कनाडा स्टोर पर कुछ समय के लिए लिस्ट किया गया था, जिसमें आगामी स्मार्टफोन के डिज़ाइन की जानकारी का खुलासा हुआ है। गूगल पिक्सल 4ए स्मार्टफोन मई में I/O डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस में लॉन्च होना था, लेकिन COVID-19 महामारी के चलते यह लॉन्च इवेंट रद्द कर दिया गया। तब से पिक्सल 4ए कई लीक्स में सामने आ चुका है, लेकिन गूगल ने फिलहाल इसके आधिकारिक लॉन्च के बारे में कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की है। हालांकि, ऑनलाइन स्टोर के जरिए सामने आए इस लेटेस्ट रेंडर से मालूम चलता है कि गूगल ने अभी Pixel 4A सीरीज़ की आस छोड़ी नहीं है, भविष्य में शायद इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

Google Canada Store वेबसाइट पर Pixel 4a का रेंडर गलती से Nest Wi-Fi carousel बैनर के साथ लिस्ट कर दिया गया था। हालांकि, यह लिस्टिंग बेहद ही कम समय के लिए लाइव हुई थी, लेकिन Verge की नज़र इस लिस्टिंग पर पड़ ही गई। लिस्ट हुए रेंडर की बात करें, तो पिक्सल 4ए स्मार्टफोन में होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन फ्रंट पैनल पर दिया गया था, कैमरा कटआउट स्क्रीन के ऊपरी बायीं ओर स्थित था। वहीं, पिक्सल 4ए के बैक पैनल पर सिंगल रियर कैमरा वर्गाकार आकार के मॉड्यूल में मौजूद था, जिसके साथ एक एलईडी फ्लैश भी शामिल था। इसके अलावा फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर को भी देखा गया। लीक रेंडर में Pixel 4A स्मार्टफोन मैट ब्लैक फिनिश के साथ स्थित था।  

फोन के डिस्प्ले स्क्रीन पर 4 लिखा हुआ था, जो कि रेंडर की प्रमाणिकता पर और वज़न डालता है। इसके अलावा डिस्प्ले में 12 मई की तारीख भी देखी जा सकती है। बता दें, पहले यह स्मार्टफोन मई में ही लॉन्च किया जाने वाला था।

गूगल यदि Pixel 5 की लॉन्चिंग को आगे बढ़ाने की योजना नहीं बना रही है, तो पिक्सल 4ए सीरीज़ को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। गूगल आमतौर पर नए फिक्सल फ्लैगशिप डिवाइस को अपने अक्टूबर में होने वाले हार्डवेयर इवेंट के दौरान लॉन्च करता है, लेकिन हाल ही में कोरोना वायरस महामारी के कारण प्रोडक्शन और सप्लाई में कमी आई है, जिस वजह से लॉन्चिंग में देरी की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता।

आपको बता दें, हाल ही में पिक्सल 4ए स्मार्टफोन US FCC की लिस्टिंग में लिस्ट हुआ था, जिससे इशारा मिला था कि यह फोन Soli radar सेंसर चिप के बिना आएगा। इस फोन की कीमत को लेकर भी जानकारी हासिल हो चुकी है, जिसके मुताबिक इसके 64 जीबी मॉडल की कीमत $299 (लगभग 22,600 रुपये) होगी। वहीं 128 जीबी मॉडल की कीमत $349 (लगभग 26,400 रुपये) हो सकती है।
 
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

तसनीम अकोलावाला Tasneem Akolawala is a Senior Reporter for Gadgets 360. Her reporting expertise encompasses smartphones, wearables, apps, social media, and the overall tech industry. She ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
  1. Redmi Note 8 Pro जल्द एक नए अवतार में देगा दस्तक, Xiaomi ने किया टीज़
  2. Redmi Note 8 Pro ने नए अवतार में मारी एंट्री, जानें क्या है खास
  3. Flipkart Big Saving Days: सेल के आखिरी दिन हाथ से न जानें दे ये शानदार ऑफर्स
  4. Mi 10 Ultra कल होगा लॉन्च: स्पेसिफिकेशन के साथ कलर ऑप्शन और पोस्टर लीक
  5. Amazon Prime Day Sale में Samsung स्मार्टफोन पर 25,000 रुपये तक की छूट, और भी ब्रांड के फोन मिलेंगे सस्ते में
  6. Realme 6i की सेल आज एक बार फिर से, कीमत 12,999 रुपये से शुरू
  7. Redmi 9 Prime में हैं चार रियर कैमरे और 5,020 एमएएच बैटरी, कीमत 9,999 रुपये से शुरू
  8. Samsung Galaxy M51 के लॉन्च को लेकर मिली अहम जानकारी
  9. Samsung Galaxy Note 20 सीरीज़ भारत में 28 अगस्त को होगी पेश, ये होगी कीमत
  10. Airtel यूज़र्स को मुफ्त मिल रहा है 1 जीबी डेटा और असीमित वॉयस कॉलिंग: रिपोर्ट
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी
 
 
 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com