Vivo का नया फोन जल्द दे सकता है दस्तक, सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट

Vivo ने हाल ही में चीन में OriginOS से पर्दा उठाया है, जो कि नया एंड्रॉयड स्किन है। यह स्किन FunTouch OS का अपग्रेड है। वीवो ने यह भी पुष्टि की है कि वह अपने आगामी 'X सीरीज़ ’स्मार्टफोन में सबसे पहले OriginOS रोलआउट करेंगे।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Vivo का नया फोन जल्द दे सकता है दस्तक, सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट
ख़ास बातें
  • Vivo V2054A फोन 6.58 इंच डिस्प्ले के साथ दे सकता है दस्तक
  • एक अन्य अज्ञात वीवो फोन में मिल सकता है 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट
  • TENAA वेबसाइट पर 5जी कनेक्टिविटी के साथ लिस्ट है फोन
Vivo का नया फोन कथित रूप से TENAA वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है, जहां इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई है। यह फोन iQoo रेंज का हिस्सा हो सकता है। लिस्टिंग में यह फोन 4,910 एमएएच बैटरी और 6.58 इंच डिस्प्ले के साथ लिस्ट है। इसके अलावा एक अन्य फोन मॉडल नंबर Vivo V2036A के साथ 3C सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग के अनुसार, यह अज्ञात फोन 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दस्तक देगा। लिस्टिंग के अनुसार, OEM कई फोन पर काम कर रही है।

Vivo कथित रूप से कई स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसमें से एक iQoo सीरीज़ का हिस्सा भी हो सकता है। Vivo V2054A फोन की TENAA लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले टिप्सटर अभिषेक यादव द्वारा सार्वजनिक की गई थी। हालांकि, फोन के सभी स्पेसिफिकेशन को TENAA पर पब्लिश नहीं किया गया है, लेकिन टिप्सटर ने कुछ जानकारी साझा की है। अज्ञात वीवो V2054A फोन 6.58 इंच डिस्प्ले के साथ लिस्ट है और यह एंड्रॉयड पर काम करेगा। इस फोन में 4,910 एमएएच की बैटरी दी जाएगी और फोन का डायमेंशन 164.15x75.35x8.4mm के साथ लिस्ट है। इसके अलावा SA/NSA बैंड्स सपोर्ट के साथ इसमें 5जी कनेक्टिविटी भी ऑफर की जा सकती है। फिलहाल, यह जानकारी साफ नहीं है कि इस फोन का नाम क्या होगा और इसे कब लॉन्च किया जाएगा।
 

इसके अलावा, एक अन्य अज्ञात वीवो फोन मॉडल नंबर V2036A के साथ 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है। इस साइट पर 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के अलावा अन्य कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यह केवल एक इशारा है कि वीवो कंपनी इस वक्त नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जो मिड-रेंज या फिर एंट्री-लेवल सेगमेंट में स्थित हो सकते हैं।

वीवो ने हाल ही में चीन में OriginOS से पर्दा उठाया है, जो कि नया एंड्रॉयड स्किन है। यह स्किन FunTouch OS का अपग्रेड है और यह कई विजेट्स, नैनो अलर्ट और नए बिहेव्यरल वॉलपेपर के साथ नए ग्रिड जैसी यूआई लेकर आता है, जो बाहर के मौसम के साथ बदलते हैं। वीवो ने यह भी पुष्टि की है कि वह अपने आगामी 'X सीरीज़ 'स्मार्टफोन में सबसे पहले OriginOS रोलआउट करेंगे।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी
 
 
 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com