Tata Sky कर रही है एंड्रॉयड सेट-टॉप बॉक्स लाने की तैयारी, 16 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च

Tata Sky Binge+ Android Set-Top Box: हाल ही में यह बात सामने आई है कि टाटा स्काई के इस नए सेट-टॉप बॉक्स को 16 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Tata Sky कर रही है एंड्रॉयड सेट-टॉप बॉक्स लाने की तैयारी, 16 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च

Photo Credit: DreamDTH

Tata Sky Binge+ Android Set-Top Box: टाटा स्काई के नए सेट-टॉप बॉक्स की मिली जानकारी

ख़ास बातें
  • एथरनेट और वाई-फाई के जरिए OTT कंटेंट का सपोर्ट मिलेगा
  • सितंबर में Airtel ने Xstream Box को किया था लॉन्च
  • Tata Sky Binge+ के बारे में जानें
Tata Sky Binge+ Android Set-Top Box: टाटा स्काई अपने नए एंड्रॉयड सेट-टॉप बॉक्स टाटा स्काई बिंज+ को लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में यह बात सामने आई है कि टाटा स्काई के इस नए सेट-टॉप बॉक्स को 16 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। Tata Sky के नए सेट-टॉप बॉक्स की भिड़ंत Airtel Xstream Box और Dish SMRT Hub से होगी। कहा जा रहा है कि टाटा स्काई का यह नया सेट-टॉप बॉक्स एंड्रॉयड 9 पाई पर चलेगा और इसे पेरिस बेस्ड कंपनी Technicolor द्वारा निर्मित किया जा रहा है। ऐसी अफवाह है कि टाटा स्काई की यह नई डिवाइस ओवर-द-टॉप (OTT) प्लेटफॉर्म जैसे कि Amazon Prime Video और Netflix का एक्सेस प्रदान करेगी।

DreamDTH ने टाटा स्काई बिंज+ सेट-टॉप बॉक्स की कथित जानकारी के साथ वास्तविक तस्वीर को पब्लिश किया है। कहा जा रहा है कि नया सेट-टॉप बॉक्स एथरनेट या वाई-फाई कनेक्शन के जरिए ओटीटी कंटेंट ऑफर करेगा, साथ ही सैटेलाइट डिश से कनेक्टेड आरएफ कैबल के जरिए लाइव टीवी सपोर्ट भी मिलेगा। इसका मतलब आपको हाइब्रिड एक्सपीरियंस मिलेगा।
 
php2gjmk

Photo Credit: DreamDTH

वेबसाइट पर लीक हुए एक कथित प्रमोशनल कागज़ात से इस बात का संकेत मिला है कि टाटा स्काई बिंज+ सेट-टॉप बॉक्स एक महीने के टाटा स्काई बिंज सर्विस के कंप्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन के साथ आ सकता है। Tata Sky Binge+ सेट-टॉप बॉक्स 1.8 गीगाहर्ट्ज़ ब्रॉडकॉम BCM72604 B प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम और 8 जीबी रैम स्टोरेज से लैस हो सकता है। ग्राफिक्स के लिए सेट-टॉप बॉक्स में ब्रॉडकॉम वीडियोकोर वी एचडब्ल्यू जीपीयू का इस्तेमाल भी किया जा सकता है। Tata Sky Binge+ Price की जानकारी से फिलहाल पर्दा उठना अभी बाकी है।

नए सेट-टॉप बॉक्स के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए हमने टाटा स्काई से संपर्क किया है, कंपनी से जवाब आने के बाद खबर को अपडेट किया जाएगा। याद करा दें कि सितंबर माह में Airtel ने एंड्रॉयड पाई पर चलने वाले Xstream Box को लॉन्च किया था, यह 500 से अधिक टीवी चैनल ऑफर करता है। एयरटेल के बाद Dish TV ने अपने Dish SMRT Hub HD सेट-टॉप बॉक्स को लॉन्च किया था, डिश टीवी का यह डिवाइस भी एंड्रॉयड पर आधारित है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com