Forza Horizon 5: Hot Wheels: कैसे खेलें गेम और इस अपडेट में क्या है नया? जानें सब कुछ

हम यहां आपको इस नए Forza Horizon: Hot Wheels DLC की सभी जरूरी जानकारियां दे रहे हैं।

Forza Horizon 5: Hot Wheels: कैसे खेलें गेम और इस अपडेट में क्या है नया? जानें सब कुछ

Forza Horizon 5: Hot Wheels DLC में 10 नई कार जोड़ी गई हैं

ख़ास बातें
  • नए ट्रैक के अलावा, इस DLC में नया प्रोग्रेशन सिस्टम भी जोड़ा गया है
  • DLC में कॉन्सोल के लिए पहली बार नए कैमरा FOV ऑप्शन जोड़ गए हैं
  • DLC की कीमत 19.99 डॉलर है
विज्ञापन
Forza Horizon 5: Hot Wheels DLC अब खेलने के लिए लाइव है। यह फोर्ज़ा होराइजन 5 का पहला बड़ा एक्सपेंशन है। गेम पब्लिशर का दावा है कि नया अपडेट "सबसे तेज़, सबसे चरम और ग्रैविटी-डिफाइंग ट्रैक के साथ तलाशने के लिए नए बायोम और नई कारों व कई फीचर्स" से लैस आता है। गेम में 10 नई कारें जोड़ी गई है। इसमें हॉट व्हील्स पार्क है और साथ ही विभिन्न भूगोल से लैस कई बायोम्स भी शामिल किए गए हैं। हम यहां आपको इस नए Forza Horizon DLC की सभी जरूरी जानकारियां दे रहे हैं।
 

Forza Horizon 5: Hot Wheels new features, additions

नए DLC में 212 किलोमीटर (131 मील) हॉट व्हील्स ट्रैक्स जोड़े गए हैं, जिनमें बर्फीले आइस ट्रैक, वाटर फ्लूम्स पर हाइड्रोप्लानिंग और मैग्नेट ट्रैक्स शामिल हैं। स्पीड बूस्ट्स से मिलने वाले इंस्टेंट एक्सेलेरेशन पुश की वजह से नए एयर ट्रैक्स में कारों की स्पीड बनी रहेगी और गेम का रोमांच बना रहेगा। इससे कार्स की स्पीड लगातार बढ़ती रहेगी और प्लेयर्स को अपनी कार को टॉप स्पीड पर पहुंचाने का मौका मिलेगा।

नए ट्रैक के अलावा, नए अपडेट में नया प्रोग्रेशन सिस्टम भी जोड़ा गया है, जो पांच भागों में बंटा हुआ है। इन सभी में विभिन्न इवेंट्स और मिशन होंगे और टीयर के हिसाब से रिवॉर्ड्स भी मिलेंगे। इसके अलावा, इसमें नई 'Hot Wheels: A History of Speed' स्टोरी भी होगी, जिसमें पांच चैप्टर होंगे। ये चैप्टर गेमर की रैंक के हिसाब से अनलॉक होंगे।

गेमर अब अपने दोस्तों के साथ कनेक्ट हो सकते हैं और को-ऑप में गेम खेल सकते हैं। अब हॉट व्हील्स क्रिएशन किट में 80 से अधिक ट्रैक और स्टंट पीस शामिल हैं। हॉराइजन हॉट व्हील्स पार्क में एक नया यूआई रेटिकल है, जिसका नाम G-Forza है। यह रोल इंडिकेटर हॉट व्हील्स ट्रैक पर गाड़ी चलाते समय कार के घूमने के आधार पर बदलता है।

इतना ही नहीं, कॉन्सोल के लिए पहली बार चेस कैम FOV और फार चेस कैम FOV से लैस नए कैमरा एफओवी ऑप्शन भी जोड़े गए हैं। कॉन्सोल पर मोशन ब्लर टॉगल भी जोड़ा गया है, जो प्लेयर्स को शॉर्ट और लॉन्ग मोशन ब्लर के बीच चयन करने का ऑप्शन देता है या इसे पूरी तरह से बंद किया जा सकता है।

नीचे Forza Horizon 5: Hot Wheels के लॉन्च स्ट्रीम का वीडियो है, जिसमें इसका गेमप्ले और इसमें मौजूद सभी नए फीचर्स की जानकारी दी गई है।


 

How to play Forza Horizon 5: Hot Wheels

फोर्ज़ा होराइजन 5: हॉट व्हील्स को Forza Horizon 5 Premium Add-ons Bundle, Premium Edition, and Expansions Bundle में शामिल किया गया है। जिनके पास इनमें से कोई भी बंडल नहीं है, वे स्टैंडअलोन फोर्ज़ा होराइजन 5: हॉट व्हील्स का DLC सीधे $19.99 (करीब 1,600 रुपये) में खरीद सकते हैं।

जिन खिलाड़ियों के पास ऊपर बताए गए बंडल में से एक है, वे मेक्सिको के ग्रान काल्डेरा (मेक्सिको मैप पर उत्तर में मौजूद) में Hot Wheels Expedition आइकन पर जाकर इस DLC को शुरू कर सकते हैं। Hot Wheels Park को गेम के पॉज़ मेन्यू या किसी भी हॉट व्हील्स पार्क इवेंट में फास्ट ट्रैवलिंग के जरिए एक्सेस किया जा सकता है।
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े: , Forza Horizon, Forza Horizon 5, Forza Horizon 5 Hot Wheels
नितेश पपनोई Nitesh has almost seven years of experience in news writing and reviewing tech products like smartphones, headphones, and smartwatches. At Gadgets 360, he is covering all ...और भी
Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Vivo X Fold 3 Pro भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानें सबकुछ
  2. iQoo Neo 9S Pro स्मार्टफोन 16GB रैम, 1TB स्टोरेज के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत
  3. Infinix GT 20 Pro की लॉन्च तारीख, अनुमानित कीमत से लेकर फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा
  4. Noise Vibe 2 Launched : Rs 1499 में नॉइस ने लॉन्‍च किया पोर्टेबल ब्‍लूटूथ स्‍पीकर
  5. Android 15 से क्या 3 घंटे बढ़ जाएगी बैटरी लाइफ?
  6. Xiaomi ने लॉन्‍च किया 43 इंच का नया स्‍मार्ट TV, FHD रेजॉलूशन, 8GB स्‍टोरेज समेत कई खूबियां
  7. Samsung का बैक टू कैंपस कैंपेन शुरू, 13000 रुपये सस्ते में Samsung Galaxy S24, लैपटॉप पर तगड़ा डिस्काउंट
  8. Bell 212 : इसी हेलीकॉप्‍टर के क्रैश होने से गई ईरानी राष्‍ट्रपति की जान, जानें इसकी एक-एक डिटेल!
  9. 16GB रैम, 50MP कैमरा, 90W चार्जिंग वाले Redmi Turbo 3 का नया कलर वेरिएंट लॉन्‍च
  10. Vivo Y200t, Y200 GT Launched: 50MP कैमरा, 6000mAh बैटरी के साथ वीवो के ये 2 फोन लॉन्च
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »